Saath Nibhana Saathiya 2 21 January 2022 Written Update in Hindi : गहना को अभय पर होता है शक
Saath Nibhana Saathiya 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 21 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना, काजल को अभय के दोस्त मनीष की बातें याद आ जाती हैं। अभय उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। गहना कहती है कि वह लड़का और उसका दोस्त एक ही बात कह रहे थे। अभय कहता है कि वे एक साथ उसके खिलाफ साजिश कर रहे हैं, उसे परेशान न हाेने के लिए कहता हैं, और उसे दवा देता है।

गहना, मनीष और अनंत के शब्दों के बारे में सोचकर दवा लेना भूल जाती है और सोचती है कि वह कल दवा ले लेगी। वह अभय की मां से सवाल करती है कि मनीष क्यों कह रहा था कि वह काजल नहीं है।

मां कहती है कि अगर उसे कोई संदेह है तो उसे अभय से सवाल करना चाहिए। अभय परिवार को इकट्ठा करता है और कहता है कि कल उसके लिए एक विशेष दिन है

क्योंकि उसकी और काजल की शादी की सालगिरह है, काजल को शादी की तस्वीर उपहार में दी जाती है और एक दीवार पर फोटो फ्रेम ठीक करता है।

उसकी माँ और बहन चर्चा करते हैं कि एक और लड़की की जान फिर से खतरे में है, अभय को पहले भी कई लड़कियों को मारते हुए याद कर वह सोचती है कि उन्हें कम से कम इस लड़की को बचाना चाहिए।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

काजल को मम्मा के बुलाने से रोहन चिंतित हो जाता है। अभय कहता है कि उसकी माँ यहां ही है और गहना को तैयार होने के लिए कहती है क्योंकि कुछ ही घंटों में उनकी सालगिरह शुरू हो जाएगी।

सालगिरह सेलिब्रेशन के लिए गहना तैयार होती है, रोहन घबराकर उसके पास जाता है। वह उसे बुलाती है और कहती है कि उसे मम्मा से डरना नहीं चाहिए और वह बिना किसी डर के उसके साथ जो कुछ भी चाहता है उसे साझा कर सकता है।

वह पूछता है कि क्या वह वास्तव में ऐसा नहीं करेगी। वह नहीं कहती है और वादा करती है। वह अभय को अंदर जाते देख डर जाता है। अभय पूछता है कि वे किस बारे में बात कर रहे थे।

गहना कहती है कि यह मां और बेटे के बीच की बात है। अभय, रोहन को जाकर सोने के लिए कहता है और गहना के साथ रोमांटिक होने की कोशिश करता है।

गहना उसे रोकती है और पूछती है कि क्या उसने उसके लिए कुछ योजना बनाई है। वह उसे आंखों पर पट्टी बांधकर छत पर ले जाता है और कहता है कि उसे पता चल जाएगा कि उसका पति उससे कितना प्यार करता है। वह सालगिरह का केक दिखाता है और उसके साथ काटता है।

उसे अनंत के साथ केक काटने का ब्लर फ्लैशबैक मिलता है। वह तेरी गलियां… गाना बजाता है और उसके साथ डांस करता है। उसे अनंत के साथ नाचने और उपहार देने का फ्लैशबैक याद आता है।

अंत में, अनंत का चेहरा उसके फ्लैशबैक में साफ हो जाता है। अभय पूछता है कि क्या वह अपने अतीत को याद कर रही है। वह कल्पना करती है कि अनंत उससे अभय को यह बताने के लिए कह रहा है कि वह उसे याद कर रही है।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

अभय कहता है कि उनके अलावा यहां कोई और नहीं है। वह कहती है कि वह उसके साथ अपने पिछले उत्सव को याद कर रही है। अनंत उसे सच बताने के लिए कहता है। अभय कहता है कि उन्हें खुशी है कि दवाएं काम कर रही हैं और दवाएं लेने जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2  20 January 2022 Written Update in Hindi

गहना, अनंत को उसका पीछा करना बंद करने के लिए कहती है क्योंकि वह सिर्फ एक भ्रम है और उसे उसके दिल और दिमाग से बाहर निकल जाना चाहिए।

वह कहता है कि वह करेगा और उससे उसके दिल की बात सुनने और सच्चाई का पता लगाने के लिए कहता है। अभय दवा लेकर लौटता है और उसे लेने के लिए कहता है।

गहना सोचती है कि यह उसकी याद के लिए है, फिर उसे इसके बिना फ्लैशबैक क्यों मिल रहा था। वह अभय से सवाल करती है कि अगर यह उसके लिए है, तो वह इसे अपनी मां और बहन को क्यों देता है।

वह उससे पूछताछ करने पर गुस्सा हो जाता है और उसे जबरदस्ती दवा खिलाता है। उसके जाने के बाद वह दवा फैंक देती है और सच्चाई का पता लगाने के बारे में सोचती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 21 January 2022 Written Update in Hindi

कनक नाटक रचती है और घर छोड़ने का काम करती है। बा याद दिलाती है कि वह गर्भवती है। कनक कहती है कि अनंत, गहना की तरह पागल की तरह काम कर रहा है और उसे और उसके बच्चे को नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए बेहतर है कि वह और पंकज इस घर से दूर रहें।

हेमा अपने माता-पिता के घर शिफ्ट होने की सलाह देती है। कनक कहती है कि अनंत को इसके बजाय शिफ्ट होना चाहिए। अनंत उसके पास जाता है और कहता है कि वह पूरी तरह से ठीक है, उसके तथाकथित नकली पति द्वारा गहना के साथ अन्याय किया गया है, इसलिए वह सच्चाई का पता लगाएगा और उसे घर वापस लाएगा।

कनक यह सोचकर परेशान हो जाती है कि उसकी योजना बिल्कुल भी काम नहीं आई, क्या हुआ अगर अनंत गहना को देसाई के घर वापस ले आए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close