Saath Nibhana Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi : गहना ने सूर्य को किया प्रपोज !
Saath Nibhana Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 15 मार्च 2022 2022 एपिसोड : गहना ने बा को परेशान देखा और कारण पूछा। बा का कहना है कि बापूजी 3 घंटे पहले पैसे निकालने के लिए बैंक गए थे और अभी तक वापस नहीं आए हैं। गहना ने उसे चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि वह जाकर बापूजी को घर ले आएगी। सूर्य घायल बापूजी को घर ले आता है।

गहना और बा उसके लिए चिंतित हो जाते हैं और पूछते हैं कि उसे क्या हुआ। बापूजी कहते हैं कि जब वह पैसे निकाल कर बैंक से बाहर आए तो एक बाइक सवार ने उनका बैग छीन लिया;

सूर्य ने उसे और उसके पैसे को बचाया। गहना का कहना है कि सूर्या की योजना उसकी अच्छी किताबों में शामिल होने की है और सूर्या को जाने के लिए कहती है। इंस्पेक्टर अंदर आता है और बापूजी को डकैती के मामले में पुलिस स्टेशन का दौरा करने के लिए कहता है और सूर्या को एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए धन्यवाद देता है।

सूर्या ने उसे अपना आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहा क्योंकि कोई बिना सबूत के विश्वास नहीं करता है। इंस्पेक्टर गहना को अपना पहचान पत्र दिखाता है। कबीर कहता है कि वह एक मिनट में गहना का प्यार छीन सकता है, लेकिन वह उसका दिल जीतना चाहता है और उसके सहमत होने तक इंतजार करेगा।

कबीर फिर अर्जुन से मिलता है और बापूजी पर डकैती का हमला कराने के लिए उसे धन्यवाद देता है। अर्जुन पूछता है कि उसकी अगली योजना क्या है। अर्जुन कहते हैं कि एक आखिरी हमला और कब्र के लिए गहना का रास्ता हमेशा के लिए खुल जाएगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi

शाम को बापूजी गहना से कबीर को बुलाने को कहते हैं। गहना का कहना है कि वह उसका फोन नहीं उठा रहा है। बापूजी उसे दादी को बुलाने का सुझाव देते हैं। वह दादी को बुलाती है

जो सूचित करती है कि सूर्य हमेशा के लिए अमेरिका जा रहा है क्योंकि वह अपने भाई साहब से अलग होना बर्दाश्त नहीं कर सकता।

सुहानी फोन लेती है और सूर्या को जाने से रोकने की विनती करती है क्योंकि उसका एक बेटा पहले से ही जेल में है और अगर उसका दूसरा बेटा भी चला जाता है तो वह नहीं रह सकती। गहना दुविधा में पड़ जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi

सूर्या गहना का इंतजार कर रहा है। सुहानी को नहीं लगता कि गहना आएगी, इसलिए उसे अपनी योजना बदलनी चाहिए। सूर्या कहते हैं कि योजना नहीं बदलेगी क्योंकि उन्हें यकीन है कि गहना निश्चित रूप से आएगी।

जब सारिका उससे रुकने का अनुरोध करती है तो वह अपना बैग कार की ओर ले जाता है। वह कहता है कि उसे जाना है। बा और बापूजी के साथ गहना प्रवेश करती है और पूछती है कि क्या वह निश्चित रूप से वापस नहीं रहेगा।

Saathiya 2 14 March 2022 Written Update in Hindi

सूर्या का कहना है कि वापस रहने का कोई कारण नहीं है। गहना का कहना है कि लड़के अपना वादा निभाने में विफल रहते हैं, उसने हमेशा उसके साथ रहने का वादा किया और उसका इंतजार करेंगे। वह कहता है कि वह अब भी उसका इंतजार करेगा जहां वह है। वह कहती है कि वह यहां भी उसका इंतजार कर सकता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह उसके दर्द का कारण नहीं बनना चाहता। वह कहती है कि वह उसे भावनात्मक रूप से आहत कर रहा है और कहता है कि वह उसे परेशान करता है,

लेकिन उसे उसके साथ छेड़खानी करना और उसके लिए अपने प्यार की बौछार करना पसंद है। वह घुटने टेकती है और उसे प्रपोज करती है। वह उसे फिर से सोचने के लिए कहता है क्योंकि एक बार फंस जाने के बाद वह बच नहीं सकती। वह कहती है कि उसने अच्छा सोचा और उसे कसकर गले लगा लिया।

बापूजी दादा दादी से कहते हैं कि कल उनके घर सूर्य का मिलन हो गया था, आज वे जवाब लेकर आए हैं; उनकी बेटी अब तुम्हारी बहू है। बा ने गहना को आशीर्वाद दिया और सुहानी ने उसे गले लगा लिया।

अगले दिन, बापूजी गहना की शादी से पहले की रस्मों के लिए घर सजाने में व्यस्त हो जाते हैं। हेमा और कनक हल्दी को भूनकर पीसते हैं। बा ने गहना के लिए गहने और कपड़े उपहार में दिए। बा कहते हैं कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है।

Saath Nibhana Saathiya 2 15 March 2022 Written Update in Hindi

बा उन्हें चुनने के लिए कहती है और अगर उसे कुछ चाहिए तो वह जौहरी और डिजाइनर को ऑर्डर कर सकती है। गहना उसे गले लगाती है और कहती है कि वह भाग्यशाली है कि उसे दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बा और बापूजी मिला। कनक कहती है कि वह सही है वरना जो अपनी बहू की शादी इतनी भव्यता से करेगा,

वह कोर्ट मैरिज का सुझाव देती है। गहना का कहना है कि वह सही है। बा का कहना है कि वह अपनी बेटी की शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं। पंकज बताते हैं कि पंडितजी लौट आए। बा कहते हैं कि उन्हें पंडितजी से आशीर्वाद लेने के लिए मिलना चाहिए। एक नकाबपोश आदमी उन्हें नी कार से निकलते हुए देख रहा है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close