Saath Nibhana Saathiya 2 11 February 2022 Written Update in Hindi : गहना ने अपना बचाव किया
Saath Nibhana Saathiya 2 11 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 11 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 11 फरवरी 2022 एपिसोड : कबीर गहना / काम्या से कहता है कि वह जानता है कि वह एक सुपरवुमन है जो कराटे जानती है, लेकिन वह जानता है कि गुंडे अभी भी उसके पीछे हैं और वह उसे अपनी जान जोखिम में नहीं डालने देगा और उसकी मदद करेगा, भले ही वह उसे सस्ता समझे। अगर उसकी छेड़खानी खत्म हो गई है तो वह उससे कार की चाबी लेने के लिए कहती है।

वह कहता है कि बाइक पर लॉन्ग ड्राइव करना अच्छा लगता है, लेकिन वह उसकी इच्छा पूरी करेगा। वह चाबी लेने जाता है और उसे लापता खोजने के लिए लौटता है।

दादी कहती है कि वह पहले ही जा चुकी है, उसे प्रभावित करना मुश्किल है। उनका कहना है कि वह सलमान खान के बाद सबसे हैंडसम हैं, फिर भी काम्या उन पर ध्यान नहीं देती हैं।

वह कहती है कि यह मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं है, उसे हार नहीं माननी चाहिए क्योंकि काम्या उसकी पिछली सभी गर्लफ्रेंड से अलग है और वह इस बात पर ध्यान नहीं देती है कि वह किसी परेशानी में है। वह सोचता है कि वह यही जानना चाहता है।

जब सिकंदर के गुंडे नोटिस करते हैं और उसका पीछा करते हैं तो गहना बाजार में अनंत के हत्यारे के बारे में सुराग खोजती है। वे पकड़ते हैं

और उससे बैग छीनने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह उसे धक्का देती है और कबीर के घर वापस भाग जाती है और कार की डिक्की में बैग छुपा देती है। गुंडे घर देखकर डर जाते हैं और भाग जाते हैं।

गहना को लगता है कि कबीर परेशान है, लेकिन उसके घर ने उसे बचा लिया। गुंडे सिकंदर लौटते हैं और उसे सूचित करते हैं कि वे हर जगह गहना खोज रहे थे और वह उसके घर में छिपी है। वह उन्हें मुंबई जाने के लिए अपनी व्यवस्था करने के लिए कहता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 11 February 2022 Written Update in Hindi

अर्जुन गरिमा के साथ रोमांस करने में व्यस्त है जब सिकंदर उसे फोन करता है और कहता है कि गहना उनके घर में रह रही है।

अर्जुन गरिमा से पूछते हैं कि क्या उनके घर में गहना नाम की कोई लड़की रहती है। वह पूछती है कि उसे अर्जुन की प्रेमिका में दिलचस्पी क्यों है,

उसका नाम काम्या है। वह कहता है कि कुछ भ्रम होना चाहिए, उसे उसके लिए खाना लाने के लिए भेजता है, बाहर जाता है, गहना को घर में प्रवेश करने की सूचना देता है,

Saathiya 2  10 February 2022 Written Update in Hindi

और उसका अपहरण करने की कोशिश करता है। गहना ने उसे कराटे की चाल से फर्श पर फेंक दिया और उस पर हमला कर दिया। कबीर उसके पास जाता है और उसे रोकता है। गहना का कहना है कि वह शूटर है जिसने उस पर हमला करने की कोशिश की और उसे पुलिस को बुलाने के लिए कहा।

कबीर कहते हैं कि वह गरिमा के पति हैं। गरिमा का कहना है कि यह एक घर है न कि अपराधियों की मांद। गहना अर्जुन से माफी मांगती है और पूछती है कि उसने उस पर हमला क्यों किया। अर्जुन का कहना है

Saath Nibhana Saathiya 2 11 February 2022 Written Update in Hindi

कि उसने सोचा कि वह चोर है। इसके बाद मां और गरिमा कहते हैं, काम्या यहां नहीं रह सकती क्योंकि सिकंदर उसे यहां पसंद नहीं कर सकता। अर्जुन कहते हैं कि काम्या को यहीं रहना चाहिए और यह सुनकर सिकंदर भी यही कहेगा।

गहना अपने कमरे में जाती है और देखती है कि उसका कमरा बिखर गया है। वह कबीर को बुलाती है जो उसे यह बताने के लिए कहता है कि उसने क्या किया कि उसके पीछे गुंडे हैं।

वह कहती है कि वह नहीं जानती। वह कहता है कि उसके पास कुछ ऐसा होगा जो गुंडे चाहते हैं। अर्जुन उन्हें उम्मीदों को छुपाते हुए सुनता है

Saath Nibhana Saathiya 2 11 February 2022 Written Update in Hindi

कि वह बताती है कि बैग कहाँ है। गहना ने कसम खाई कि वह नहीं जानती। कबीर कहते हैं कि उन्हें कसम नहीं खानी है और कहते हैं कि घर से किसी ने उनके कमरे में गड़बड़ी की होगी। अर्जुन प्रवेश करता है और कहता है कि उसे नहीं पता था कि काम्या यहां रह रही है, सिकंदर को कुछ फाइल चाहिए थी।

Saath Nibhana Saathiya 2 11 February 2022 Written Update in Hindi

वह बाहर निकलता है और सिकंदर को बताता है कि उसने पूरे कमरे की तलाशी ली लेकिन बैग नहीं मिला। सिकंदर का कहना है कि बाघ अपने शिकार को पकड़ने आ रहा है। वह घर पहुंचता है और अपनी पत्नी श्रेया और बेटे कार्तिक को बाहर आने के लिए कहता है। श्रेया पूछती है कि वे यहां क्यों आए।

‘वह उसे सिर्फ खाने के लिए अपना मुंह खोलने के लिए डांटता है और जब वह कहता है। वह माफी मांगती है। कबीर काम्या से कहता है कि वह आज से उसकी जिम्मेदारी है और उसे गले लगा लेती है। वह पूछती है

कि जब वह न तो उसकी पत्नी, बहन या प्रेमिका है, तो उसे उसकी परवाह क्यों है। वह कहता है कि वह उसकी प्रेमिका हो सकती है; गुंडों द्वारा उसे देखे जाने के बाद वह यहाँ सुरक्षित है और वह भाईसाहब से उसकी मदद करने के लिए कहेगा।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter