अधिक या रोमिल किसकी साजिश से गायब हुई पाखी : इस एक कॉल के बाद किडनैप होगी अनुपमा की बेटी !
मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों फिर मजेदार टर्न देखने को मिल रहा है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है.मेकर्स लगातार शो में मिर्च मसाला बड़ा कर TRP की रेस में आगे निकलते जा रहे है.
वर्तमान में सीरियल की स्टोरी को इस अंदर में पेश किया जा रहा है जिस से शो में रोमांच बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है एक तरह पाखी अपने गलत पति अधिक का पक्ष लेती है वही अनुपमा उसको समझाने की अपनी पूरी कोशिश करती है.
अनुपमा ने लगाई पाखी की फटकार : लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में हम देखेंगे कि पाखी ने अनुपमा के आगे शर्त रखी थी लेकिन अनुपमा इस बात से इंकार करदेती है और उसको अकेला घर पर छोड़ कर चली जाती है. अनुपमा पाखी की हरकतों को देख बोलती है कि तेरे लिए तेरे भाई, ये त्योहार, तेरा परिवार कुछ मायने नहीं रखता है, मायने रखता है तो सिर्फ तेरा ये पति…।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

वनराज को सहारा देगा अनुज  : इधर शाह हाउस में सब लोग पाखी  के बारे में सवाल करते है इस बेच छोटी अनु  अपने बड़े भाई तोषु और समर को प्यार से राखी बांधती है और वो दोनों उसको गिफ्ट देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

वही वनराज भी एक जगह शांत होकर पाखी के न आने से उदास होता है तब अनुज उसका दुःख कम करने  की कोशिश करता है वो बोलता है कि सब कुछ हमारे हाथों में नहीं होता है। वनराज का कहना है कि इस जिंदगी ने बहुत दर्द दे दिए है लेकिन अब दर्द को सहने की आदत हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

अधिक या रोमिल किसका है ये मास्टर प्लान : सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब पाखी को शाह हाउस में आने के लिए तोषु और समर वॉइस मैसेज भेजते हैं, जिसे सुनकर पाखी इमोशनल हो जाती है वही अधिक भी उसको शाह हाउस जाने के लिए बोलता है
लेकिन इस ही बेच उसके पास एक कॉल आता है जिसको सुनकर वो हैरान हो जाती है और तत्काल उस जगह पर जाने का फैसला करती है ऐसे में शो में दो लोगो का चेहरा दिखाया गया है एक तरफ अधिक और दूसरे रोमिल अब देखना दिलचस्प होगा की इन दोनों में से कौन है असली शख्स जिसकी वजह से पाखी गायब है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama_world8 (@anupamaa_world8)

कपाडिया हाउस में हुआ बड़ा ड्रामा : पाखी के घर न पहुंच पाने की वजह से पूरा परिवार परेशान है, उसका फोन भी बंद आता है। अनुपमा अधिक से पाखी के बारे में सवाल करती है लेकिन अधिक कहता है कि उसे कुछ भी नहीं पता। वही  रोमिल बोलता है कि अधिक और पाखी के बीच झगड़ा हुआ था और दोनों साथ में ही बाहर गए थे।
अधिक का कहना है की ये झूठ बोल रहा है। रोमाइल जैसे ही पुलिस को बुलाने की बात बोलता है उस वक़्त अधिक और बरखा के चेहरे पर डर दिखाई देता है. 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter