Saath Nibhana Saathiya 2 13 June 2022 Written Update in Hindi : सुहानी ने किया गहना के प्रेग्नेंसी ड्रामा का पर्दाफाश !

साथ निभाना साथिया 2 : शो का आज का एपिसोड एक हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहा है, जहां आप देखेंगे कि अगस्त्य गहना के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होता है और उससे पूछता है कि क्या केक काटा गया है। गहना गोपी से शिकायत करती है कि उसकी सबसे अच्छी दोस्त को सिर्फ केक की चिंता है। गोपी ने अगस्त्य से कहा कि वह पहले गहना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दें। अगस्त्य कहते हैं कि उन्हें सिर्फ केक की जरूरत है। गहना ने गोपी को उससे मिलवाया और कहा कि वह सुहानी के खिलाफ उनकी मदद करेगी। अगस्त्य ने गोपी को धन्यवाद दिया और कहा कि वह विशेष है।

गहना का कहना है कि वह बहुत खास है और गोपी को सिर्फ एक फोन कॉल पर उनसे मिलने के लिए धन्यवाद, कहते हैं कि उन्हें यहां जो कुछ भी हो रहा है उसे रोकने की जरूरत है। गोपी ने उसे आश्वासन दिया कि वह उसके साथ खड़ी रहेगी। सारिका उन्हें नोटिस करती है और सुहानी से कहती है कि वे कुछ प्लान कर रहे हैं। सुहानी कहती हैं कि उन्हें जो कुछ भी करना है, उन्हें योजना बनाने दें, वह इसे बर्बाद कर देगी।

किन्नर पार्टी में प्रवेश करते हैं और सूर्या को बच्चा होने की बधाई देते हैं। वे उससे 21000 रुपये शगुन की मांग करते हैं। सूर्य हैरान खड़ा होता है और कहता है कि वह समझ नहीं पा रहा है कि उनका क्या मतलब है। उनका कहना है कि गहना प्रेग्नेंट हैं. सूर्या का कहना है कि उन्हें यहां कुछ भ्रम है। सुहानी का कहना है कि कोई भ्रम नहीं है और कहते हैं कि गहना गर्भवती है। वह कहती है कि हालांकि उसे गहना से समस्या है, लेकिन वह खुश है कि वह फिर से दादी बन रही है।

वह अपने सपने को पूरा करने के लिए सूर्या को भी धन्यवाद देती हैं। सारिका को लगता है कि सुहानी एक अच्छी अदाकारा हैं। सूर्या का कहना है कि गहना तोप गर्भवती हो। सुहानी गहना की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट दिखाती है और कहती है कि यह गलत नहीं हो सकता। अगस्त्य का कहना है कि ये फर्जी खबरें हैं और उन्होंने उन्हें सूर्या और गहना के तलाक को रोकने के लिए कहा, लेकिन गहना ने रिपोर्टों का इस्तेमाल करने से इनकार कर दिया।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 June 2022 Written Update in Hindi

तलाक के बारे में सुनकर कद्दू बुआ चौंक जाती है और राजू से सवाल करती है। राजू उससे माफी मांगता है। सुहानी का कहना है कि सूर्या ने गहना को तलाक देने का फैसला किया है और नकली रिपोर्टों के साथ सूर्य को गुमराह करने के लिए गहना को दोषी ठहराया है।

सूर्या उसे रोकता है और कहता है कि गहना ने अगस्त्य द्वारा बनाई गई रिपोर्ट और इसकी रिपोर्ट का उपयोग नहीं किया। अगस्त्य का कहना है कि गहना को रिपोर्टों से अदालत की सहानुभूति नहीं मिली। सारिका का कहना है कि गहना और अगस्त्य दोनों झूठे हैं और गहना वास्तव में गर्भवती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 June 2022 Written Update in Hindi

सूर्या ने उसे ड्रामा रोकने के लिए डांटा। सारिका का कहना है कि गहना ने खुद एक पत्र लिखा है कि वह गर्भवती है, लेकिन बच्चा उसका नहीं है। वह कहती है कि गहना के प्रेमी ने उसे गर्भवती कर दिया और उसे धोखा दिया, इसलिए वह सूर्या के पास लौट आई।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सूर्या पत्र को पढ़कर निराश महसूस करती हैं। सुहानी का कहना है कि यह गहना की लिखावट है। सारिका कहती है कि गहना के लापता होने से पहले उसे पत्र मिला था, लेकिन उसने इसे छिपा दिया क्योंकि वह सूर्य को दर्द में नहीं देख सकती थी। सुहानी अपने भाई की रक्षा के लिए उसकी प्रशंसा करती है। सारिका का कहना है कि वह अपने भाई के लिए चिंतित है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter