विद्युत के बच्चे की मां बनने वाली है पीहू, प्रीशा और अरमान की शादी की सच्चाई का पता लगाएगा रुद्राक्ष

अबरार काजी और शरगुन कौर लूथरा स्टारर ‘ये है चाहतें’ में मेजर ट्विस्ट देखने को मिला है। रुद्राक्ष और प्रीशा की जिंदगी में आए नए तूफान ने दर्शकों को बेहद चौंकाया है। लेकिन शो के मेकर्स ऑडियंस को अभी और सरप्राइज देने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में कहानी में नए ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है।

एपिसोड की शुरुआत में रुद्राक्ष शारदा से कहती है कि वह यह देखकर बिखर गया। वह याद करता है कि कैसे वह ठीक होने के बाद घर आया था वह प्रीशा और अरमान को शादी की माला में देखता है। वह खुद से पूछता है कि प्रीशा अरमान से कैसे शादी कर सकती है।

वह शारदा से कहता है कि वह यह सब झेलने को तैयार नहीं है। वह कहता है कि अब वह प्रीशा से बदला लेने के लिए तैयार है। वह कहता है कि प्रीशा ने उसका दिल तोड़ दिया और वह उसकी खुशी छीन लेगा। वह उससे कहता है कि वह प्रीशा को अरमान के साथ खुश नहीं रहने देगा। शारदा कहती है कि वह खुश है कि वह लौट आया है।

रूद्र ने छुपाया शारदा से सच
शारदा उससे पूछती है कि उसने ऐसा क्यों कहा कि वह पीहू से शादी करने जा रहा है। वह उसे बताता है कि वह और पीहू उनके दर्द के कारण करीब आ गए हैं। वह कहता है कि वह पीहू से शादी करेगा।

वह सोचती है कि वह उससे झूठ नहीं बोल सकता और वह जानती है कि वह प्रीशा के अलावा किसी और से प्यार नहीं कर सकता। उसे उम्मीद है कि एक दिन वह उसे बताएगा कि वह पीहू से शादी क्यों कर रहा है।

वह उसके लिए खाना लाने जाती है। वह कहता है कि उसने प्यार में विश्वास खो दिया है और वह शारदा को नहीं बता सकता कि वह पीहू से शादी क्यों कर रहा है। रुद्राक्ष याद करता है कि कैसे उसने पीहू को एक दुर्घटना से बचाया था। उसे जिंदा देखकर पीहू चौंक जाती है। वह उसे सब कुछ बताता है।

फ्लैशबैक में रूद्र ने अतीत को किया याद
रुद्राक्ष उससे पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। वह कहती है कि वह मरना चाहती है। वह उसे विद्युत के बारे में सोचने के लिए कहता है। वह उसे विद्युत की मौत के बारे में बताती है। वह उसकी बात सुनकर चौंक जाता है। वह कहती है कि प्रीशा हर चीज के लिए जिम्मेदार है।

वह उसे बताती है कि रुद्राक्ष की हत्या में प्रीशा ने विद्युत पर आरोप लगाया था। वह सोचता है कि प्रीशा ने विद्युत पर आरोप क्यों लगाया। पीहू उसे सारा सच बताती है।

पीहू ने किया शॉकिंग खुलासा
वह कहती है कि विद्युत चिल्लाया कि उसने अपने भाई को नहीं मारा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। वह कहती है कि जब बम ब्लास्ट हुआ तो वह विद्युत के साथ थी लेकिन उसकी भी किसी ने नहीं सुनी। वह उसे बताती है कि जेल से भागते समय विद्युत की मौत कैसे हुई।

वह कहती है कि वह विद्युत के बच्चे के साथ गर्भवती है। वह उससे कहती है कि सब कुछ खत्म हो गया है और उसे मरना है। वह उससे कहता है कि वह मौत के बारे में नहीं सोच सकती। वह आश्चर्य करता है कि बम विस्फोट के पीछे कौन है।

सच का पता लगाएगा अरमान
अगले दिन पीहू और रुद्राक्ष को पता चलता है कि प्रीशा अरमान से शादी के दिन मिली थी। रुद्राक्ष को पता चलता है कि प्रीशा ने उससे झूठ बोला था। पीहू उसे बताती है कि ऐसी संभावना है कि प्रीशा और अरमान ने मिलकर यह सब किया हो। वह उस पर विश्वास करने से इनकार करता है।

वह उसे बताती है कि प्रीशा ने पैसे के लिए अरमान से शादी की। वह उससे कहता है कि प्रीशा ऐसी नहीं है। वह उससे कहता है कि वह उससे और उसके बच्चे के लिए उससे शादी करेगा। रुद्राक्ष वास्तविकता में आता है और वह कहता है कि उसे यह पता लगाना होगा कि प्रीशा ने अरमान से शादी क्यों की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप: प्रीशा सोचती है कि अगर वह तब जीवित था तो रुद्राक्ष उसके पास क्यों नहीं लौटा। रुद्राक्ष सोचता है कि प्रीशा ने अरमान से पैसे के लिए शादी नहीं की। वह प्रीशा से पूछता है कि वह अरमान की मदद क्यों कर रही है। वह उससे कहती है कि उसके पास और कोई चारा नहीं है।

बाद में, प्रीशा रुद्राक्ष से कहती है कि वह देर से लौटा। वह उससे पूछता है कि उसने उसका इंतजार क्यों नहीं किया और उसने अरमान से शादी क्यों की।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter