मौत के मुंह से वापिस लौटेगी गहना, सारिका ने डरकर खोल दिया सुहानी का राज!

साथ निभाना साथिया 2  : गहना, सूर्या का नाम लेती है और फिर से होश खो देती है। सूर्या उसे जगाने की कोशिश करता है और डॉक्टर को बुलाता है। डॉक्टर और नर्स अंदर आते हैं, उसे कमरे से बाहर भेजते हैं। डाक्टर गहना का इलाज करते हैं। दादी के साथ दादा अस्पताल पहुंचते हैं और डॉक्टर से गहना की स्थिति के बारे में पूछते हैं। डॉक्टर ने उसे बताया कि गहना की हालत अब ठीक है, लेकिन वह कोमा में है। यह सुनकर दादी टूट जाती है। दादा उसे शांत होने के लिए कहते हैं क्योंकि उन्हें भी सूर्या को संभालने की जरूरत है। वे अस्पताल में सूर्या की तलाश करते हैं, लेकिन वह नहीं मिलता।

सूर्या नंगे पांव चलकर गहना को याद करते हुए मंदिर तक जाता है और भगवान से गहना की भलाई के लिए प्रार्थना करता है। पुजारी ने उसे आशीर्वाद दिया। गहना को होश आने लगता है। दादा ने सूर्या को फोन किया और बताया कि गहना अब खतरे से बाहर है और वे जल्द ही गहना को घर ले जा सकते हैं। सूर्या ने गहना को बचाने के लिए भगवान का धन्यवाद किया। वह पुजारी का आशीर्वाद लेता है।

कुछ समय बाद, सूर्या अस्पताल में गहना से मिलने का इंतजार करता है। वह कमरे में प्रवेश करता है। गहना जाग जाती है और सांस लेने के लिए जोर लगाती है। वह डर जाता है और डॉक्टर को बुलाने के लिए निकलने ही वाला होता है तभी वह उसका हाथ पकड़ती है और उससे कहती है कि वह उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ेगी। सूर्या गहना से कहता है कि वह उससे नफरत करता है और उसे गले लगाता है।

वह उससे कहती है कि वह यह जानती है और कहती है कि वह भी उससे प्यार करता है। वह उससे पूछता है कि वह उस कारखाने में अकेली क्यों गई थी। वह उससे झूठ बोलती है कि उसे पता चला कि उसकी जान खतरे में है इसलिए वहाँ गई थी। सूर्या उस पर चिल्लाता है और उससे कहता है कि उसे फोन करना चाहिए था। वह उसे बताती है कि यह उसके जीवन के बारे में था। वह उसे कुछ आराम करने के लिए कहता है और कमरे से निकल जाता है। वह सोचती है कि उर्मिला को क्या हुआ।

दादा सूर्या को गले लगाते हैं। वह उससे कहता है कि सच्चे प्रेमियों को कोई अलग नहीं कर सकता। सुहानी उससे सहमत हो जाती है और कहती हैं कि उन्होंने गहना की सलामती के लिए प्रार्थना की। दादी का कहना है कि गहना का बर्थडे आ रहा है। कद्दू ने गहना का जन्मदिन मनाने के लिए एक पार्टी आयोजित करने का सुझाव दिया। सूर्या कहता है कि वह और सारिका पार्टी की तैयारियों को संभालेंगे। सुहानी को लगता है कि सूर्या तलाक के बारे में भूल गया।

अगस्त्य, सूर्या से मिलता है और कहता है कि गहना की रिपोर्ट सामान्य है। सूर्या कहता है कि केवल एक दोस्त ही दूसरे दोस्त का इतना समर्थन कर सकता है और उसे हर चीज के लिए धन्यवाद देता है। अगस्त्य गहना से मिलने जाता है।

सुहानी को उम्मीद है कि गहना, अगस्त्य को सच नहीं बताएगी। गहना अगस्त्य से कहती है कि वह बिल्कुल ठीक है। वह उससे पूछती है कि क्या कोई और था। वह उसे सच बताने वाली होती है लेकिन नर्स उन्हें बीच में ही रोक देती है। नर्स गहना को दवा देती है और सुहानी की धमकी का मैसेज भी दिखाती है और वहां से चली जाती है। अगस्त्य गहना से पूछता है कि क्या इस सब के पीछे सुहानी का हाथ है। वह उससे कहती है कि वह नहीं जानती।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सुहानी, उर्मिला की कार में ब्लास्ट कर देती है। वह कहती है कि अब गहना की बारी है और हंसती है। बाद में वह गहना और सूर्या का स्वागत करती है और सोचती है कि गहना को अपने घर में सबसे खराब दूसरी पारी के लिए तैयार रहना चाहिए।

इसे भी पढ़ें : बेहोश गहना को सूर्या पहुंचाएगा अस्पताल

रात में, सारिका बुदबुदाती हुई जाग जाती है कि गहना उसे मारने की कोशिश कर रही है। गहना अपनी हकीकत बताती है और सारिका को यह नहीं बताने पर जान से मारने की धमकी देती है कि उसके और उर्मिला के अपहरण के पीछे कौन था।

सारिका बताती है कि सब कुछ के पीछे सुहानी का हाथ है और वह उसे बख्शने की विनती करती है। गहना उसका कबूलनामा दर्ज करती है और सोचती है कि यह साबित करने के लिए पर्याप्त है कि सुहानी ने उसका और उर्मिला का अपहरण कर लिया। सुहानी अंदर आती है और पूछती है कि क्या उसका ड्रामा खत्म हो गया है। गहना कहती है कि इसके बजाय सुहानी का ड्रामा अब शुरू होगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बेहोश गहना को सूर्या पहुंचाएगा अस्पताल, सुहानी की खुलेगी पोल !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter