प्रीशा को गोद में उठाकर रुद्राक्ष ने जीती रेस, क्या रूही और सारांश की कोशिशों से करीब आएंगे रूद्र-प्रीशा?

मुंबई: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘ये हैं चाहते’ में सारांश और रूही अब रुद्राक्ष और प्रीशा एक करने के लिए नए-नए प्लान बना रहे है। रूही अपने पैरेंट्स को करीब लाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। जबकि दूसरी तरफ पीहू बच्चों की हरकतों को देखकर परेशान हो रही है। शो के अपकमिंग एपिसोड में रूद्र-प्रीशा एक दूसरे के बॉन्ड को महसूस करते हुए नजर आने वाले हैं।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में पैरेंट्स की रेस शुरू होती है। रुद्राक्ष और प्रीशा एक दूसरे को पकड़ते हैं। पीहू को ये नजारा देखकर जलन होती है। रुद्राक्ष और प्रीशा रेस जीत जाते हैं। रूद्र प्रीशा को एक्साइटमेंट में उठा लेता है। वह कहता है कि वह उससे प्यार करता है। रूही उनसे कहती है कि वह भी उन दोनों से प्यार करती है। इधर पीहू खुद से कहती है कि रुद्राक्ष को शक नहीं होना चाहिए कि वह रुद्राक्ष को प्रीशा से दूर रख रही है। इसके बाद वह अपनी चाल चलती है।

पीहू ने जानबूझकर किया ये काम
वह प्रीशा को बधाई देने के लिए उसे गले लगा लेती है और जानबूझकर उस पर गिरती है। वह कहती हैं कि बच्चों ने उन्हें धक्का दिया। प्रीशा बताती है कि उसके पैर में मोच आ गई है और वह आगे की दौड़ में कैसे भाग ले सकती है। पीहू सोचती है कि वह अब रुद्राक्ष के साथ भाग लेगी। वह रुद्राक्ष से कहती है कि वह रूही की खुशी के लिए उसके साथ हिस्सा ले सकती है।

रूही के आगे नहीं चली पीहू की चाल
रूही पीहू को रोकती है और रुद्राक्ष को प्रीशा को उठाकर दौड़ने के लिए कहती है। रुद्राक्ष उसे बताता है कि यह संभव नहीं है। प्रीशा कहती है कि रुद्राक्ष में ऐसा करने की ताकत नहीं है। तब रुद्राक्ष कहता है कि वो ऐसा कर सकता है।

रूही फर्स्ट एड बॉक्स लाती है और रुद्राक्ष प्रीशा के मोच वाले पैर का इलाज करता है। पीहू ये सब देखकर गुस्सा हो जाती है। रेस में दौड़ते हुए रुद्राक्ष प्रीशा से कहता है कि उसने अपना वजन बढ़ाया है। वह उसे ड्रामा न करने और रेस पर ध्यान देने के लिए कहता है।

रूही को है रूद्र-प्रीशा के एक होने की उम्मीद
रेस के बाद टीचर ऐलान करता है कि रुद्राक्ष और प्रीशा ने प्रतियोगिता जीत ली है। रूही उन्हें बताती है कि वे दुनिया के सबसे अच्छे माता-पिता हैं। प्रीशा रुद्राक्ष अपनी से कहते हैं कि वे उससे बेहद प्यार करते हैं। वे एक दूसरे को देखते हैं।

रूही हर चीज के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती है। उसे उम्मीद है कि उसके माता-पिता फिर से मिल जाएंगे। इधर जब सब घर पहुंचते हैं तो रूही सारांश को बताती है कि उन्होंने फैमिली फोटो भी क्लिक की और सभी ने कहा कि वे परफेक्ट फैमिली हैं।

रूही अरमान से कहती है कि वह परिवार का सदस्य नहीं है। इसके बाद अरमान रूही के कमरे में जाकर उससे प्रीशा को लेकर झगड़ा करता है। अगले दिन जब रूही उठती है तो बालों को देखकर चौंक जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rusha.fandom (@rusha.fandom1)

प्रीकैप : रूही और रुद्राक्ष अरमान को दोष देते हैं। अरमान रूही को चॉकलेट मिल्क शेक देता हैं। सारांश को रूही की फिक्र होती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter