‘भाग्य लक्ष्मी’: ऋषि के सामने आएगा मलिष्का और बलविंदर के कनेक्शन का सच, पुलिस के साथ पहुंचेगा मलिष्का के घर

जी टीवी के पॉपुलर टीवी शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। शो में रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे मुख्य भूमिका में हैं। फैंस को ऋषि और लक्ष्मी के रूप में दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद है। शो में अब बलविंदर के साथ-साथ मलिष्का का सच भी सबके सामने आने वाला है।

पता चलेगा मलिष्का का सच
शो में हमने देखा कि लक्ष्मी ऋषि के साथ बलविंदर के घर पर होती है जहाँ बलविंदर ऋषि को मारने की योजना बनाने की बात स्वीकार कर लेता है। लक्ष्मी यह सुनकर बलविंदर को जोर से थप्पड़ मारती है। इस बीच, मलिष्का बलविंदर को कॉल करती है और जैसे ही उसका नाम प्रदर्शित होता है ऋषि को भी बलविंदर के साथ उसके कनेक्शन का पता चलता है।

ऋषि मलिष्का पर होगा गुस्सा
मलिष्का के सच के बारे में पता चलने पर ऋषि बेहद नाराज हो जाता है। अब बलविंदर ऋषि को ब्लैकमेल करता है कि अगर उसे गिरफ्तार किया गया तो मलिष्का को भी सजा भुगतनी पड़ेगी। यह सुनने के बाद ऋषि असमंजस में है क्योंकि वह मलिष्का के साथ रिलेशनशिप में है।

लेकिन उसी समय वह मलिष्का और बलविंदर से क्रोधित हो जाता है। क्योंकि दोनों ने लक्ष्मी के खिलाफ साजिश रची है।

ऋषि उठाएगा चौंकाने वाला कदम
इसके बाद ऋषि चौंकाने वाला कदम उठाएगा। वह पुलिस के साथ मलिष्का के घर जाता है। जिसके बाद शो का अपकमिंग ट्रैक दिलचस्प होने वाला है। साथ ही यह देखना भी दिलचस्प होगा कि नीलम मलिष्का का सच जानने के बाद क्या फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter