बड़ा ट्विस्ट : प्रद्युम्न के साथ भाग जायेगी महिमा , रोमिला ने सम्राट – नयन के खिलाफ बनाया ये बड़ा प्लान !

मुंबई : रुपाली गांगुली का हिट शो “यह है चाहतें” में एक बार फिर गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा से शो और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता नज़र आने वाला है, 

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात में रोमिला सम्राट से कहती है कि यह सब नयन की गलती है कि वह उद्देश्यपूर्ण तरीके से महिमा की शादी अर्जुन से करवा रही है जबकि वह जानती है कि महिमा प्रद्युम्न से प्यार करती है और काशवी अर्जुन से प्यार करती है। वह कहती है कि गरीब काशवी को अपने प्यार को किसी और से शादी करते हुए देखना है। सम्राट ने उसे नयन के खिलाफ बकवास करना बंद करने की चेतावनी दी। रोमिला कहती है कि वह झूठ नहीं बोल रही है और वह जाकर नयन से पूछताछ कर सकता है। सैम निकल जाता है। रोमिला सोचती है कि उसने आग लगा दी है और नाटक देखेगी। सैम नयन के पास जाता है और कहता है कि वह बात करना चाहता है। नयन का कहना है कि मेहमान यहां हैं और वह नहीं आ सकती।

सम्राट के सामने आया महिमा का असली चेहरा :  सैम जिद करता है और उसे एक तरफ ले जाता है और पूछता है कि वह काशवी के जीवन को कैसे बर्बाद कर सकता है और महिमा की शादी अर्जुन से करवा सकता है जबकि वह जानती है कि काशवी अर्जुन से प्यार करती है। नयन ने खुलासा किया कि अर्जुन काशवी से प्यार नहीं करता और महिमा को बचपन से प्यार करता है। सैम पूछता है कि क्या महिमा अर्जुन से प्यार करती है। नयन कहते हैं और वास्तव में उन्होंने अर्जुन के घर का प्रस्ताव लिया। वह कहती है कि वे दोनों जानते हैं कि बिना प्यार के जीना क्या होता है और अब वह समझ गया है कि उसने यह फैसला क्यों लिया। वह कहती है कि अब उसे जाने दो इससे पहले कि कोई उन्हें देखे और चला जाए। सैम को लगता है कि नयन को नहीं पता कि महिमा अर्जुन और प्रद्युम्न दोनों को डबल क्रॉस कर रही है।

रोमिला का प्लान हुआ कामयाबरोमिला महिमा को गरीब अर्जुन से शादी न करने और अमीर प्रद्युम्न से शादी करने के लिए उकसाती है। महिमा का कहना है कि प्रद्युम्न उसके साथ भागने के लिए तैयार है। रोमिला उसे प्रद्युम्न को बुलाकर उसके साथ भाग जाने के लिए कहती है। महिमा रोमिला के नंबर से प्रद्युम्न को फोन करती है और उसे कुछ करने के लिए कहती है क्योंकि उसकी शादी कल है और उसके सैम अंकल उसके घर पर रह रहे हैं और उसे परेशान कर रहे हैं, पहली बार सैम की वजह से उसे उसकी मां ने डांटा था। वह उसे वहां से आने और उसे ले जाने का सुझाव देती है क्योंकि वह उसके साथ रहने के लिए तैयार है। प्रद्युम्न सहमत हो जाता है और उसे आज रात तैयार रहने के लिए कहता है। महिमा खुशी से रोमिला को इसके बारे में बताती है। रोमिला सोचती है कि उसकी योजना सफल हो रही है।

सम्राट को हुआ इस बात का अफ़सोस : काशवी पूछती है कि वह कैसे जानता है। वह कहता है कि वह जानता है और उससे अपने प्यार का बलिदान नहीं करने के लिए कहता है क्योंकि वह 20 साल से अपने प्यार से दूर रह रहा है और जब वह उसके पास है तब भी उसे पकड़ नहीं सकता, वह नहीं चाहता कि काशवी उसी दर्द से गुजरे। काशवी उसे गले लगाकर रोती है और कहती है कि वह अपने पिता को याद करती है और सोचती है कि उसके पिता ने उसे जज किए बिना उसकी बात सुनी होगी। एक बार जब वह चली जाती है, तो सैम यह सोचकर टूट जाता है कि वह अपनी बेटी की मदद नहीं कर सकता। नयन उसके पास जाता है।

उनका कहना है कि उनकी बेटी दर्द में है, लेकिन वह कुछ नहीं कर सकते। वह उससे कुछ करने और अपनी बेटी को दर्द से बाहर निकालने का अनुरोध करता है। नयन ने उसे गले लगाया और दिलासा दिया।

Precap : सम्राट नयन से कहता है कि अगर उसने उसे बताया होता कि वह उससे कितना प्यार करता है, तो वह उसके साथ होती। रोमिला उनकी तस्वीरें लेती है और नयन को बदनाम करने की ठान लेती है। काशवी ने महिमा को प्रद्युम्न के साथ भागते हुए देखा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter