Saath Nibhana Saathiya 2 18 May 2022 Written Update in Hindi : गहना ने सूर्य को लगा लिया गले !
Saath Nibhana Saathiya 2 18 May 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 18 मई 2022 एपिसोड : सुहानी ने सूर्या को तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा क्योंकि वह उसे गहना के झांसे से बचाना चाहती है। सूर्या ने उन पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया क्योंकि वह गहना से प्यार करता है। सुहानी इमोशनल ब्लैकमेल करने लगती है कि सिकंदर की कैद के बाद वह घर का कमाने वाला है, उसे अपनी जान की चिंता है। सूर्या कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हो जाता है और उस पर हस्ताक्षर करने वाला होता है जब दादी फिसलने और गिरने का नाटक करने लगती है।

सूर्या उसके पास दौड़ता हैं। दादी दादाजी से कहती है कि वह अब ठीक है और मंदिर जाना चाहती है। सूर्या का कहना है कि वह इस स्थिति में नहीं हो सकती। दादी का कहना है कि उन्होंने सूर्य के ठीक होने के बाद मंदिर में गरीब अनाथालय के बच्चों को खाना खिलाने की मन्नत ली थी और उसे और दादा को मंदिर छोड़ने के लिए कहा था। सूर्य सहमत होजाता हैं।

गहना अगस्त्य को अपनी पूरी कहानी बताती है। अगस्त्य ने उसे सूर्य को तलाक देने का सुझाव दिया, अगर वह उसकी माँ की कठपुतली है। गहना का कहना है कि सुरा वास्तव में उससे प्यार करती है और वह उसे अपनी मां से गुमराह नहीं कर सकती। वह उसकी मदद करने का वादा करता है और उसे कॉफी के लिए आमंत्रित करता है। वह कहती है कि आज नहीं क्योंकि उसे अभी सूर्या से मिलने की जरूरत है।

वह मंदिर पहुंचती है और गरीब बच्चों को खाना परोसती है जबकि सूर्य दूसरी तरफ खाना परोसता है। वे दोनों आपस में टकराते हैं और एक दूसरे की आंखों में खोए लड़के को खाना परोसते हैं। लड़का उन्हें सचेत करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

पंडितजी उनके अच्छे कामों के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं और उनसे मंदिर में आरती करने का अनुरोध करते हैं। दादा और दादी उनके साथ हैं। सूर्या दादी से पूछती है कि क्या वह ठीक है। दादी कहती हैं कि उन्हें एक साथ देखकर अच्छा लगता है और कहती हैं कि अब हम आरती करें।

सूर्य बालू गहना एक साथ आरती करते हैं। सूर्या फिर सुहानी के तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने के आदेश को याद करती है और वहां से चली जाती है। घर वापस, वह तलाक के कागजात देखता है और उन पर हस्ताक्षर करने की बहुत कोशिश करता है, लेकिन असफल रहता है।

वह छत की रेलिंग पर चलता है। गहना को सूर्य के बारे में एक बुरा सपना आता है और वह चिल्लाते हुए भाग जाती है कि वह आ रही है। वह टूटे हुए कांच के टुकड़ों पर छत पर दौड़ती है और सूर्य से पूछती है कि क्या वह ठीक है।

सूर्या उसके पास जाती है। वह ढह जाती है। वह उसे उठाकर लिविंग रूम में ले जाता है। सुहानी चिल्लाती है कि गहना ने अपने ड्रामे से उसकी नींद बर्बाद कर दी। दादा और दादी गहना के लिए चिंतित हो जाते हैं और पूछते हैं कि उसे क्या हुआ। सूर्या श्रेया से पानी लाने के लिए कहता है। सूर्या का कहना है कि वह नहीं जानता और सुहानी से पूछता है कि क्या उसने गहना से कुछ कहा कि वह तनाव के कारण गिर गई। सुहानी ने इनकार किया।

गहना ने सूर्य को लगा लिया गले !
गहना ने आँखें खोली और सूर्या को गले लगाकर पूछा कि क्या वह ठीक है। सूर्या का कहना है कि वह ठीक है, वह क्यों घबराई। गहना का कहना है कि वह कमजोर महसूस कर रही थी और गिर गई। सूर्या श्रेया से उसे कुछ नींबू पानी या दूध देने और उसकी देखभाल करने के लिए कहता है। गहना का कहना है कि उन सभी को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह अब ठीक है और श्रेया के साथ कमरे में लौट आती है। श्रेया नर्स गहना के पैर में चोट आई है।

गहना ने अपना शेष जीवन सूर्य के साथ बिताने की इच्छा व्यक्त की और दैनिक षड्यंत्रों से थक गई। श्रेया पूछती है कि वह एक फाइटर होने के नाते इस तरह कैसे बोल सकती है। गहना का कहना है कि यह सब झेलते हुए बहुत दुख होता है।

दादी गहना के लिए चिंतित हो जाती है और पूछती है कि क्या सुहानी की साजिशों को रोकने का कोई तरीका है। दादा कहते हैं कि सुहानी को रोकने का एक ही तरीका है। दादी पूछती है कि क्या वह उस तूफान के बारे में बात कर रहा है और उसे चेतावनी देता है कि वह इसके बारे में न सोचें। दादा कहते हैं कि उन्हें सूर्य और गहना की शादी को बचाने के लिए इसे घर लाना होगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter