Saath Nibhana Saathiya 2 1 February 2022 Written Update in Hindi : अभय ने गहना को सजा दी
Saath Nibhana Saathiya 2 1 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 1 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 1 फरवरी 2022 एपिसोड : अभय, गहना को धमकाता है और कहता है कि उसकी काजल कभी कोई गलती काम नहीं करती और अगर कोई गलती करती है तो उसे क्या करना चाहिए। माँ गहना को बचाने की कोशिश करती है और अभय से काजल को माफ करने का अनुरोध करती है।

अभय कहता है कि काजल ने दवा न लेने का पाप किया और माँ से पूछा कि क्या उसके पास भी दवा नहीं है। माँ घबराकर कहती है कि उसके पास उसकी दवाएँ थीं।

अभय कहता है कि काजल को उसके पाप की सजा मिलनी चाहिए। प्रिया, अनंत को अभय से भिड़ने से रोकती है। अनंत कहता है कि वह अभय को गहना को प्रताड़ित करते नहीं देख सकता।

अभय जमीन में गड्ढा खोदता है और गहना यानि काजल को उसमें कूदने के लिए कहता है, ताकि वह उसे फिर से भर देगा। माँ को डर है कि वह गहना को मार देगा और प्रिया से अनंत के बारे में पूछती है।

प्रिया कहती है कि वह नहीं आ सकता। अभय, गहना को गड्ढे में धकेलता है और उसे लेटने के लिए कहता है। गहना पूछती है कि अगर वह मर जाती है तो रोहन की देखभाल कौन करेगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 1 February 2022 Written Update in Hindi

माँ, काजल को बख्शने की गुहार लगाती है। अभय ने उसे हस्तक्षेप न करने की चेतावनी दी और कहा कि काजल उसकी बात मानती थी, लेकिन वह काजल नहीं है और ना ही हो सकती है।

माँ उसे एक बार अपनी माँ की बात सुनने के लिए कहती है और गहना को डांटती है कि अगर वह फिर से गलती करती है तो वह अपने बेटे के सामने उसे सजा देगी। गहना कहती है कि वह नहीं करेगी।

अभय चला जाता है। प्रिया डर जाती है और कहती है कि अभय एक राक्षस है और उन सभी को मार डालेगा, इसलिए गहना को उन सभी को बचाना चाहिए।

माँ ने गहना को दिलासा दिया। रोहन उसे पानी देता है। गहना कहती है कि उन सभी को मिलकर उससे लड़ना चाहिए। अनंत उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है।

Saathiya 2  31 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। वह पूछता है कि क्या अभय ने कुछ किया। गहना कहती है कि उसने ऐसा नहीं किया और अभय को देखने से पहले उसे जाने के लिए कहा।

अनंत, प्रिया से पूछता है कि उसने उसे क्यों मारा। वह कहती है कि अगर उसने उसे नहीं मारा होता, तो वह अभय के कमरे में चला जाता। वह कहता है कि वह अभय से नहीं डरता और कहता है कि वह उन सभी को यहां से ले जाएगा।

गहना कहती है कि अभय ने दरवाजे और खिड़कियों और उनके हाथों पर ट्रैकर लगाए हैं और वह आसानी से पता लगा सकता है कि वे कब बाहर निकलते हैं। उन्हें उसके खिलाफ सबूत मिलना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि वह किसी और का जीवन बर्बाद न करे।

Saath Nibhana Saathiya 2 1 February 2022 Written Update in Hindi

अभय अपने गुस्से को बाहर निकालने के लिए व्यायाम करता है, अपनी अलमारी से बंदूक और चाकू उठाता है, और सोचता है कि उसे अब अनंत और यहां तक ​​कि काजल को भी दंडित करने की आवश्यकता है।

फिर सोचता है कि उसे किसी तरह काजल को बदलना होगा और खुद को शांत करने के लिए एक साइकोट्रोपिक इंजेक्शन लेता है। गहना, अनंत को बताती है कि उनकी योजना को सावधानीपूर्वक अंजाम देना होगी। है। लाइट चली जाती है।

प्रिया कहती है कि अभय ने अनंत को पकड़ने के लिए ऐसा किया होगा क्योंकि वह जानता है कि अनंत कहीं छिपा है। अनंत, गहना से कहता है कि वह स्टोर रूम में छिप जाएगा और अगर अभय कुछ करता है तो उसे फोन करने के लिए कहता है।

अभय ने बिजली बंद होने की सूचना दी और बिजली के फ्यूज की मरम्मत के लिए टूल बॉक्स लेने के लिए स्टोर रूम की ओर चला गया। अनंत उसे देखकर छिप जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 1 February 2022 Written Update in Hindi

अभय को टूल बॉक्स मिलता है और विग और साड़ी को देखकर पता चलता है कि अनंत एक किन्नर के वेश में घर में दाखिल हुआ था। वह फ्यूज को ठीक करता है और गहना को लिविंग रूम में बुलाता है।

गहना परिवार को अपनी योजना याद रखने के लिए कहती है और लिविंग रूम में चली जाती है। अभय कहता हैं कि वे सभी आए, वह उन्हें एक जादू दिखाना चाहता है। माँ पूछती है कैसा जादू।

वह गहना पर बंदूक तानता है। माँ पूछती है कि वह काजल को बिना किसी गलती के सजा क्यों दे रहा है। रोहन अपनी माँ को बख्शने की याचना करता है।

अभय कहता है कि जादू खत्म होने के बाद वह उसकी मम्मा को छोड़ देगा और उसे वापस जाने की चेतावनी देता है। फिर वह अनंत को बाहर आने और काजल को बचाने के लिए बुलाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter