इमोशनल होकर रूही ने सारांश को बताई मन की बात, इतने दिनों में शादी के बंधन में बंधेंगे रुद्राक्ष और पीहू

अबरार काजी और शरगुन कौर लूथरा स्टारर ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। रुद्राक्ष की वापसी के बाद अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में रूही का बर्ताव देख रुद्राक्ष शॉक हो जाता है और उससे कहता है कि वह अपनी मां के बारे में इस तरह बात नहीं कर सकती। वह उसे बताती है कि प्रीशा उसकी मां नहीं है। वह रुद्राक्ष को वहां से ले जाती है। पीहू सोचती है कि उसे कुछ और करना है। रूही रुद्राक्ष को लाइन दिखाती है। वह उसे बताती है कि प्रीशा ने अरमान से शादी की है इसलिए वह प्रीशा से नफरत करती है। रुद्राक्ष सोचता है कि जब अरमान नॉर्मलनहीं है तो प्रीशा अरमान के साथ क्यों रह रही है। पीहू उससे कहती है कि उसे इसका जवाब पता है।

प्रीशा को हुई जलन
वह कहती है कि प्रीशा यह सब पैसे के लिए कर रही है। वह रुद्राक्ष को पावर ऑफ अटॉर्नी के पेपर देती है। वह कहती है कि अरमान की प्रॉपर्टी अब प्रीशा के कंट्रोल में है। वह सोचती है कि दिग्विजय की मदद से यह डुप्लीकेट पेपर बनाकर उसने सही काम किया।

अगले दिन पीहू रुद्राक्ष को बताती है कि उनकी सगाई की अंगूठियां तैयार हैं और वह उसे गले लगाकर कहती है कि सब कुछ ठीक चल रहा है। यह देखकर प्रीशा चम्मच गिरा देती है। पीहू रूद्र से कहती है कि वह उसके लिए ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि वह प्रीशा को जलन महसूस कराना चाहती है।

रुद्राक्ष ने अरमान को किया बाहर
वह शारदा को शादी की तारीख तय करने के लिए कहता है। शारदा उससे कहती है कि वह पुजारी से बात करेगी। इसके बाद रुद्राक्ष प्रीशा को अपना कमरा छोड़ने के लिए कहता है। प्रीशा उससे कहती है कि वह कमरे से बाहर नहीं जाएगी। फिर वह अरमान को कमरे से बाहर करता है और दरवाजा बंद कर देता है।

वह उसे बिस्तर पर धक्का देता है। वह उसे उन पलों के बारे में याद दिलाता है जो उन्होंने कमरे में शेयर किए थे। वह उससे पूछता है कि वह अरमान के साथ यह कमरा कैसे शेयर कर सकती है। प्रीशा उसे धक्का देती है और कहती है कि वह अब इस घर की मालकिन है।

रुद्राक्ष-पीहू की तस्वीरें देख चौंकी प्रीशा
इसके बाद कमरे की दीवार पर रुद्राक्ष और पीहू की तस्वीरें देखकर प्रीशा चौंक जाती है। रुद्राक्ष कहता है कि उसने इसे बदल दिया। वह उससे पूछती है कि वह उसकी तस्वीरें कैसे हटा सकता है। वह उसे बताता है कि उनके बीच सब कुछ बदल गया है। रुद्राक्ष शारदा से कहता है कि इन्वेस्टर फिर से इन्वेस्ट करना चाहता है। उनका कहना है कि वह जल्द ही अपना घर खरीद लेंगे।

शारदा का कहना है कि 10 दिन बाद शादी होगी। इधर रूही इमोशनल होकर सारांश से कहती है कि वह नहीं चाहती कि प्रीशा और रुद्राक्ष अलग हो जाएं। वह कहती है कि वह प्रीशा से नफरत करती है क्योंकि प्रीशा ने अरमान से शादी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : पीहू को एक पार्सल मिलता है। वह रुद्राक्ष से कहती है कि कोई उन्हें जानबूझकर अलग करना चाहता है। शारदा प्रीशा को नौकर को पैसे देते हुए देखती है। प्रीशा रुद्राक्ष से पूछती है कि अगर वह पीहू से प्यार करता है तो वह उसके साथ क्या कर रहा है। रुद्राक्ष उसे बताता है कि वह सिर्फ सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter