‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली को अक्षय कुमार ने गिफ्ट की इस रंग की साड़ी, एक्ट्रेस ने यूँ किया धन्यवाद

मुंबई  : टीवी जगत की बहुचर्चित एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अपने शो में ‘अनुपमा’ के रूप में दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वह चैनल के रियलिटी शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में भी अपना करिश्मा बिखेर रही हैं।

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के लिए स्टार परिवार के साथ शिरकत की थी। इस कड़ी में उन्होंने रूपाली के साथ खास तौर पर रक्षाबंधन भी सेलिब्रेट किया था।

अक्की ने दिया खास तोहफा
‘रविवार विद स्टार परिवार’ के मंच पर न केवल रूपाली और अक्षय ने भाई-बहन विशेष बॉन्ड शेयर किया बल्कि उन्होंने शो के मंच पर रक्षा बंधन भी मनाया। रूपाली ने अक्षय को राखी बांधी और अक्की की ओर से उन्हें एक खूबसूरत तोहफा भी मिला है।

शेयर की तोहफे की तस्वीर
रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने रक्षा बंधन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं। इन तस्वीरों में रूपाली ने अपने परिवार के साथ पिक्चर्स क्लिक की हैं।

साथ में उन्होंने पीले रंग की खूबसूरत साड़ी में कुछ सोलो तस्वीरें भी शेयर कीं और ये खूबसूरत पीली साड़ी अक्षय कुमार ने उन्हें गिफ्ट की थी।

यह जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्की को इस खास तोहफे के लिए अभिनेता को धन्यवाद दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

यह भी पढ़ें : बरखा ने लगाया वनराज पर अनुज की हत्या कोशिश का आरोप, की पुलिस जांच की मांग

रूपाली ने लिखा यह कैप्शन
रूपाली ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “रक्षाबंधन पर अपने खूबसूरत परिवार के साथ कुछ अनमोल पल और मैं इस खूबसूरत साड़ी को बेहद पसंद करती हूं। अक्षय कुमार यह मेरा पसंदीदा रंग भी है।

इतना विचारशील होने के लिए धन्यवाद… छू जाने वाला और भावुक… यह मेरी बेशकीमती संपत्ति होगी, काश मुझे कुछ तस्वीरें लेने की याद आ जाती कम से कम जब हम फिर से मिले तो मातारानी और महाकाल हम सभी को आशीर्वाद दें”।

पने पिता की वजह से अक्षय से मिली रूपाली
रूपाली ने बताया कि अक्षय हमारे लिए फैमिली जैसे है। मेरे पिता ने उनके शुरुआती दिनों में उन्हें साइन किया था, और इस तरह हम उन्हें जान गए। जब ​​हम उनसे मिले तो हमें काफी खुशी हुई और मुझे याद है कि मेरे पिता ने कहा था कि यह व्यक्ति स्टारडम के लिए बना है।

अक्षय इतने समय के पाबंद, मेहनती और इतने साधारण व्यक्ति हैं। जब हम पापा की फिल्मों के लिए बाहर जाते थे, तो मुझे याद है कि अक्षय सुबह 4 बजे जल्दी उठकर कसरत करते थे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter