शो में हुई इस इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री : अनुज – अनुपमा ने किया रोमांटिक डांस , माया पर टूटा दुःखों का पहाड़ !

मुंबई : स्टार प्लस का ब्लॉकबस्टर हिट शो “अनुपमा” इन दिनों TRP में भी शानदार प्रदर्शन कर रहा है सीरियल का करंट ट्रैक दर्शको को बेहद ही रास आ रहा है ,

फ़िलहाल की कहानी में हमने देखा की इतनी मुश्किलों के बाद आखिर में समर और डिंपल की बड़े ही धूम धाम से शादी हो जाती है.

बा को करारा जवाब देगी गुरु मां : सीरियल की शुरुवात में ही देखने को मिलता है की गुरु माँ शादी के फंक्शन में शामिल होती है यहाँ वो समर और डिंपल के नाम का एक कढ़ाई किया हुआ रुमाल देती है ,वही आगे लीला गुरु माँ से बोलती है की अनुपमा आपके पास डांस सीखकर काफी खुश है, लेकिन रात को देर से आती है। इसपर गुरु मां उन्हें जोरदार जवाब देती हैं ‘हां तो।’

गुरु मां के तेवर के आगे बा शांत हो जाती है , मालती देवी बोलती हैं “तीर को जितना आगे जाना हो, उतना पीछे खींचना पड़ता है।” इसपर लीला चुटकी लेने के लिए पूछती हैं कि “हां आपके साथ यह अमेरिका जा रही है, लेकिन आप वापिस तो भेजेंगी ना इसको ” इस का भी गुरु मां करारा जवाब देंगी, “वापिस आना है या नहीं, इसका फैसला सिर्फ अनुपमा करेगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

अनुपमा को बहुत बड़ा उपहार देगी गुरु मां : शो में एक पॉजिटिव ट्रैक तब देखने को मिलता है जब समर और डिंपल की शादी में गुरु मां अनुपमा को एक बड़ी जिम्मेदारी तोहफा के रूप में देंगी।जिधर वो उसको अपने अमेरिका वाले गुरुकुल की नई उत्तराधिकारी बना देती है. 

अनुज को होगी बेहद खुशी : यह बात सुन हर कोई खुश होता है तो ख़ास कर अनुज जो अपनी अनुपमा के प्यार में इतना पागल है की वो उसकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है, वो अनुपमा को इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए बधाई भी देता है.

नकुल बनेगा अनुपमा का दुश्मन : शो ‘अनुपमा’ में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब  गुरु मां अनुपमा को अमेरिका के गुरुकुल की जिम्मेदारी सौंपेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

इस बात से सब लोग तो खुश हो जाएगी, लेकिन नकुल नाराज होगा वो बोलेगा “की यह सब ठीक नहीं हुआ है”। वह रोते हुए अनुपमा से बदला लेने का निर्णय लेगा इस हे बेच वनराज भी उसको ऐसी हालत में देख लेगा.

शो में हुई इस इस बॉलीवुड स्टार की एंट्री : आपको बता दें कि आज का एपिसोड बहुत ज्यादा जबरदस्त होने वाला है जिधर बॉलीवुड के एक बड़े स्टार की एंट्री होने वाली है ,वो स्टार कोई और नहीं बल्कि मशहूर सिंगर कुमार सानू होंगे।

YRKKH में भी परफॉरमेंस दे चुके है कुमार सानू : राजन शाही प्रोडक्शन का सबसे पुराना शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है ” में जब अभी और अक्षु की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा था तब भी कुमार सानू की एंट्री हुई थी जिधर उन्होंने जोरदार परफॉरमेंस भी दी थी. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

अनुज – अनुपमा ने किया रोमांटिक डांस : शो में आगे मनोरंजन का डबल डोज़ तब मिलता है `जब अनुज और अनुपमा की एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

माया पर टूटा दुःखो का पहाड़ऐसे में माया इन दोनो को इतना करीब आते देख हैरान रह जायेगी , उसको समझ ही नहीं आएगा की वो इनको अलग कैसे करे साथ ही आगे देखने को मिलेगा की माया समर की शादी अधूरी छोड़ अपने रूम में वापस चली जायेगी .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter