‘अनुपमा’ : अनुपमा से बदला लेने के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहा है परितोष, अनुपमा ने लीला को दिया अवॉर्ड

टीवी शो ‘अनुपमा’ के लेटेस्ट ट्रैक में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ तोषु जहाँ अनुपमा के खिलाफ खड़ा हो गया है और साजिशे रचने लगा है वहीँ लीला भी लगातार अनुपमा को सुना रही है। लेकिन इस बीच हमें शो में एक तरफ अनुज-अनुपमा का रोमांस देखने को मिला तो दूसरी तरफ परी के गायब होने से हंगामा मच गया है।

अनुपमा-अनुज के बीच हुए रोमांटिक मोमेंट्स
शो में टेंशन के बीच अनुपमा-अनुज के रोमांटिक मोमेंट्स देख दर्शकों काफी अच्छा लगा है। हमने देखा कि अनुज साइड में बैठा होता है तो अनुपमा ड्राइव करती है। अनुज उसे ध्यान से देखता है और फिर उसकी तारीफ करता है। जिसके बाद दोनों के बीच रोमांटिक मोमेंट्स होते हैं और फिर दोनों गरबा नाईट के इवेंट में पहुंचते हैं। जहाँ शाह परिवार भी उनसे मिलता है।

कुछ बड़ा करेगा तोषु
दूसरी तरफ तोषु अनुपमा से बदला लेने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा और अनुज को नुकसान पहुँचाने के लिए परितोष कुछ बड़ा प्लान कर रहा है और दोनों के सामने जल्द परेशानियों का तूफान आने वाला है। हालाँकि यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा परितोष के प्लान में फंसेगी या फिर उसे अच्छे से सबक सिखाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

अनुपमा ने लिया स्टैंड
शो में हमने देखा कि अनुपमा लीला को अवॉर्ड देती है। इसके बाद होस्ट लीला से कुछ शब्द कहने के लिए कहता है। लीला अनुपमा के साथ अपने रिश्ते बारे में बोलते हुए कहती है कि वह उसकी बेटी है। तब शीला और सरला लीला की बेइज्जती करने की कोशिश करते है और सबकोलीला द्वारा अनुपमा को परेशान करने के बारे में बताती है। लीला उनसे बहस करने लगती है। लेकिन बाद में अनुपमा स्टैंड लेती है और सबको शांत करवाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter