‘भाग्यलक्ष्मी’: ऋषि-लक्ष्मी को अलग करने के लिए मलिष्का बिछाएगी जाल, लक्ष्मी पर लगेगा किडनैपिंग का आरोप

रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे स्टारर टीवी शो ‘भाग्यलक्ष्मी’ दर्शकों के बीच पॉपुलर शोज में एक है। शो में ऋषि और लक्ष्मी की केमेस्ट्री और मीठी नोक-झोंक दर्शकों को बेहद पसंद है शो में लक्ष्मी की जिंदगी में ट्विस्ट आते रहते है। लेकिन इसके साथ ही ऋषि के साथ उसका रिश्ता भी और मजबूत होता हुआ नजर आ रहा है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में इसकी झलक देखने को मिल रही। है

ऋषि-लक्ष्मी एक दूसरे को कहेंगे थैंक्स
शो में हम देखेंगे कि लक्ष्मी ऋषि को उसके प्यार और देखभाल के लिए धन्यवाद देती है। वह उसे यह भी बताती है कि वह कितना अच्छा पति और लाइफ पार्टनर है। ऋषि भी लक्ष्मी के लिए प्यार महसूस करता है और उसने उसके लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए उसे थैंक्स कहता है।

मलिष्का बिछा रही है जाल
ऋषि बेहद खुश होता है कि जब भी उसे जरूरत होती है तो उसके लिए लक्ष्मी जैसी पार्टनर उसके पास होती है। एक तरफ दोनों करीब आ रहे तो दूसरी तरफ मलिष्का ऋषि के साथ लक्ष्मी के बॉन्ड को बर्बाद करने की प्लानिंग बना रही है। शो के अपकमिंग ट्रैक में मलिष्का लक्ष्मी को बड़े जाल में फंसाने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘भाग्यलक्ष्मी’: किरण और करिश्मा को लक्ष्मी ने दिया करारा जवाब, अंजाम भुगतने की दी वॉर्निंग

लक्ष्मी पर किडनैपिंग का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलिष्का लक्ष्मी को फंसाने के लिए उसपर किडनैपिंग का आरोप लगाकर उसे ऋषि की नजरों में गिराने की कोशिश करती हुई नजर आएगी। मलिष्का की मां लक्ष्मी पर जलन के कारण मलिष्का के अपहरण का आरोप लगाती है।

नीलम, बुआ और सोनाली मलिष्का और उसकी मां का सपोर्ट करती हैं। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ऋषि लक्ष्मी पर भरोसा करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter