शो में वापस से लगा रोमांस का तड़का : बाइक पर धमाल मचाएंगे #MaAn , इस बात को लेकर पाखी के उड़े होश

मुंबई : टीवी जगत का सुपरहिट शो अनुपमा वापस से TRP लिस्ट में टॉप पर आगया हैं शो का ट्रैक में अधिक पाखी के लव – एंगल से बोर हो रहे लोगो को अब अनुपमा और अनुज का रोमांस देखने को मिलेगा। आप को बता दे की अनुपमा अब अपनी कॉलेज लाइफ की शुरुवात करने जा रही हैं और अब शो को ज्यादा कॉम्प्लिकेटेड न कर के मेकर्स #MaAn का रोमांस और कपल लाइफ को महत्त्व देंगे।

आज का एपिसोड : शुरुवात में अनुज अपनी रॉयल बाइक लेकर अनुपमा के सामने आता हैं जहा अनुपमा उससे पूछती हैं की यह क्या हैं कपाडिया जी ? , तब अनुज अपने चुलभुले अंदाज़ में कहता हैं की “जी ये सपना हैं यह जो 26 साल से अधूरा था”।

अनुपमा : कोनसा सपना हैं जनाब आपका ?
अनुज : मेरे सपना हैं की में तुमको अपनी बाइक पर कॉलेज ड्राप करो और पिकअप भी करो मूवीज देखाओ साथ में बहुत मस्ती करो में तुम्हारे साथ अनु !
अनुपमा : अरे वह जी !
अनुज : जी !
अनुज : लेकिन काम की वजह से यह सपना डेली डेली पूरा नहीं हो सकता पर अपन इसको किस्तो में पूरा करेंगे बालिका !
अनुपमा : जी कपाडिया जी !
अनुपमा : इतनी खुशी के साथ कॉलेज पहुँचती हैं जहा अनुज अनुपमा को कॉलेज के गेट पर छोड़ कर अपनी नई शुरुवात के लिए बेस्ट ऑफ़ लक बोलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

हर पल अनुज देगा अनुपमा का साथ !
कॉलेज में एंटर करते वक़्त अनुपमा को लगता हैं की अनुज घर चला गया लेकिन अनुज घर नहीं जाता हैं बल्कि अनुपमा को छिप छिप कर देखता हैं और बोलता हैं कि में अपनी अनु के लिए सब कुछ कर सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

छोटी अनु करेगी अपने कृष्णा जी से यह रिक्वेस्ट : छोटी अनु भगवान को बोलेगी कि मेरी मम्मी का ख्याल रखना आप उनका कॉलेज का आज पहला दिन हैं और वो अब अपनी पढ़ाई बढ़िया तरीके से करे।

शाह परिवार में पाखी का नया ड्रामा !
दूसरी तरफ, पाखी परिवार के सदस्यों से कहती है कि उसे कॉलेज जाने के लिए मजबूर न करें। यह तो वह कॉलेज जायेगी या अनुपमा। लीला पाखी से पहले पूछती है कि वनराज उसे कॉलेज जाने के लिए कब रोक रहा था कि वह ठीक थी। लीला पूछती है कि वह अब कॉलेज क्यों जाना चाहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA✨ (@anupamaa__love)

समर पाखी से अपने रोज के ड्रामे को बंद करने के लिए कहता है। पाखी नाराज हो जाती है। वह कहती हैं कि अनुपमा के साथ एक ही कॉलेज में रहना साथ में पढ़ाई करना शर्मनाक है। समर पाखी से कहता है कि उसे अनुपमा पर गर्व होना चाहिए।

बरखा ने पूछा अधिक से क्या हैं आगे का प्लान !
बरखा अंकुश और अधिक से पूछती है कि क्या कर रहे हो तुम लोग यह सब , अंकुश बरखा से कहता है कि यह सीधी सी बात है कि अधिक पाखी से प्यार करता है और उससे शादी करेगा। वह कहते हैं कि अगर वह इसके खिलाफ हैं तो उन्हें आदिक को शादी नहीं करनी देना होगा ।

बरखा ने अधिक और अंकुश से पूछा कि क्या वे गंभीर हैं। वह आगे दावा करती है कि अधिक पाखी से शादी करके कपाड़िया एम्पायर से आगे निकलना चाहता है। अंकुश और आदिक गुस्सा हो जाते हैं। बरखा कहती है कि वह आदिक के दिमाग को डिकोड कर सकती है। अधिक बोलता कि में पाखी से सच में प्यार करता हूँ और उससे शादी करना चाहता हो।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter