कपाडिया हाउस में तांडव करेगा वनराज : रोमिल को भेजेगा जेल, अब पाखी लेगी ये बड़ा फैसला !

 मुंबई : टीवी का सबसे बड़ा हिट शो “अनुपमा” में इन दिनों फिर मजेदार टर्न देखने को मिल रहा है जहा से कहानी का रुख बदलता हुआ नज़र आ रहा है.मेकर्स लगातार शो में मिर्च मसाला बड़ा कर TRP की रेस में आगे निकलते जा रहे है.

वर्तमान में सीरियल की स्टोरी को इस अंदर में पेश किया जा रहा है जिस से शो में रोमांच बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है एक तरह पाखी वापस से कपाडिया हाउस आ गई है जिदर उसके साथ गुरुमां ने भी अनुपमा के घर पर दस्तक दे दी है. लेटेस्ट एपिसोड में हम देखेंगे कि गुरुमां अनुपमा की बेटी को सही सलामत लेकर कपाडिया हाउस आती है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

गुरुमां खो बैठी है अपनी याददाश्त :   पाखी को नाजुक हालत में देख अनुपमा उसका बड़े प्यार से ख्याल रखती है और उसको आराम करने के लिए बोलती है वही  गुरुमां की स्थिति भी ठीक नहीं नज़र आ रही है वो अपनी याददाश्त खो बैठी है उनको धीरे धीरे ही अब सब याद आता है. 

मालती देवी बोलती है कि पाखी उसे धोबी घाट के पास मिली, इतना कहते ही मालती देवी बेहोश हो जाती है अनुज उनको रूम में आराम करने के लिए कहता है वही अनुपमा भगवान कान्हा का शुक्रिया अदा करती है..।

शाह हाउस में लोगो को मिली राहतशाह हाउस में भी जैसे ही पता चला की पाखी घर आगे है वैसे ही खुशी की लहर दौड़ पड़ी है सब लोग तुरंत कपाडिया हाउस की और निकल पड़ते है ।

अधिक को हुआ गलती का एहसास : अधिक अपनी पाखी को देखकर इमोशनल हो जाता है और रोने लगता है। वो अपनी सारी गलतियों की लिए इस बार दिल से माफी मांगता है।पाखी भी अधिक को माफ़ करदेती है. 

कपाडिया हाउस में तांडव करेगा वनराज : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है  जब पाखी को सही हालत में देख वनराज  को थोड़ा  सुकून मिलता है लेकिन वो जैसे ही रोमिल को देखता है तो उसका गुस्सा  सातवे आसमान पर पहुंच जाता है 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

रोमिल जाएगा जेल : वनराज रोमिल का हाथ पकड़ कर जेल भेजने की बात करता है वही अंकुश अपने बेटे के बचाव में आजाता है और उसको माफ़ करने की बात करता है.वनराज रोमिल के साथ अंकुश को भी जमकर सुनाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

 पाखी लेगी ये बड़ा फैसला : कहानी में दिलचसप मोड़ तब आता है जब पाखी रोमिल का पक्ष लेती है और बोलती है की वो गलत तो है लेकिन उसका इरादा मुझे चोट पहुंचने का नहीं था साथ ही जिसने मुझे किडनैप किया उन्होंने भी मेरे ठीक से ध्यान रखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

इन सब के बाद पाखी सब को राखीबांधकर रक्षाबंदन का उत्सव मानती है वो रोमिल को भी भाई मानकर राखी बांधती है इस ही के साथ शो में वापस से खुशियां लौट आती है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter