थाने में होगी रुद्र और प्रीशा की मुलाकात ! अपने प्यार की बेरुखी देख टूटेगा रॉकस्टार का दिल

मुंबई । ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट देखने को मिलेगा। अरमान ने प्ले के दौरान रुही को किडनेप कर एक रुम में बंद कर दिया है। रुही दरवाजा खटखटाकर हैल्प मांगती है। इधर प्रीशा बॉशरुम जाती है। इसी बीच प्रीशा उस कमरे के सामने से गुजरती जहां रुही बंद होती है। प्रीशा की आवाज रुही पहचान लेती है। वह प्रीशा को अपना नाम बताती है। प्रीशा भी दरवाजा खोलने की कोशिश करती है।

इधर अरमान प्रीशा को ढूंढ़ता है। लेकिन तभी उसका सामना रुद्र से हो जाता है। रुद्र समझाता है कि अरमान शायद अपनी बहन का प्ले देखने कॉलेज आया होगा। रुद्र शारदा के पास पहुंचता है। वह रुही के बारे में शारदा से पूछता है।

शारदा उसे बताती है कि रुही बॉशरुम गई थी। सारांश भी पॉपकोर्न लेकर वापिस लौटता है। रुद्र शारदा को बताता है कि रुही ने उसे फोन कर बुलाया था। क्योंकि उसकी तबियत ठीक नहीं थी। शारदा भी यह सुनकर चौंक जाती है।

वहीं प्ले के दौरान विद्युत पीहू को हग कर लेता है। उसकी इस हरकत को देखकर पीहू नाराज हो जाती है। वह विद्युत को चेतावनी देती है कि अगर फिर से उसने ऐसा किया तो वह प्रिंसिपल से शिकायत कर देगी।

प्रीशा करेगी रुही की मदद : कमरे में बंद रुही की मदद के लिए प्रीशा कोशिश करती है। वह अपने बालों की पिन से दरवाजा खोलने लगती है। तभी रुही के चिल्लाने की आवाज आती है। प्रीशा उससे पूछती है कि क्यों चिल्ला रही हो।

रुही बताती है कि कमरे में चूहा है। वह उसे देख रहा है। प्रीशा उसे समझाने की कोशिश करती है। लेकिन रुही नहीं मानती। प्रीशा रुही को चूहे और गणेश जी के बारे में एक कहानी सुनाते-सुनाते दरवाजा खोलती है। वह रुही कोबाहर निकाल लेती है।

बांहें फैलाकर इस बार प्रीशा ने रुही को लगाया गले : दरवाजा खोलकर बंद कमरे से बाहर निकालने के बाद प्रीशा बांहें फैलाकर रुही को बुलाती है। वह उसे अपने गले लगाती है। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। इधर अरमान कॉलेज में प्रीशा को ढूंढ़ने में लगा है। प्रीशा रुही की तारीफ करती है। रुही बताती है कि वह अपनी मम्मा की तरह बहादुर है।

प्रीशा को रुही बताती है कि किसी ने उसे बंद किया है। उस आदमी ने कपड़ा डालकर कमरे में बंद कर दिया था। रुही प्रीशा को बार-बार मम्मा कहती है। जिसे सुनकर प्रीशा इमोशनल हो जाती है। रुही प्रीशा से उसका फोन नंबर भी ले लेती है।

रुद्र और प्रीशा के बीच बोर्ड बनेगा दीवार : रुही प्रीशा को साथ लेकर रुद्र से मिलवाने के लिए चल देती है। रुद्र की आवाज सुनकर रुही समझ जाती है कि उसके पापा वहां आ गए हैं। लेकिन रुद्र और प्रीशा को एक दूसरे की ओर आते देख अरमान फिर घबरा जाएगा। वह पैसे देकर कॉलेज के स्टाफ को एक बड़ा बोर्ड बीच गैलरी में खड़ा करने की बात कहता है।

इसे भी पढ़ें : रुही का किडनेप कर अरमान चलेगा ये चाल ! अपनी बेटी की मदद करने पहुंच जाएगी प्रीशा

जिसके बाद बोर्ड के कारण रुद्र और प्रीशा एक दूसरे को नहीं देख पाएंगे। लेकिन रुही बोर्ड के नीचे से निकलकर रुद्र को किसी से मिलवाने की बात कहती है। तभी अरमान प्रीशा को वहां से खींच ले जाएगा।

थाने में रुद्र से मिलेगी प्रीशा : प्ले के दौरान विद्युत पीहू के ड्रेस की डोरी काट देता है। जिसके बाद ब्लड इफैक्ट के दौरान पीहू की ड्रेस खुलकर गिरने लगेगी। पीहू घबरा जाती है। तभी राज आकर उसकी मदद करता है। विद्युत की इस हरकत के के मामले में पीहू पुलिस में कंप्लेंट कर देगी। पुलिस विद्युत को पकड़ ले जाती है।

जहां विद्युत सॉरी बोलकर मामला खत्म करने की बात कहेगा। तभी वहां रुद्र और प्रीशा भी आ जाते हैं। दोनों एक दूसरे को देख लेंगे। रुद्र प्रीशा के लिए रोने लगेगा। लेकिन प्रीशा उससे दूर रहने की बात कहती है।

रुही का किडनेप कर अरमान चलेगा ये चाल ! अपनी बेटी की मदद करने पहुंच जाएगी प्रीशा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter