अधिक का असली चेहरा सबके सामने लाएगा रोमिल , बेचारी पाखी का देगा साथ, कहानी में आएगा ये ट्विस्ट

 मुंबई : शो “अनुपमा” में इनदिनों बवाल ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से कहानी में मनोरंजन का डबल तड़का लगता जा रहा है हर कोई की जिंदगी में नए नए मोड़ देखने को मिल रहे जिस वजह से शो TRP में भी आगे निकलता जा रहा है.

फ़िलहाल सीरियल की कहानी में देखने को मिल रहा है की शाह हाउस और कपाडिया हाउस दोनों के जहा बड़ा फॅमिली ड्रामा होते नज़र आ रहा है,

एक तरफ डिंपल ने पूरे परिवार को अलग करदिया है वही  कपाडिया हाउस में अधिक पाखी के साथ घरेलू हिंसा करता है और वो उसको चोट देता है.

शाह हाउस में तमाशा करेगी डिंपल :  डिम्पी घर में चप्पल पहनकर आती है। लीला इस बात पर बोलती  है कि क्या वह नहीं जानती कि इस घर पर चप्पल नहीं पहनते हैं। डिंपी का कहना है कि उनका घर अब अलग हो चुके है और वो अपने घर में पहनी है।ये सुन सब लोग हैरान हो जाते है वनराज बा को शांत होने के लिए बोलता है. 

आगे डिंपल  क्रॉकरी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन आदि का ऑर्डर देती है और समर से इसका पेमेंट  करने के लिए कहती है, पूरा परिवार घर के बटवारे से नाराज़ और उदास होता सब समर की तरफ देखते है लेकिन वो कुछ भी जवाब नहीं देता और डिंपल के साथ अपने रूम में चला जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अधिक ने पाखी पर उठाया हाथ : शो में हमे देखने को मिलता है की अधिक लगातार ही पाखी को  नुकसान पहुंचना चाहता है और जबसे उसने अनुज के साथ मिल कर कपाडिया ऑफिस ज्वाइन किया है अधिक का गुस्सा सातवे आसमान पर आगया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

वो पाखी के साथ बदसलूकी तक करता है जिदर पाखी उस से माफ़ी तक मांगती है लेकिन वो उस पर हाथ उठा देता है इस बेच रोमिल वहा आजाता है उसको देख अधिक शांत हो जाता है और पाखी को जाने देता है.

रोमिल को माँ का प्यार देगी अनुपमा : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब रोमिल की हालत को देख अनुपमा उसका साथ देती है वो उसको एक माँ के रूप में प्यार करती है और खाना भी अपने हाथों से देती है जिदर रोमिल अनुपमा को पाखी के बारे में सारी सच्चाई बता देता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa❤️🧿 (@anupama_show_1)

अधिक का असली चेहरा सबके सामने लाएगा रोमिल : कपाडिया हाउस में खाना खाते वक़्त अधिक ने  रोमिल पर पानी उछाल दिया जिस वजह से उनके बेच लड़ाई होती है और  रोमिल  सबके सामने अधिक को डबल फेस वाला इंसान बोलता है और हर किसी को उसकी हकीकत बता देता है.इस के साथ ही शो में जबरजस्त फॅमिल ड्रामा देखने को मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama❤️🧿 (@anupamaa_5)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter