Saath Nibhana Saathiya 2 13 May 2022 Written Update in Hindi : सुहानी का प्लान हुआ बर्बाद, इधर प्यार में डूबे सूर्य – गहना
Saath Nibhana Saathiya 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 13 May 2022 Written Update in Hindi
साथ निभाना साथिया 2 13 मई 2022 एपिसोड : साथ निभाना साथिया 2 रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित एक भारतीय टेलीविजन ड्रामा सीरीज़ है, जो स्टार प्लस पर प्रसारित होती है और डिज़्नी+हॉटस्टार पर डिजिटली स्ट्रीम होती है। शो पिछले एक साल से दर्शको के दिल में राज कर रहा और उनको इसकी कहानी बहुत पसंद आरही है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की गहना सुहानी से कहती है कि उन दोनों को सूर्या की खुशी के लिए डांस करना चाहिए और सूर्या से कहती है कि वह जिस महिला से सबसे ज्यादा प्यार करता है, वह उसके लिए डांस करेगी। सजना दी वारी वारी जाऊंगी माई.. गाने पर गहना और सुहानी डांस करते हैं सूर्या भी उनके साथ डांस करता हैं ।

उर्मिला उनके नृत्य को देखते हुए सुहानी को चट्टान से नीचे धकेलते हुए याद करती हैं। नृत्य प्रदर्शन के बाद, गहना अपने आप को क्षमा करती है और कमरे की ओर चलती है जब सारिका किसी भी कीमत पर गहना की डिजाइनर साड़ी लेने के बारे में सोचती है, उसकी साड़ी पर चटनी गिराती है, और उसे बदलने में मदद करने के लिए जोर देती है। गहना इनकार करती है और बदलने के लिए अपने कमरे में चली जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

सूर्या गहना को खोजती है और सुहानी से पूछती है कि क्या उसने गहना को देखा है। सुहानी कहती है कि वह कहीं आसपास होगी। सूर्या सोचता है कि वह जानता है कि गहना को कैसे कॉल करना है और लाइट बंद कर देता है। वेटर सुहानी को बताता है कि उसने लड़की का अपहरण कर लिया है। सुहानी ने सूर्या के साथ गहना को नोटिस किया और सोचा कि वेटर ने किसका अपहरण किया था।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सूर्या और गहना ने किया रोमांटिक डांस !
सूर्या ने गहना के साथ जो तुम ना हो… गाने पर डांस किया। सुहानी ने वेटर को फोन किया और पूछा कि उसने किसका अपहरण किया। वह सारिका को वीडियो कॉल पर दिखाता है। वह उसे सारिका को मुक्त करने के लिए कहती है। सारिका ने वेटर को थप्पड़ मारा। गहना की साड़ी पहनने पर सुहानी ने सारिका को थप्पड़ मारा। सारिका कहती हैं कि उन्हें यह लाल साड़ी चाहिए थी और उन्होंने इसे इस तरह से लिया। वह आगे कहती है कि इमली आराम से लग रही है और कुछ कागज छुपा रही थी।

Also Read : Saath Nibhana Saathiya 2 11 May 2022 Written Update in Hindi

 

Saath Nibhana Saathiya 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

सुहानी उसे याद करने के लिए कहती है कि वह पेपर क्या था। वह इसे सूर्या का जन्म प्रमाण पत्र याद करती है और उससे एक नई साड़ी की मांग करती है। सुहानी का कहना है कि इसलिए गहना नगर निगम के ऑफिस में थी और पूछती है कि गहना ने पेपर कहां रखा था। सारिका लॉकर में कहती है। सुहानी को एक लॉकर से सर्टिफिकेट मिलता है। गहना वहाँ पहुँचती है। सुहानी सर्टिफिकेट को जला देती है जबकि गहना उससे ऐसा न करने की गुहार लगाती है। वह गहना पर हंसती है कि उसका प्लान कागज से जल गया है।

सारिका ने सूर्या को गहना के खिलाफ भड़काया !
सारिका ने सूर्या को गहना के खिलाफ भड़काने की कोशिश की और कहा कि गहना ने लापरवाही से साड़ी को अपने कमरे में रखा था, इसलिए उसने इसे पहन लिया। सूर्य ठीक कहता है और गहना के बारे में पूछता है। सारिका का कहना है कि सुहानी अपने कमरे में नहीं है। सूर्या का कहना है कि वह गहना के बारे में है, अपने पति के जेल जाने के बाद सारिका पागल हो गई है।

CONNECT WITHUS FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सारिका उसके टखने में मोच का काम करती है और दर्द से चिल्लाती है कि उसे कमरे में पहुंचने से रोका जाए। सूर्या उसकी मदद करती है। गहना सुहानी पर हंसती है और उसे कई जन्म प्रमाण पत्र और डीएनए रिपोर्ट की प्रतियां जलाने के लिए देती है और कहती है कि उसके पास और भी कई प्रतियां बची हैं, इसलिए सुहानी उसे आज सच्चाई का खुलासा करने से नहीं रोक सकती।

Saath Nibhana Saathiya 2 13 May 2022 Written Update in Hindi

गहना सूर्य के पास लौट आती है। सूर्या का कहना है कि वह उसे रात के खाने के लिए खोज रहा था। वह कहती है कि वह उसे एक सरप्राइज देना चाहती है और मेहमानों को विदा करना चाहती है। वह फिर सूर्य को जन्म प्रमाण पत्र देती है। सूर्या हैरान होकर पूछता है कि सुहानी की जगह उसकी मां के नाम पर कुछ उर्मिला का नाम क्यों है। गहना का कहना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि उर्मिला उनकी बायोलॉजिकल मां हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close