Saath Nibhana Saathiya 2 19 January 2022 Written Update in Hindi : अनंत स्पॉट गेहना !
Saath Nibhana Saathiya 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 19 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना और काजल का मुखौटा गिर जाता है। अभकी अभद्रता देखय इसे ठीक करता है और उसे दोबारा न हटाने के लिए कहता है। बा, अनंत को किंजल के साथ अंगूठी का आदान-प्रदान करने और सगाई की रस्म पूरी करने के लिए कहती है। वह किंजल की उंगली में अंगूठी ठीक करता है।

यह देखकर गहना, अभय से कहती है कि उसने किंजल को गलत सलाह दी और उसे गलत आदमी से शादी करने के लिए कहा। अभय कहता है कि एक लड़के ने सार्वजनिक रूप से उसका हाथ थाम लिया और उसे अपनी पत्नी के रूप में दावा किया, अब उसकी दूसरी लड़की से सगाई हो रही है।

गहना कहती है कि वह इस सगाई को रुकवा देगी। अभय उसे रोकता है और कहता है कि शायद यह भगवान की इच्छा है और शायद किंजल उस लड़के को शादी के बाद बदल देगी।

किंजल, अनंत की उंगली में पहले से ही अंगूठी देखती है। अनंत कहता है कि यह बहुत कड़ा फैसला है। हेमा कहती है कि वह इसे हटाने की कोशिश करेगी।

बापूजी कहते हैं कि ठीक है और किंजल को इसे दूसरी उंगली में ठीक करने के लिए बाेलते हैं। किंजल करती है। उसके पिता कहते है कि रिंग एक्सचेंज समारोह के बाद, यहां जोड़ियांे का नृत्य है और आज की विशेष जोड़ी अनंत और किंजल हैं।

अनंत ने किंजल के साथ नृत्य किया। जबकि अभय ने गहना के साथ नृत्य किया। कनक शामिल होने की कोशिश करती है, लेकिन पंकज उसे रोकता है और उसे याद दिलाता है कि वह गर्भवती है।

Saath Nibhana Saathiya 2  18 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत कुछ तो है तुझसे राब्ता… गाने पर गहना के साथ नाचने की कल्पना करता है। वह गहना की पायल ढूंढता है और उसकी ध्वनि के साथ घर पर उसके स्थान को ट्रैक करने के लिए उसे पायल उपहार में देना की बात याद करता है। वह सोचता है कि अगर पायल यहां है, तो गहना भी कहीं आसपास है।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

वह प्रत्येक महिला से अपना मुखौटा हटाने और उसके चेहरे की जांच करने के लिए कहता है। पंकज और कनक सोचते हैं कि वह क्या कर रहा है। गहना, अभय से कहती है कि उसे अजीब लग रहा है, इसलिए उन्हें वहां रुक जाना चाहिए।

अनंत को आते देख अभय, गहना का मुंह ढँक देता है और उसे वापस रिसोर्ट रूम में ले जाता है। दूसरी महिला का चेहरा अनंत हटा देता है। कनक, अनंत के बचाव के लिए दौड़ती है। अनंत कहता है कि उन्हें यहां गहना की पायल मिली है।

कनक घोषणा करती है कि यह जिस किसी की पायल है, वह आगे आए। कोई नहीं आता। बापूजी कहते हैं कि वे इसे रिसॉर्ट के खोए और पाए गए विभाग को देंगे और वहां से जिसकी होगी वह उसे प्राप्त कर लेगा।

स्टाफ अनंत से पायल मांगता है। अनंत इंकार करता है। परेश उसे शांत करने की कोशिश करता है और उसे आगे बढ़ने का सुझाव देता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

गहना ने देखा कि उसकी पायल गायब है और वह वापस सगाई हॉल में लौटने की कोशिश करती है, लेकिन अभय उसे रोकता है और उसे बिस्तर पर धक्का देता है और एक और पायल हटा देता है, वह उसे फिर से वो पायल न पहनने की चेतावनी देता है।

गहना उसके अशिष्ट व्यवहार से हैरान हो जाती है और सोचती है कि वह उससे बेहद प्यार करता है और कभी-कभी असभ्य भी हो जाता है। जब अभय उसके साथ अंतरंग होने की कोशिश करता है तो वह तरोताजा हो जाती है और कमरे में लौट आती है।

वह विरोध करने की कोशिश करती है। अभय की बहन दरवाजा खटखटाती है और बताती है कि रोहन को कुछ परेशानी हो रही है।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 January 2022 Written Update in Hindi

गहना, रोहन को देखने के लिए दौड़ती है। अभय सोचता है कि जल्द ही वह गहना के साथ फिर से अंतरंग हो जाएगा।

अगली सुबह, परिवार के साथ नाश्ते का आनंद लेती है और अनंत की सगाई के बाद खुश महसूस करती है। अभय की माँ अंदर आती है और वेटर को खमन परोसने के लिए कहती है।

वेटर कहता है कि यह एक बुफे प्रणाली है और वह उसके लिए कुछ व्यवस्था करेगा। बा सोचती है कि वह उसे जानती है, उसके पास जाती है और कहती है कि वह उससे पहले मिल चुकी है। वह इंकार करता है।

बा को याद आता है कि उसका अनुराज नाम का एक बेटा है जो अमेरिका में रहता है और उसे गठिया है। वह फिर से इंकार करता है। अभय उसके पास जाता है और कहता है कि वह उसकी माँ है।

बा माफी मांगती है और चली जाती है। अपने कमरे में खड़ा अनंत यह सोचकर अंगूठी निकालने की कोशिश करता है कि जब वह गहना को रोहन के साथ देखता है और उसे गुस्सा आता है। उसे वास्तव में आगे बढ़ना चाहिए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close