Saath Nibhana Saathiya 2 18 February 2022 Written Update in Hindi : कबीर ने गेहना की रक्षा की
Saath Nibhana Saathiya 2 18 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 18 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 18 फरवरी 2022 एपिसोड : काम्या/गहना सिकंदर के गुंडों को चकमा देती है और यह बताने की जिद करती है कि उनका बॉस कौन है। उनमें से एक ने उसके सिर को पीछे से मारा और उसे बेहोश कर दिया और उन्होंने उसका अपहरण कर लिया। बापूजी भगवान से गहना की रक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं। गुंड सिकंदर को बताता है कि उन्होंने लड़की का अपहरण कर लिया है और उसे उसके पास ला रहे हैं।

गहना आँखें खोलती है और वैन से बाहर कूद जाती है। वे उसके पीछे दौड़ते हैं। वह कपड़े की दुकान में छिप जाती है। कबीर ने पीछे से उसका मुंह बंद कर दिया और कस कर पकड़ लिया। वह मुड़ती है और उसे नोटिस करती है।

सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में बजता है। वे दोनों एक ऑटो में भाग जाते हैं। काम्या पूछती है कि उसने अपनी जान जोखिम में क्यों डाली और पूछा कि उसने उसे कैसे ट्रैक किया।

वह मजाक में कहता है कि उसने उसके शरीर में एक ट्रैकर लगाया है और यह उनके दिलों को जोड़ता है। वह उसके साथ छेड़खानी करता रहता है। उसने ऑटो चालक से ऑटो रोकने को कहा।

वह ड्राइवर को आगे बढ़ने के लिए कहता है। ड्राइवर उन्हें यह तय करने के लिए कहता है कि वह गाड़ी चलाना चाहता है या नहीं। कबीर सोचता है कि वह पता लगा लेगा कि उसके पीछे गुंडे क्यों हैं।

सिकंदर का गुंडा खाली हाथ लौटता है। सिकंदर उसे दंड देता है। गुंड काम्या को पकड़ने और उसे जल्द ही उसके पास लाने का वादा करता है। सिकंदर ने अपनी उंगली काट दी और कहा कि उसके पास ऐसा करने के लिए 9 दिन हैं\

Saathiya 2  17 February 2022 Written Update in Hindi

और हर दिन एक उंगली खो देगा। अर्जुन पूछते हैं कि वे अब काम्या को कैसे ट्रैक करेंगे। सिकंदर कबीर की लाइव लोकेशन दिखाता है और कहता है कि उसे यकीन है कि कबीर इस समय काम्या के साथ होगा।

गुंडे कहते हैं कि इससे पहले कि उसकी एक और उंगली कट जाए, वह काम्या को ढूंढ लेगा और उसे मार देगा। सिकंदर को लगता है कि कबीर काम्या के पीछे पागल हो रहा है, काम्या ने उसे इतनी आसानी से फंसा लिया।

कबीर और काम्या का नोक झोक। ड्राइवर उन्हें बीच में ही छोड़ देता है। वह धूम मचाती है। वह उसके साथ छेड़खानी करता रहता है। उसने महसूस किया कि उसे बुखार है और वह कहती है कि उसे पहले एक होटल जाने की जरूरत है।

Saath Nibhana Saathiya 2 18 February 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि क्या उसके इरादे सही हैं। वह उसे अपनी घटिया सोच बंद करने के लिए कहती है और उसे एक होटल में ले जाती है

और मैनेजर से होटल का कमरा मांगती है। प्रबंधक का कहना है कि सभी कमरे बुक हैं। काम्या कहती है कि उसे प्रति घंटे के आधार पर कमरे की जरूरत है और किसी तरह कमरे की व्यवस्था करने के लिए कहती है। प्रबंधक का कहना है कि उसके इरादे गलत हैं

और उसे जाने के लिए कहा। काम्या एक सोफा देखती है और उस पर कबीर के साथ बैठ जाती है। मैनेजर उसका हाथ पकड़ता है और उसे दूर खींचने की कोशिश करता है। कबीर उसे चेतावनी देता है कि वह उसे छूने की हिम्मत न करे। काम्या उसे वहां से ले जाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 18 February 2022 Written Update in Hindi

काम्या को सिरदर्द, भूख और ठंड लगती है। कबीर उसे अपनी जैकेट देता है और उसे रोना बंद करने के लिए कहता है। वह कहती है

कि यह उसकी इच्छा है और होटल मैनेजर में गुस्से में है। कबीर पूछते हैं कि क्या उन्हें एहसास हुआ कि वह एक घंटे के आधार पर होटल का कमरा पूछ रही हैं। वह कहती है कि इसमें क्या गलत है

और फिर उसे अपनी गलती का एहसास होता है। कबीर का कहना है कि वह मैनेजर को उसे या किसी लड़की को छूने के लिए बर्दाश्त नहीं कर सका। वह उसे अपनी जैकेट पहनने के लिए कहता है जब तक कि वह गुंडों के आने से पहले कोई समाधान न ढूंढ ले। वह उसे जल्द आने के लिए कहती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 18 February 2022 Written Update in Hindi

वह सोचता है कि अब उसे क्या करना चाहिए क्योंकि उसे कोई होटल या वाहन नहीं दिख रहा है। फिर वह अपने मोबाइल पर स्विच करने और मदद लेने के बारे में सोचता है, लेकिन फोन शुरू नहीं होता है। उनका नोक-झोंक जारी है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close