रुद्राक्ष ने अपनी टीम के साथ मिलकर बदली प्रीशा की दवाएं, रूही ने सुनाई प्रीशा को ध्रुव तारे की कहानी

एपिसोड की शुरुआत में राज विद्युत को बताता है कि पीहू असली अपराधी को खोजने में उसकी मदद करने के लिए तैयार है। दूसरी ओर, रुद्राक्ष को अरमान की तिजोरी मिल जाती है। वह अपनी टीम यानि कि वंशिका,

रूही और सारांश को बताता है कि उसे यकीन है कि अरमान ने इस तिजोरी में दवा रखी थी। वंशिका उससे पूछती है कि वे तिजोरी कैसे खोलेंगे। तभी प्रीशा ने दरवाजा खटखटाया। फिर वह अरमान के कमरे में जाती है।

रूही ने बनाया स्लीप वॉक का बहाना
अरमान के कमरे में रूही को देखकर वह चौंक जाती है, वह रूही से पूछती है कि वह वहां क्या कर रही है। तब रूही उससे झूठ बोलती है कि स्लीप वॉक की वजह से वह अरमान के कमरे में पहुंची।

प्रीशा उससे कहती है कि वह उसे आउटहाउस ले जाएगी। रूही उससे कहती है कि उसे अभी नींद नहीं आ रही है। वह कहती है कि उसे छत पर जाना है और प्रीशा के साथ सितारों को देखना है।

प्रीशा की बात सुनकर खुश हुई रूही
प्रीशा उसे वहां से ले जाती है। रूही छत पर प्रीशा से कहती है कि वह अपनी मां के साथ आसमान में तारे ढूंढती थी, फिर वो प्रीशा को ध्रुव तारे की कहानी कहती है।

प्रीशा उससे पूछती है कि क्या उसने ये कहानी पहले भी सुनाई है। रूही को लगता है कि वह सच नहीं बोल सकती। प्रीशा उसे बताती है कि उसे ऐसा लगा जैसे पहले भी हो चुका है। रूही उसकी बात सुनकर खुश हो जाती है।

अरमान के फिंगरप्रिंट से खुली तिजोरी
इधर रुद्राक्ष तिजोरी को खोलने की कोशिश करता है लेकिन असफल रहता है। सारांश सोचता है कि इसका कोड क्या हो सकता है।

रुद्राक्ष का कहना है कि आज रात उन्हें तिजोरी किसी भी कीमत पर खोलनी है। उसने देखा कि तिजोरी में फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा हुआ है और वह इसके बारे में अपने दोनों को बताता है। वे अरमान को घसीटते हैं और अरमान के फिंगरप्रिंट से तिजोरी खोलते हैं।

रुद्राक्ष को तिजोरी में दवा मिल जाती है। फिर वह याद करते हैं कि कैसे उन्हें डॉक्टर से याददाश्त बढ़ाने वाली दवाएं मिलीं। डॉक्टर अरमान की तिजोरी वाली दवाओं को नई दवाओं से बदलने की सलाह देते हैं। वह आगे कहता है कि प्रीशा अपनी खोई हुई याददाश्त वापस पा लेगी और उसे दौरे पड़ना बंद हो जाएंगे। रुद्राक्ष अपनी टीम को सारी बात बताता है। उनका कहना है कि उन्हें कल ही दवाएं मिलेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💞Shraddha💞 (@yhc_fandom13)

प्रीकैप – रुद्राक्ष तीनो को बताता है कि अरमान को पता नहीं है, वह प्रीशा को जो दवाएं दे रहा है, वह उसकी खोई हुई याददाश्त को वापस पाने में मदद करेगी। प्रीशा प्रेम को बताती है कि वह डिलीवरी में मदद कर सकती है। प्रेम कहता है कि वह नहीं जानता कि वह एक डॉक्टर है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter