कॉलेज में होगा रुद्राक्ष और प्रीशा का आमना सामना! अरमान हो जाएगा शॉक्ड

मुंबई । ‘ये हैं चाहते’ टीवी शो में इन दिनों जोरदार ड्रामा होने वाला है। अभी एपीसोड में दिखाया जा रहा है कि शो में अरमान की बहन पीहू (प्रगति चौरसिया) अपनी भाभी प्रीशा (सरगुन कौर लूथरा) के साथ कॉलेज में प्रवेश के लिए दिल्ली पहुंच जाती है। इसी बीच रुद्राक्ष भी अपने साथ एक सदस्य के लिए उसी ओरिएंटेशन के लिए वहां आता है।

ओरिएंटेशन इवेंट में पीहू को कॉलेज की तरफ से मिले फूलों के कारण प्रीशा का एलर्जी हो जाएगी। तबियत बिगड़ने पर वह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट जाती है। जहां दरवाजे की कुंडी जाम हो जाएगी और वह अंदर फंसी रह जाती है।

इस बीच रुद्राक्ष भी टॉयलेट के लिए जाता है। जहां उसे महिला शौचालय से किसी महिला की मदद के लिए आवाज़ सुनाई देगी। उसे पता लगता है कि कोई महिला टॉयलेट में फंस गई है। वह कोई और नहीं प्रीशा होगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इससे पहले मदद के लिए पुकारने के दौरान प्रीशा को रुद्राक्ष अपना नाम बता देता है। जिसे सुनकर प्रीशा अवसाद का शिकार हो जाती है। वह बाशरुम में ही चक्कर खाकर गिर पड़ेगी।

इसे भी पढें : प्रीशा के साथ स्पेशल नाइट प्लान करेगा अरमान, इधर सारांश और रुही को पहचानने से कर देगी इंकार!

रुद्राक्ष महिला को बाहर निकालने के लिए मदद के लिए प्रिंसिपल के पास पहुंचता है। तभी अचानक कॉलेज में अरमान पहुंच जाएगा। जो पीहू से प्रीशा के बारे में पूछता है। जिस पर वह उसे बताती है कि प्रीशा बाशरुम गई है।

अरमान उसे ढूंढ़ता है। जहां पता चलता है कि प्रीशा बाथरुम में बंद पड़ी है। वह स्टाफ की मदद से बाशरुम खुलवाकर प्रीशा को बाहर निकालकर ले जाता है। तभी वहां रुद्राक्ष प्रिंसीपल को लेकर पहुंचता है। लेकिन प्रीशा बाशरुम से जा चुकी होती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इधर अरमान को डर है कि कहीं प्रीशा का रुद्राक्ष से आमना सामना न हो जाएं। लेकिन आने वाले टि्वस्ट में रुद्राक्ष का प्रीशा से आमना सामना हो जाएगा। वो दोनों एक दूसरे को कुछ देर के लिए देखते रह जाते हैं। तभी कुछ ऐसा होगा कि प्रीशा वहां से चली जाएगी। लेकिन रुद्र उसकी तलाश में जुट जाता है।

प्रीशा के साथ स्पेशल नाइट प्लान करेगा अरमान, इधर सारांश और रुही को पहचानने से कर देगी इंकार!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter