Saath Nibhana Saathiya 2 20 May 2022 Written Update in Hindi : सुहानी ने सूर्या को किया इमोशनली ब्लैकमेल !
Saath Nibhana Saathiya 2 20 May 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 20 मई 2022 एपिसोड : शो का आज का एपिसोड काफी जबरदस्त और हाई वोल्टेज ड्रामा वाला होने वाला है, जहा आप देखेंगे की गहना जबरदस्ती सुहानी के कमरे से बेबी मोज़े लेती है और उसे ताना मारती है। सारिका उसे कुछ करने के लिए कहती है, इससे पहले कि गहना उसके सामने बेबी मोज़े बुनकर सूर्य को नियंत्रित करना शुरू करे।

सुहानी कहती है कि वह ऐसा नहीं होने देगी। वह अपने पसंदीदा भोजन के साथ सूर्या के पास जाती है और भावनात्मक रूप से उसे ब्लैकमेल करती है कि अगर वह गहना को तलाक नहीं देता है, तो उसे डर है कि वह अपनी मां से अलग हो जाएगा।

सूर्या कहते हैं कि एक माँ का स्थान हमेशा पत्नी के स्थान से ऊँचा होता है और वादा करता है कि वह उसे किसी भी कीमत पर कभी नहीं छोड़ेगा। सुहानी का कहना है कि उन्हें डर है कि अदालत में उन्हें भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल किया जाएगा और तलाक के मामले को छोड़ने के लिए मजबूर किया जाएगा। सूर्या ने आश्वासन दिया कि गहना कभी मां और बेटे के बीच नहीं आएगी। सुहानी उसे लाड़-प्यार करने का काम करती है।

दादी ने गहना से पूछा इसा सवाल !
डिनर टेबल पर गहना मोजे बुनती हैं। दादी पूछती हैं कि क्या वे फिर से दादा-दादी बन रहे हैं। गहना अपने दोस्त के बच्चे के लिए कहती है। वह उठती है और धागे पर फिसल जाती है। सूर्या ने उसे पकड़ लिया। उनकी आंखें बंद।

सीरियल का टाइटल ट्रैक बैकग्राउंड में बजता है। सुहानी सारिका को इशारा करती है। सारिका गहना के पैर फँसाती है और उन्हें सचेत करती है। दादी गहना से पूछती है कि जब वह पोते के बारे में सवाल करेगी तो वह कद्दू बुआ / चाची का क्या जवाब देगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

दादा कहते हैं कि कद्दू बुआ के केवल 2 शौक हैं, उपहार देना और अपने परिवार को बढ़ते हुए देखना; सूर्या और गहना को कद्दू बुआ का जवाब देने के लिए तैयार रहने के लिए कहते हैं। दादी याद दिलाती है कि कद्दू बुआ को यह न पता चले कि उनका तलाक हो रहा है वरना घर में बड़ा तूफान आ जाएगा। सुहानी परेशान हो जाती है और सोचती है कि उसने इसके बारे में नहीं सोचा।

सुहानी ने रचा नया खेल !
सुहानी अपनी सहेली शकुंतला को बुलाती है और फोन नहीं उठाने पर घबरा जाती है। सारिका उसे उसकी नींद में खलल डालने से रोकने के लिए कहती है। सुहानी कहती है कि वह अकेले कद्दू बुआ को नहीं संभाल सकती। शकुंतला उसे वापस बुलाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सुहानी उसे अपनी साजिश दिखाने के लिए जल्द ही वहां आने के लिए कहती है। सारिका पूछती है कि अब कौन आ रहा है। सुहानी का कहना है कि शकुंतला आ रही है जिसके पास शकुनि की साजिश करने वाला दिमाग है और केवल वह ही कद्दू बुआ को हरा सकती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter