Saath Nibhana Saathiya 2 19 February 2022 Written Update in Hindi : सिकंदर काम्या और कबीर को ट्रैक करता है
Saath Nibhana Saathiya 2 19 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 19 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 19 फरवरी 2022 एपिसोड : कबीर काम्या/गहना से कहता है कि उसे एक होटल मिल गया है और वह उसे एक ट्रक दिखाता है। काम्या कहती हैं कि उन्हें एक बॉक्स में रहने की आदत हो सकती है, वह नहीं है। वह ट्रक की जाँच करता है और कोई नहीं पाता है जो कहता है कि वे आज रात उसमें रुके हैं। वह कहती है कि कोई रास्ता नहीं है।

उनका कहना है कि वे रात को तारे के एक कंबल के नीचे बिताएंगे, यह बहुत ही शानदार है। वह कहती है कि वह ट्रक पर नहीं चढ़ सकती। वह उसे अपनी मार्शल आर्ट का उपयोग करने के लिए कहता है।

वह कहती है कि वह एक हीरो है और उसे उसे पढ़ाना चाहिए। वह ट्रक पर चढ़ जाता है, फिसल जाता है और उस पर गिर जाता है। वह हंसती है कि उसकी कहानी का नायक एक ट्रक पर भी नहीं चढ़ सकता।

वह कहता है कि वह इसकी चोटी पर चढ़ सकता है और इसके शीर्ष पर पहुंचकर उसे ऊपर आने के लिए कहता है। वह कहती है कि वह 10 मिनट में दवा और खाना लाएगी और चली जाएगी।

वह एक मेडिकल शॉप पर पहुँचती है और फार्मासिस्ट से उसे एक बुखार की गोली देने का अनुरोध करती है क्योंकि उसकी सहेली को तेज़ बुखार है और उसके पास पैसे नहीं हैं। उसने चिल्लाते हुए उसे गोली दी। वह फिर सड़क किनारे खाने के स्टॉल पर जाती है और अपनी अंगूठी के बदले में भोजन प्राप्त करती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 February 2022 Written Update in Hindi

गहना ट्रक पर लौटती है और कबीर को खाना देती है। कबीर फिल्मी हो जाते हैं और फिल्मी डायलॉग्स देते हैं। वह उसे अपना नाटक बंद करने और चुपचाप खाना खाने के लिए कहती है। दोनों ने एक दूसरे को खाना खिलाया। साथ निभाना साथिया… बैकग्राउंड में बजता है।

वे फिर लेट जाते हैं, वे कहते हैं कि आकाश के नीचे लेटना बहुत अद्भुत है और वह ऐसा अक्सर करते हैं क्योंकि उन्हें आकाश को देखना पसंद है। उसे याद है कि अनंत अपनी दूरबीन से तारे देख रहा था। वे दोनों सो जाते हैं।

सिकंदर के गुंडे कबीर और काम्या के स्थान पर ट्रैकर के माध्यम से पहुंचते हैं और उन्हें अर्जुन को फोन नहीं करते हैं और स्थान को ठीक से भेजने के लिए कहते हैं। अर्जुन कबीर को फोन करता है और पाता है कि उसका फोन स्विच ऑफ है। ट्रक चालक वापस लौटा और ट्रक को भगा दिया।

अगली सुबह, नाश्ते के दौरान, दादी ने सुहानी को नाश्ते का आनंद लेते देख कबीर के लापता होने की चिंता किए बिना अपना गुस्सा निकाला।

Saathiya 2  17 February 2022 Written Update in Hindi

सुहानी गुस्से में पूछती है कि वह क्या करेगी। दादाजी उसे अपनी MIL के साथ व्यवहार करने के लिए कहते हैं। सुहानी कहती है कि वह क्या कर सकती है जब उसका बेटा काम्या के पीछे बेवकूफी भरा काम कर रहा हो। सारिका का कहना है

Saath Nibhana Saathiya 2 19 February 2022 Written Update in Hindi

कि भाई कबीर को वापस ले लेंगे। दादी का कहना है कि सुहानी मूर्ख है कि वह अपने बेटे के दिमाग को न समझे और उसे एहसास होना चाहिए कि कबीर अब काम्या से प्यार करता है। सुहानी गुस्से में वहां से चली जाती है।

काम्या सुबह उठती है और उसे एक बाजार में ट्रक मिलता है। वह कबीर को जगाती है और उसे डांटती है। कबीर पूछते हैं कि वे कहाँ आए हैं। वह कहती है कि उसे नीचे उतरकर पता लगाना चाहिए। वे दोनों नीचे उतरते हैं

और एक आदमी से सवाल करते हैं जो मुंबई से 250 किमी दूर सतारा कहता है। वह कबीर पर गुस्सा हो जाती है और कहती है कि योजना उन्हें मुंबई से 250 किमी दूर ले गई। वह उसे आराम करने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे घर वापस ला सकता है जैसे कि उसका फोन चार्ज होने पर वह उसे यहां लाया था।

एक दुकान से चार्जर खरीदता है और फोन चार्ज करता है। अर्जुन को कबीर की लोकेशन मिल जाती है और वह सिकंदर के लिए चल देता है। सिकंदर कहता है कि अगर वह बुरी खबर देता है, तो वह उसे मार डालेगा। अर्जुन कहते हैं कि वे दोनों सतारा में हैं। सिकंदर कहता है कि वह जानता है कि क्या करना है। कबीर ने होटल में नाश्ता ऑर्डर किया।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 February 2022 Written Update in Hindi

काम्या का कहना है कि वह भूल गए कि उनके पास पैसे नहीं हैं। वह कहता है कि जब कबीर यहाँ है तो डर क्यों लगता है और उसे वॉशरूम से लौटने तक इंतजार करने के लिए कहता है। वह लौटता है और सिकंदर को बुलाता है।

सिकंदर उसे सर्जरी के बाद आराम न करने और सतारा में काम्या के पीछे घूमने के लिए डांटता है। कबीर पूछता है कि वह कैसे जानता है। सिकंदर का कहना है कि उसने अभी बताया। कबीर कहते हैं कि उन्हें मदद की ज़रूरत है। काम्या ने कबीर से छीन लिया फोन सिकंदर गुस्से में है और सोचता है कि उसके आदमी काम्या को आज निश्चित रूप से मार डालेंगे।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close