रूद्र के कमरे में प्रीशा की तस्वीरें देख शॉक हुई पीहू, शारदा ने इस तरह किया रुद्राक्ष का बचाव

स्टारप्लस के पॉपुलर शो ‘ये है चाहतें’ का फैनबेस काफी मजबूत है। शो के फैंस रुद्राक्ष और प्रीशा की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। लेकिन मौजूदा ट्रैक में दोनों अलग-अलग हैं। ऐसे में फैंस को इंतज़ार है कि उन्हें फिर से रुशा की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन देखने को मिलेगी। शो ने हाल ही में 1 साल का लीप लिया है। जिसके बाद कहानी काफी बदल गई है।

एपिसोड की शुरुआत में शारदा पीहू को रुद्राक्ष के कमरे में ले जाकर प्रीशा की तस्वीरें दिखाती है जिसे देखकर पीहू चौंक जाती है। शारदा उसे प्रीशा की चीजें दिखाती है, वह कहती हैं कि रुद्राक्ष ने सब कुछ सुरक्षित रखा है। वह कहती है कि रुद्राक्ष को विश्वास है कि एक दिन प्रीशा उसके पास वापस आएगी।

शारदा कहती है कि रुद्राक्ष प्रीशा के लिए कुछ भी करेगा। वह बताती है कि अब रुद्राक्ष उसके घर में माली बनकर रह रहा है।

दिग्विजय ने दिखाया रूद्र का फ़ोन
शारदा की बात सुनकर पीहू चौंक जाती है। दूसरी तरफ प्रीशा रूही से कहती है कि उसे आज सबसे ज्यादा मजा आया। तभी दिग्विजय उन्हें बताता हैं कि एक और सरप्राइज उनका इंतजार कर रहा है। वह उन्हें हॉल में ले जाता है, वह उन्हें रुद्राक्ष का फोन दिखाता है।

रुद्राक्ष सोचता है कि दिग्विजय को उसका फोन कैसे मिला। प्रीशा दिग्विजय से पूछती है कि क्या वह रूही को फोन गिफ्ट कर रहा है। दिग्विजय उसे बताते हैं कि यह फोन किसी और का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abrargun (@rusha_abrargun_fan9)

ठाकुर हाउस पहुंची शारदा
प्रीशा के पूछने पर कि यह किसका फ़ोन है तो दिग्विजय रुद्राक्ष का नाम लेता है। वह बताता है कि उसे यह फोन प्रेम की अलमारी में मिला है। प्रीशा प्रेम से रुद्राक्ष के फोन के बारे में पूछती है। दिग्विजय उसे बताता है कि अरमान प्रेम के बारे में सही था।

प्रीशा प्रेम से कहती है कि उसने उसके साथ परिवार के सदस्य की तरह व्यवहार किया। शारदा वहाँ आ जाती है। वह सारांश से कहती है कि वह गलती से रुद्राक्ष का फोन वहां ले आया।

रूद्र ने शारदा को कहा थैंक्स
वह सारांश से पूछती है कि रुद्राक्ष का फोन कहां है, सारांश दिग्विजय की ओर इशारा करते हैं। वह दिग्विजय से फोन लेने की कोशिश करती है। दिग्विजय कहता हैं कि सारांश अब तक चुप क्यों था, सारांश उसे बताता है कि उसे अब पता चला है कि वह गलती से रुद्राक्ष का फोन ले आया है।

शारदा दिग्विजय से फोन लेती है और वहां से चली जाती है। बाद में रुद्राक्ष शारदा को धन्यवाद देता है उससे पूछता है कि वह फोन के बारे में कैसे जानती है।

पीहू ने रूद्र को बताया सच
पीहू उसे बताती है कि उसने शारदा को फोन के बारे में बताया था, वह उसे रुद्राक्ष कहती है। वह प्रेम की तरह दिखावा करता है। वह उससे कहती है कि वह सच जानती है। शारदा कहती है कि उसने पीहू को सच बता दिया।

पीहू रुद्राक्ष को सब कुछ बताती है, वह उसे और प्रीशा के बारे में सच बताने के लिए कहती है। रुद्राक्ष उसे बताता है कि वह प्रीशा से बहुत प्यार करता है।

प्रीकैप – राज ने पीहू को बताता है कि के म्यूजिक रिकॉर्ड कंपनी ने उन्हें उनके अगले म्यूजिक एल्बम के लिए चुना है। पीहू प्रीशा को लॉन्च पार्टी में ले जाती है। पार्टी में रुद्राक्ष और प्रीशा एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter