अरमान ने रूद्र की कंपनी पर किया कब्ज़ा , इस सबूत की वजह से अरमान को होगी जेल !

मुंबई : स्टारप्लस का सुप्रसिद्ध शो “यह है चाहतें” में अब एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा पे अलग अलग ट्विस्ट और टर्न आते जा रहे है जिसके बाद शो की कहानी और भी ज्यादा मजेदार होती नज़र आ रही है। हर बार की तरह इस सप्ताह भी सीरियल ने शानदार प्रदर्शन किया और TRP लिस्ट में अपनी जगह कायम रखी।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात दिग्विजय से होती है जहा वो अरमान के घर में सबूत मिलने की उम्मीद में उसके के कमरे की जाँच करता है। पीहू अरमान के कमरे में सबूत तलाशती है और किसी के आने की आहट सुनकर छिप जाती है। तभी वह पे अरमान प्रवेश करता है और एक दराज से कुछ उठाता है और सोचता है कि उसने कहा कि वह रुद्र और प्रीशा को इतनी आसानी से नहीं छोड़ेगा। वह फिर इसे वापस छुपाता है। पीहू चुपचाप निकल जाती है।

अरमान ने रूद्र की कंपनी पर किया कब्ज़ा !
दिग्विजय प्रीशा और रुद्र से कहते हैं कि उन्हें कुछ भी नहीं मिला। पीहू लौटती है और वही कहती है। रुद्र हताश होकर शराब पीने लगता है। प्रीशा उसे रोकने की कोशिश करती है लेकिन नाकाम रहती है। अरमान एक सूटकेस पकड़े हुए चलते हैं और मेहमानों का ध्यान आकर्षित करते हुए घोषणा करते हैं कि खुराना एंटरप्राइजेज का ठाकुर एंटरप्राइजेज के साथ कंबाइन हो रहा है। वह रुद्र को एक असफल व्यवसायी कहता है जिसने अपने कर्मचारियों को भगवान की दया पर छोड़ दिया और अपना बिज़नेस को भी बर्बाद करलिया।

रूद्र ने निकली अरमान पर भड़ास : रुद्र गुस्से में शराब पीता रहता है। अरमान ने रुद्र के कंपनी के बोर्ड को यह कहते हुए तोड़ दिया कि रुद्राक्ष की आखिरी उम्मीद भी खत्म हो गई है। रुद्र नियंत्रण से बाहर हो जाता है। प्रीशा और दिग्विजय उसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं, लेकिन असफल रहते हैं। अरमान रुद्र को अपमानित करना जारी रखता है। रुद्र अरमान पर अपनी भड़ास निकालता है और कहता है कि वह सब कुछ नष्ट कर देगा , रूद्र अरमान को बर्बाद करने की चेतावनी देता है।

रूद्र ने की अरमान को मारने की कोशिश !
वह चीजों को तोड़ता है और कहर बरपाता है। वह फिर अरमान पर हमला करता है और चिल्लाता है कि वह अरमान को मार डालेगा। प्रीशा और विद्युत उसे रोकते हैं। प्रीशा रुद्र को उसकी चेतावनी के बाद भी नशा करने के लिए डांटती है और उसे वहां से खींच लेती है। अरमान को लगता है कि वह यही चाहता था। रूद्र प्रीशा को रोकने के लिए उस पर अपना गुस्सा निकालते है और एक ऑटो में अकेले निकल जाते है।

रुद्र को अगली सुबह आया होश
अगली सुबह, शारदा ने रुद्र को जगाया और पूछा कि क्या उसने कल रात नशा किया था। वह कहता है कि उसका सिर घूम रहा है। वह उसे पानी देती है और पूछती है कि उसकी वार्निंग के बाद भी वह पार्टी में क्यों गया और पार्टी में ये सब नाटक क्यों किया। वह प्रीशा के बारे में पूछती है। वह प्रीशा से लड़ने के बाद अकेले घर आने को याद करता है और कहता है कि वह नहीं जानता कि वह कहां है।

वह पीहू को फोन करता है और पूछता है कि क्या प्रीशा उसके साथ है। पीहू ना कहती है और कहती है कि शायद अरमान ने अपहरण कर लिया और उसे अपने घर पर रखा। अरमान का कहना है कि वह पुलिस के साथ वहां जाएगा और अरमान के घर पर छापा मारेगा। पीहू कहती है कि वह और दिग्विजय उससे पुलिस स्टेशन में मिलेंगे।

हुआ बड़ा खुलासा
रुद्र पुलिस स्टेशन पहुंचता है और अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराता है। पीहू उसका समर्थन करती है और अरमान के खिलाफ सबूत देती है। वे अरमान के घर पहुँचे जहाँ नौकरों ने बताया कि अरमान ने कल रात से अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोला है। हवलदारों ने दरवाजा तोड़ा। वहां कुछ देखकर सभी हैरान रह गए।

अरमान ने किया कांस्टेबल का मर्डर !
अरमान के नौकर ने प्रीशा को सूचित किया कि एक कांस्टेबल अक्सर अरमान से मिलने आता था। प्रीशा कांस्टेबल से मिलती है और अरमान के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराती है। वह फिर अरमान को वीडियो दिखाती है और कहती है कि उसके पास अब उसके खिलाफ सबूत हैं। वह उसके सिर पर वार करता है और वह बेहोश हो जाती है। कांस्टेबलों को फर्श पर खून के धब्बे मिले।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter