Saath Nibhana Saathiya 2 2 March 2022 Written Update in Hindi : सुहानी ने गहना को किया घर से बाहर
Saath Nibhana Saathiya 2 2 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 2 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 2 मार्च 2022 2022 एपिसोड : कबीर को गिरफ्तार कराने के लिए सुहानी काम्या पर अपना गुस्सा निकालती है। काम्या का कहना है कि वह सच्चाई का समर्थन करने से नहीं डरती हैं। सुहानी का कहना है कि उसने अपने घर में रहने वाले उन्हें धोखा दिया। काम्या कहती है कि वह उनके घर से जा रही है और चली जाती है। अर्जुन के साथ सिकंदर कबीर से मिलता है और कहता है कि वह काम्या के जाल में पड़ने के लिए बहुत निर्दोष है।

कबीर कहते हैं कि वह अपने दिल का अनुसरण करता है और पूछता है कि क्या वह अनंत और उसके हत्यारे को जानता है। सिकंदर इनकार करता है और कहता है कि किसी ने उसे वह जैकेट उपहार में दी थी और चूंकि उसने ऐसी जैकेट नहीं पहनी है, इसलिए उसने उसे उपहार में दिया।

वह उससे माफी मांगता है। कबीर कहते हैं कि उन्हें माफी मांगने की जरूरत नहीं है और पूछते हैं कि उन्हें वह जैकेट किसने उपहार में दी। सिकंदर कहता है कि उसे याद नहीं है और सूरत में किसी व्यापारिक सौदे के दौरान उसे मिल गया होगा और पूछता है कि क्या उसे अपने भाई पर भरोसा नहीं है।

Saath Nibhana Saathiya 2 2 March 2022 Written Update in Hindi

कबीर कहते हैं कि वह करता है। अर्जुन पूछता है कि वह काम्या की सच्चाई क्यों नहीं बताता। सिकंदर का कहना है कि अनंत के हत्यारे की तलाशी के दौरान उसे काम्या के बारे में एक चौंकाने वाला सच मिला।

डिंपी दादी राजू दादाजी से कहती है कि उसे अपने मासूम बच्चे कबीर को बचाने के लिए काम्या को सच बताना होगा। सिकंदर का कहना है कि अनंत की हत्या की वजह काम्या खुद है और अभिनय कर रही है। कबीर यह सुनकर चौंक जाता है।

अर्जुन का कहना है कि काम्या का अभय के साथ विवाहेतर संबंध था; अनंत को उसके अफेयर के बारे में पता चला और उसे घर से बाहर निकाल दिया, उसके बाद डिप्रेशन में चला गया और एक कार दुर्घटना का शिकार हो गया। सिकंदर का कहना है कि काम्या के विश्वासघात ने अनंत को मार डाला।

कबीर कहते हैं कि उन्हें गलत होना चाहिए क्योंकि काम्या ऐसा नहीं कर सकती। सिकंदर का कहना है कि गहना ऐसा कर सकती है क्योंकि काम्या का असली नाम गहना है और वह एक आदतन विश्वासघाती है जिसने पहले अनंत को धोखा दिया और फिर उसे।

काम्या अपने कपड़े पैक करती है। दादी की चूड़ी नीचे गिर गई। दादी इसे चुनती है। काम्या माफी मांगती है और कहती है कि वह इसे वापस करना चाहती थी।

Saathiya 2  1 March 2022 Written Update in Hindi

दादी का कहना है कि उसे इसे वापस कर देना चाहिए क्योंकि वह अपने पोते के लायक नहीं है। काम्या कहती है कि वह एक अपराधी के लायक नहीं है और अनंत से नफरत करती है।

दादी पूछती है कि क्या उसने कबीर से कभी प्यार नहीं किया। काम्या कहती हैं कि उन्हें कभी किसी अपराधी से प्यार नहीं था। दादी का कहना है कि उसने यह सोचकर अपनी चूड़ी दी कि वह अपने बच्चे को समझेगी, लेकिन वह दूसरों की तरह ही है। काम्या कहती है कि कबीर उसके अनंतजी का हत्यारा है

Saath Nibhana Saathiya 2 2 March 2022 Written Update in Hindi

और पुलिस को उसके खिलाफ सबूत मिले हैं। दादी कहती है कि वह सच नहीं जानती क्योंकि कबीर वह नहीं है जिसके बारे में वह सोचती है। काम्या पूछती है कि वह कौन है। तभी सुहानी गार्ड के साथ अंदर आती है। काम्या कहती है कि जब उसे अपने अपराधी बेटे के बारे में सच्चाई पता चलेगी तो उसे खेद होगा।

सुहानी ने गार्डों को उसे घसीटने और बाहर निकालने का आदेश दिया। गार्ड ने काम्या को घर से निकाल दिया। सुहानी ने काम्या का बैग बाहर फेंक दिया और मुख्य दरवाजा बंद कर दिया।

दादी सुहानी से काम्या के बारे में पूछती है और सभी को राज खोलने की धमकी देती है। उसे पैनिक अटैक आता है और वह गिर जाती है। दादाजी उसके पास जाते हैं और सुहानी को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहते हैं।

गहना रोते हुए सड़क पर चलती है और कबीर के पैर पर बंधे सुरक्षात्मक थिये को देखकर भावुक हो जाती है। बापूजी उसके पास पहुँचते हैं

और उसे दिलासा देते हैं। काम्या का कहना है कि वह रो नहीं रही हैं और उनके पैर में कील के कारण दर्द के आंसू हैं। वह अपना दिल बहलाना जारी रखती है और कहती है कि वह खुश है कि अनंत को न्याय मिलेगा।

सारिका ने सिकंदर को कबीर की चिंता किए बिना नाश्ते का आनंद लेते हुए देखा और पूछा कि कबीर को जमानत कब मिलेगी। सिकंदर कहता है कि जब उसे करना होगा तो वह पोहा और कपकेक का आनंद लेने के लिए कहेगा। सारिका का कहना है कि उनका प्यारा भाई जेल में भूख से मर रहा है,

Saath Nibhana Saathiya 2 2 March 2022 Written Update in Hindi

जबकि वह यहां नाश्ते का आनंद ले रहा है। अर्जुन ने उसे रुकने के लिए कहा। सिकंदर का कहना है कि पुलिस को कबीर के खिलाफ सबूत मिले हैं। सारिका का कहना है

कि पुलिस को कबीर सैत के खिलाफ सबूत मिले और वे सभी जानते हैं कि कबीर खुद नहीं हैं। सिकंदर गुस्से में वहां से चला जाता है। सुहानी ने सारिका को डांटा। सारिका कहती हैं कि वे सभी जानते हैं कि कबीर किसी की हत्या में शामिल नहीं हो सकते।

काम्या कबीर के साथ अपने संबंध को याद करते हुए बापूजी के साथ यात्रा करती है। कबीर को भी उनकी बॉन्डिंग याद है। जो भीजी थी दुआ वो जाके आसमान… गाना बैकग्राउंड में बजता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter