Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi : टिया और कृष्णा को साथ भेजने का कनक करती है विरोध….
Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

साथ निभाना साथिया-2, 19 जुलाई 2021 एपिसोड :  हेमा कनक की गहना के खिलाफ साजिशों के लिए उसकी तारीफ करती है। पंकज कमरे में प्रवेश करता है और हेमा को देखकर कनक को उसकी बुरी योजनाओं में शामिल न करने की चेतावनी देती है क्योंकि कनक इससे बाहर है। कनक कहती है कि वह टिया के बारे में बात करने आई थी।

पंकज चला गया। हेमा ने कनक को बचाने के लिए धन्यवाद दिया। गहना बा के कटु वचनों को याद करते हुए रसोई में काम करती है। कृष्ण बैग लेकर उसके पास जाता है। वह पूछती है कि क्या वह सूरत से जा रहा है।

वह कहता है कि वह वैसा नहीं है जैसा उसके नाटक में हैं, वह ट्रेकिंग के लिए जा रहा है और इसका अर्थ समझाता है। गहना पूछती है कि क्या उसने आसानी से हार स्वीकार कर ली है। वह कहता है कि वह उसे नहीं समझ सकती, पहले उसने उसकी शादी रोक दी और अब उसे अपना घर छोड़ने से रोक रही है।

वह कहता है कि वह नहीं है, टिया उससे प्यार नहीं करती और इसलिए उसे उसका दिल जीतने की कोशिश करनी चाहिए, उन्होंने टिया के दिमाग में क्या है, यह न जानकर गलती की और उन्हें अपनी गलती सुधारनी चाहिए।

वह पूछता है कि उन्हें क्या करना चाहिए। वह कहती है कि वह जानती है और थाली पीटने से परिवार लिविंग रूम में इकट्ठा हो जाता है। बा उससे पूछती है कि वह थाली क्यों पीट रही है।

Watch : Saath Nibhana Saathiya 2 17 July 2021 Written Episode in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

गहना का कहना है कि कनक ने पहले एक अच्छी खबर दी थी और अब वह एक अच्छी खबर देगी। वह उन्हें बैठाती है और कहती है कि बहुत सोचने के बाद उसने फैसला किया कि टिया और कृष्णा को एक दूसरे को जानने का मौका मिलना चाहिए।

वह ट्रेकिंग कैंप पेंपलेट दिखाती है और कहती है कि उन्हें एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए टिया और कृष्णा को ट्रेकिंग कैंप में भेजना चाहिए, अगर कृष्णा टिया के दिल में जगह नहीं बना सकता, तो वह कम से कम सागर की कड़वी घटना को भूलने में उसकी मदद करेगा। कनक चिल्लाती है कि लड़का और लड़की को एक साथ भेजना गलत है। गहना का कहना है कि अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे।

परेश का कहना है कि उन्हें गहना का विचार पसंद नहीं आया। गहना बा का हाथ पकड़ती है और उससे अपने विचार को स्वीकार करने का अनुरोध करती है। बा चली जाती है।

कनक का कहना है कि गहना ने अपने विचार से बा को और अधिक नाराज किया और कृष्ण को जाने के लिए कहा। कृष्ण अपना बैग पकड़कर दरवाजे की ओर बढ़ता है और सभी को देखता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

कनक का कहना है कि वह विश्वास नहीं कर सकती कि गहना ने शादी से पहले एक लड़के और लड़की को एक साथ बाहर भेजने का इतना बेशर्म विचार किया, बा अब और अधिक गुस्से में हैं, कृष्ण को जाने के लिए कहते हैं।

कृष्ण दरवाजे की ओर चलता है जब बा उन्हें रोकती है और टिया से पूछती है कि क्या वह कृष्ण को उनके साथ बाहर जाकर और उन्हें समझकर एक और मौका देना चाहती है। टिया पूछती है कि क्या उसे इससे कोई समस्या नहीं है।

बा कहती है कि इस घर में अब तक किसी ने टिया के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन गहना ने सोचा। वह गहना पर गुस्सा है कि उसने सागर की जघन्य योजना और टिया के लिए कृष्णा के प्यार के बारे में उसे पहले से सूचित नहीं किया, लेकिन वह चाहती है कि टिया अपना फैसला खुद ले।

वह कृष्ण को पहले उन्हें डांटने के लिए माफी मांगती है। कृष्णा कहती है कि उन्हें बड़े की डांट से ऐतराज नहीं है। बापूजी कहते हैं कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि बा बदल गई हैं। परेश जश्न मनाने के लिए लड्डू लाता हैं। टिया उससे मिलती है। बा गले लगाती हैं और टिया को प्यार करती हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

जिंदगी मेरे घर आना.. गाना.. बैकग्राउंड में बजता है। परेश पूछता है कि वे ट्रेकिंग के लिए कब जा रहे हैं। कृष्ण कहते हैं योजना आज के लिए है। बा टिया को जल्दी तैयार होने के लिए कहती है।

कनक अपने कमरे में बा के बदले हुए व्यवहार को याद करके आग बबूला हो जाती है और गुस्से में दरवाजा बंद करने की कोशिश करती है जब हेमा पोंछा और झाड़ू लेकर प्रवेश करती है और कहती है कि यह उनका भविष्य है। कनक ने कल्पना की कि गहना उन्हें नौकरानियों की तरह काम करने का आदेश देती है और उसे डांटती है।

बा ने गहना का समर्थन किया। हेमा का कहना है कि गहना ने पूरे परिवार पर आंखों पर पट्टी बांध दी है और जल्द ही उन पर शासन करेगी। कनक को लगता है कि गहना ने एक बड़ा कदम उठाया है और यह उस पर उल्टा पड़ेगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

कृष्णा को देखने से पहले गहना और टिया ने उसको बताया कि बा ने उसकी सुबह की सोच को साबित कर दिया और उसे प्यार भरे पलों का आनंद लेने का सुझाव दिया क्योंकि वे एक लड़की के जीवन में सबसे अच्छे हैं। टिया अनंत से कहती है कि गहना ने उनके लिए बहुत कुछ किया और वह उसकी वजह से मुस्कुरा रही है, इसलिए उसे गहना को वह खुशी देनी चाहिए जिसकी वह हकदार है।

अनंत उसे यहां की चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह किसी भी स्थिति को संभालने के लिए वहां मौजूद है। उनके जाते ही गहना किचन में बिजी हो जाती है। अनंत उसके पास जाता है और उसके बालों पर मैदा देखकर वह साफ करने लगता है। सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में बजता है। कुकर की सीटी बजती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 19 July 2021 Written Episode in Hindi

गहना सतर्क हो जाती है और पूछती है कि क्या उसे कुछ चाहिए। वह वही पूछता है और कहता है कि उसने परिवार की मदद की और वह उसे कुछ देना चाहता है।

वह सोचती है कि उसे उसके प्यार की ज़रूरत है और कहती है कि एक विशेष दिन आ रहा है और उसे अच्छी तरह से सोचना चाहिए और बताना चाहिए कि वह क्या है।

वह सोचती है कि वह उस दिन का इंतजार कर रही है जब उनकी जिंदगी बदल जाएगी, उनकी शादी की सालगिरहका। वह कुछ ऐसा करेगी जो उसे अनंत के दोस्त से जीवन साथी में बदल देगा।

कनक उसकी बड़बड़ाहट सुनकर सोचती है कि वह भी कान्हाजी की पसंदीदा है और एक मौके की प्रतीक्षा कर रही थी, उसे गहना को जीवन भर रुलाने का मौका मिला।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter