Saath Nibhana Saathiya 2 10 January 2022 Written Update in Hindi : गहना ने कनक को थप्पड़ मारा
Saath Nibhana Saathiya 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 10 जनवरी 2022 एपिसोड :  डॉ. अभय अपने बेटे रोहन के कमरे में जाते हैं और अपने बेटे को बिस्तर पर नहीं पाते है। रोहन डर के मारे बिस्तर के नीचे छिप जाता है। अभय गुस्से में उसे बाहर आने का आदेश देते है। रोहन डर से कांपता हुआ बाहर आता है।

अभय कहता है कि वह आज उसे सजा नहीं देगा क्योंकि। रोहन हकलाते हुए पूछता है कि क्यों और अभय को अपनी पत्नी का गला घोंटने और मारने की याद आती है।

वह पूछता है कि क्या उसे एक नई मम्मा मिल गई है। अभय गहना की तस्वीर दिखाता है और कहता है कि यह उसकी नई मम्मा काजल है, कहता है कि काजल एक बच्चे की प्रतीक्षा कर रही है और यहाँ उसका रेडीमेड बेटा उसकी प्रतीक्षा कर रहा है।

पूजा के बाद गहना अपने कमरे के चारों ओर पवित्र धुआं फैलाती है और अनंत को जगाती है। अनंत उस पर मुस्कुराता है और रोमांटिक हो जाता है, लेकिन फिर अपने कल के दुर्व्यवहार को याद करके गुस्सा हो जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

वह उससे माफी मांगता है और अलमारी से उसके कपड़े लाने की पेशकश करता है। वह गुस्से में उसकी मदद से इंकार करती है और चली जाती है।

बा अंदर आती है और भावनात्मक रूप से उसे ब्लैकमेल करती है कि उसका बेटा जो कभी गुस्सा नहीं करता था या शराब नहीं पीता था और उसकी वजह से शराब का सेवन कर रहा था, वह अपने बेटे को बच्चा नहीं दे सकती थी और इसलिए उसे अपने जीवन से बाहर हो जाना चाहिए, जैसी बातें करती है।

Saath Nibhana Saathiya 2  8 January 2022 Written Update in Hindi

गहना पछताती है और अभय की निर्धारित हार्मोनल गोलियों खाने को देती है। उसे अभय के क्लिनिक से फोन आता है और वह करती है कि आज रात अपॉइंटमेंट के लिए आएगी।

बापूजी ने गहना के खिलाफ बा को उकसाने के लिए रसिका को चेतावनी दी और उसे अपने परिवार को तोड़ने की कोशिश बंद करने की चेतावनी दी।

Saath Nibhana Saathiya 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

कनक, हेमा से इस नाटक का आनंद लेने के लिए पॉपकॉर्न लाने के लिए कहती है। बापूजी, रसिक और बा को गहना को परेशान बंद करने के लिए कहते हैं। क्योंकि वह उसे पहले बेटी और फिर डीआईएल मानते हैं।

रसिका कहती है कि गहना की वजह से अनंत शराबी हो गया। बापूजी कहते हैं कि यह अनंत की गलती है, गहना की नहीं। बा उससे कहती है कि वह रसिका को डांटे नहीं वरना वह उनका घर छोड़ देगी।

बापूजी कहते हैं कि रहने दो। बा कहती है कि उसे वहां से नहीं जाना चाहिए। पंकज, कनक और हेमा को पॉपकॉर्न के साथ नाटक का आनंद लेते हुए देखता है और उन्हें डांटता है। गहना बाहर चली जाती है।

बा पूछती है कि वह कहाँ जा रही है। गहना कहती हैं कि उसे कुछ जरूरी काम है। बा आदेश देती है कि वह कहीं नहीं जाएगी। कनक चिल्लाता है और उसे घर के काम पर वापस जाने का आदेश देता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

हार्मोनल गोलियों के कारण गहना को गुस्सा आता है और कनक को उस पर चिल्लाने की हिम्मत न करने की चेतावनी देती है और इधर-उधर घूमने के बजाय हेमा के साथ घर के काम करने को कहती है।

वह कहती है कि नौकर नहीं है और अब वह भी एक छोटी डीआईएल है। कनक चौंक जाता है। बा, गहना पर चिल्लाती है कि उसका दुर्व्यवहार बढ़ गया है और उसे बाहर जाने की हिम्मत न करने का आदेश देती है।

गहना कहती हैं कि उसे कुछ जरूरी काम है। बा का आदेश न सुनने पर कनक चिल्लाता है। गहना उसे चेतावनी देती है कि वह उसे उकसाए नहीं। कनक उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करता है।

गहना अपना हाथ घुमाती है और चेतावनी देती है कि उसे दोबारा छूने की कोशिश न करें। कनक हंसता है और पूछता है कि क्या वह उसे थप्पड़ मारेगी। गहना उसे एक जोरदार तमाचा देती है और चेतावनी देती है कि वह फिर से उसके साथ खिलवाड़ न करे। कनक नीचे गिर जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 10 January 2022 Written Update in Hindi

परिवार उसे बैठने में मदद करता है। वह अपने बच्चे के लिए चिंता का काम करती है। बा उसे दिलासा देती है और पंकज को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहती है। कनक चिंतित हो जाता है और कहता है कि वह ठीक है, लेकिन चिंतित है कि क्या गहना उसके बच्चे को नुकसान पहुँचा सकती है।

बा उसे आश्वासन देती है कि गहना ऐसा नहीं कर सकती। कनक, हेमा से यह जांचने के लिए कहती है। कनक, गहना से बदला लेने की ठान लेती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close