विद्युत ने रोकी वंशिका और रुद्राक्ष की शादी, पिछली बातों को याद करते हुए बेहोश हुई प्रीशा

स्टार प्लस का सुपरहिट शो ‘ये है चाहतें’ इन दिनों अपने इंटेंस ड्रामा और ट्विस्ट के लिए दर्शकों के बीच छाया हुआ है। शो में प्रीशा की याददाश्त वापस लाने की कोशिशों के बीच मेकर्स अब शो में रुद्राक्ष की शादी का झूठा नाटक दिखा रहे है। जिसके बाद के ट्रैक का इंतज़ार दर्शक भी बेहद बेसब्री से कर रहे हैं।

एपिसोड की शुरुआत में अरमान प्रीशा की कॉफी में नींद की गोलियां मिलाता है। वह कहता है कि अगर प्रीशा शादी में नहीं जाएगी तो रुद्राक्ष कुछ नहीं कर सकता। वह प्रीशा को कॉफी देता है। कुछ देर बाद पीहू प्रीशा की तारीफ करती है, वह कहती है कि रुद्राक्ष प्रीशा को देखकर बेहोश हो सकता है। वह कहती है कि रुद्राक्ष वंशिका को छोड़कर प्रीशा से शादी कर सकता है। फिर दोनों अरमान को सोते हुए देखते है।

पीहू ने बदली कॉफी
पीहू याद करती है कि कैसे उसने अरमान को प्रीशा की कॉफी में नींद की गोलियां मिलाते हुए देखा और कैसे उसने इसे बदल दिया। वह सोचती है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह इतना नीचे गिर जाएगा। वह कहती है कि वह उसका सपोर्ट नहीं कर सकती क्योंकि प्रीशा सही है। वह सोचती है कि अब अरमान कुछ नहीं कर सकता।

प्रीशा पीहू से कहती है कि वे अरमान के बिना शादी में शामिल नहीं हो सकते। वह कहती हैं कि कल अरमान की तबीयत ठीक नहीं थी। पीहू उससे कहती है कि आज अरमान ठीक है इसलिए सो रहा है।

शादी में पहुंचे प्रीशा और पीहू
रुद्राक्ष शारदा से पूछता है कि क्या वे सही काम कर रहे हैं। शारदा उससे पूछती है कि उसका दिल क्या कह रहा है। वह उससे कहता है कि उसे लगता है कि प्रीशा की याददाश्त वापस आ जाएगी लेकिन वह भी डर गया है।

वह उससे कहती है कि प्रीशा शादी को नहीं भूल सकती। प्रीशा और पीहू वहाँ आते हैं। रुद्राक्ष उन्हें बताता है कि वह उनका ही इंतजार कर रहा था। वह उनसे अरमान के बारे में पूछता है। प्रीशा उसे बताती है कि अरमान थक गया है इसलिए वह सो रहा है।

 

दिग्विजय ने अरमान को जगाया
इसके बाद शारदा वंशिका और रुद्राक्ष का गठबंधन करती हैं। रुद्राक्ष सोचता है कि वह यह सब इसलिए कर रहा है ताकि प्रीशा उसकी याददाश्त वापस पा सके। दिग्विजय ने अरमान को सोते हुए देखा।

वह उसे जगाता है। वे प्रीशा के कमरे में जाते हैं और उन्हें पता चलता है कि प्रीशा और पीहू रुद्राक्ष की शादी के लिए चले गए हैं। अरमान कहता है कि वह प्रीशा को उसकी याददाश्त वापस नहीं आने देगा और वहां से चला जाएगा।

शादी की रस्में शुरू हो जाती हैं,प्रीशा ने अपनी शादी को याद किया। पुजारी ने रुद्राक्ष से वंशिका के माथे पर सिंदूर लगाने को कहा। रुद्राक्ष वंशिका के माथे पर सिंदूर लगाने वाला है, लेकिन विद्युत ने शादी को रोकी दिया। प्रीशा याद करती है कि कैसे युवराज ने शादी को तोड़ दिया। वह कहती है कि वह शादी के बाद खुश थी।

वह सोचती है कि सारांश और रूही उसके बच्चे हैं और वह सब कुछ क्यों भूल गई और रुद्राक्ष से नफरत क्यों करती है। पीहू प्रीशा से पूछती है कि क्या प्रीशा ठीक है। प्रीशा बेहोश हो जाती है। तभी अरमान वहाँ पहुँचता है।

प्रीकैप – रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि वह उसे कुछ नहीं होने देगा। वह सोचता है कि ब्रेक क्यों काम नहीं कर रहा है और परेशान हो जाता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter