रुद्राक्ष और पीहू की फर्स्ट नाइट बर्बाद करने की प्लानिंग में सफल हुई रूही, अरमान पर लगाया इल्जाम

टीवी शो ये हैं चाहते में रुद्राक्ष और पीहू ने कोर्ट मैरिज कर ली है। लेकिन रूही और सारांश को ये रिश्ता पसंद नहीं आ रहा है। प्रीशा से नफरत करने के बावजूद रूही चाहती है कि प्रीशा और रुद्राक्ष फिर से एक हो जाए। इसके लिए रूही और सारांश तरह-तरह के पलना बना रहे है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी दोनों ने रूद्र प्रीशा को करीब लेन की कोशिश करते हुए नजर आने वाले हैं।

लेटेस्ट एपिसोड में रूही सारांश से कहती है कि प्रीशा ने जैसा कहा वैसा कुछ नहीं किया। शादी को रोकने में नाकाम रहने के लिए सारंश उससे माफी मांगता है। सारांश भी कहता है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि प्रीशा ने शादी रोकने के लिए कुछ क्यों नहीं किया। वह कहते हैं कि पीहू से मिलने के बाद प्रीशा रुद्राक्ष से नहीं मिली। रूही सारांश से कहती है कि रुद्राक्ष और प्रीशा के बीच आने के लिए वह पीहू को नहीं बख्शेगी। इसके बाद रूही रुद्राक्ष के पास जाती है।

रूही ने रुद्राक्ष से जताई नाराजगी
रूही रुद्राक्ष के सामने अपने दिल की बात करते हुए कहती है कि वह दुखी है क्योंकि उसने पीहू से शादी की है। रुद्राक्ष उसे समझाने की कोशिश करता है कि उसके पास और कोई ऑप्शन नहीं था। वह उससे कहती है कि अरमान इस शादी से खुश नहीं है। वह कहती हैं कि उन्होंने अरमान के हाथ में सफेद पाउडर का पैकेट देखा। तभी वे पीहू की चीखें सुनते हैं और उसके कमरे में जाते हैं।

पीहू को हुए रैशेस
पीहू के रैशेस देखकर सभी चौंक जाते हैं। रुद्राक्ष बिको बेड पर सफेद पाउडर मिलता है। रूही इसका आरोप अरमान पर लगाती है। रुद्राक्ष अरमान को मारने की कोशिश करता है। लेकिन प्रीशा अरमान का बचाव करती है। इधर रूही याद करती है कि कैसे उसने सारांश के साथ यह सब प्लान किया था।

रुद्राक्ष प्रीशा को अभी का हुआ वाकया बताता है। प्रीशा रुद्राक्ष से सबूत मांगती है। रूही सफेद पाउडर का पैकेट दिखाती है। दिग्विजय कहता हैं कि अरमान कुछ नहीं कर सकता क्योंकि अरमान बच्चा है।

रूही ने खेला पीहू के खिलाफ गेम
रुद्राक्ष पीहू को उसके कमरे में ले जाने के लिए कहता है और वह गेस्ट रूम में सोने का फैसला करता है। रूही उसकी बात सुनकर खुश हो जाती है। दरसल रूही का प्लान रुद्राक्ष और पीहू की फर्स्ट नाइट बर्बाद करने का था जिसमें वह सफल हो जाती है।

इधर अरमान सोचता है कि वह रूही को नहीं बख्शेगा। जब रूही सो रही होती है तब अरमान उसके चेहरे पर मूंछें खींच देता है। अगले दिन सारांश रूही का चेहरा देखकर हंसता है। शीशे में अपना चेहरा देखकर रूही चौंक जाती है। वह समझ जाती है कि अरमान ने ऐसा किया होगा। वह अरमान से बदला लेने का फैसला करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : पीहू से पूछता है कि उसने अदालत में प्रीशा से क्या कहा। पीहू रुद्राक्ष और प्रीशा को एक साथ देखकर गुस्सा हो जाती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter