रुद्राक्ष ने करवाया अरमान को गिरफ्तार, रूही ने बनाया प्रीशा को पिकनिक में ले जाने का प्लान

एपिसोड की शुरुआत में पीहू रूद्र से कहती है कि वह झूठ नहीं बोल रही है। रुद्राक्ष ने सीसीटीवी फुटेज लाने के लिए उसे थैंक्स और कहा कि वह अरमान के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन करने जा रहे हैं। वह उसे ऐसा न करने के लिए कहती है क्योंकि अरमान निर्दोष है।

वह कहती है कि विद्युत धोखेबाज है। लेकिन रूद्र उसे विद्युत के खिलाफ एक शब्द भी न बोलने की वार्निंग देता है।

पुलिस लेकर पहुंचा रुद्राक्ष
पीहू वहां से चली जाती है। विद्युत को लगता है कि राज और पीहू की कहानी अब खत्म हो गई है। पीहू अपने घर पहुंचती है और वहां सबसे कहती है कि उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है।

तभी रुद्राक्ष पुलिस के साथ वहां आता है और इंस्पेक्टर से अरमान को गिरफ्तार करने के लिए कहता है। दिग्विजय और प्रीशा पूछते हैं कि अरमान ने क्या किया। रुद्राक्ष सीसीटीवी फुटेज दिखाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अरमान ने किया खुद का बचाव
अरमान कहता है कि वह उस वक्त वहां नहीं था। रुद्राक्ष अरमान को राज की आवाज जाने का दोषी बताता है। अरमान कहता हैं कि रुद्राक्ष झूठ बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि यह फेक वीडियो है। तब रुद्राक्ष बताता है कि पीहू ये वीडियो उसके पास लाई थी। पीहू का कहना है कि जब कॉलेज में वीडियो देखा तो विद्युत था। वह आगे कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि ये वीडियो कहां से आया है।

जेल पहुंचा अरमान
कंचन भी कहती है कि अरमान उस वक्त ग्रीन रूम में नहीं था लेकिन पुलिस इंस्पेक्टर ने किसी की बात न मानते हुए कांस्टेबल को अरमान को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। वे अरमान को गिरफ्तार कर लेते हैं। अरमान रुद्राक्ष से कहता है कि यह खेल खत्म नहीं हुआ है।

पुलिस अरमान को वहां से ले जाती है। फिर प्रीशा रुद्राक्ष पर नाराज होती है। बच्चे और वंशिका पुलिस को अरमान को ले जाते हुए देखते हैं। वे रुद्राक्ष से पूछते हैं कि क्या हुआ। रुद्राक्ष उन्हें सब कुछ बताता है।

रूही ने बनाया प्लान
जेल में अरमान दिग्विजय से पूछता हैं कि क्या हो रहा है। दिग्विजय उसे बताते हैं कि वकील जमानत की कोशिश कर रहा है। पुलिस अफसर अरमान को बताता है कि आज शुक्रवार है इसलिए उन्हें दो दिन बाद ही जमानत मिल सकती है।

अरमान दिग्विजय से उसकी अनुपस्थिति में प्रीशा को दवा देने के लिए कहता है। इधर रूही रूद्र से कहती है कि वे प्रीशा को उसके जन्मदिन की पार्टी में बुलाएंगे। वह कहती है कि वे प्रीशा को पिकनिक पर ले जाएंगे, रुद्राक्ष कहता है कि प्रीशा वहां बास्केटबॉल खेलती थी।

अगले दिन रूही प्रीशा को चॉकलेट देती है। वह उससे झूठ बोलती है कि आज उसका जन्मदिन है। प्रीशा उससे पूछती है कि वह अपने बर्थडे पर क्या चाहती है।

रूही उसे अपने साथ पिकनिक पर जाने के लिए कहती है। प्रीशा उससे कहती है कि आज वह उसके साथ नहीं जा सकती। रूही रोने लगती है। कंचन प्रीशा को रूही के साथ जाने के लिए मना लेती है। इधर रुद्राक्ष अपना फोन अलमारी में रखता है लेकिन लॉक करना भूल जाता है।

प्रीकैप – राज पीहू को रुद्राक्ष और प्रीशा का लव लेटर दिखाता है। उनका कहना है कि उनके बीच अरमान आए थे। पीहू सच्चाई का पता लगाने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter