Saath Nibhana Saathiya 2 24 February 2022 Written Update in Hindi : काम्या को मिला एक सुराग !
Saath Nibhana Saathiya 2 24 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 24 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 24 फरवरी 2022 एपिसोड : सिकंदर सुहानी से कहता है कि प्यार लोगों को अंधा बना देता है, कबीर आँख बंद करके उसके निर्देशों का पालन करता था, लेकिन अब उसे अपना ठिकाना नहीं पता। सुहानी का कहना है कि उन्हें कुछ करने की जरूरत है। सिकंदर कहता है कि अगर उसका प्रशिक्षण सही है, तो कबीर जहां भी होगा वहीं लौटेगा क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता है। कबीर उसे फोन करता है और कहता है कि वह ठीक है।

सिकंदर उसे जल्द ही घर लौटने के लिए कहता है। कबीर कहते हैं कि वह काम्या को अकेला नहीं छोड़ सकते। सिकंदर उसे काम्या को भी घर लाने के लिए कहता है। कबीर ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

सिकंदर कहता है कि वह सतारा को कार भेजेगा और सुहानी से कहता है कि वह एक तीर से 2 निशाने लगाएगा, कबीर का प्यार का बुखार उतर जाएगा और काम्या अपने पति के असली हत्यारे का पता लगा लेगी।

काम्या कबीर के घर लौटने से इनकार करती है। कबीर कहता है कि वह उसकी सुरक्षा के लिए उसका अपहरण भी कर सकता है। वह कहती है कि जो गुंडे उसे मारना चाहते थे, उसने उसके पति को मार डाला। कबीर पूछते हैं कि उन्होंने अनंत को क्यों मारा।

वह सोचती है कि वह उसे ड्रग बैग के बारे में नहीं बता सकती है और कहती है कि वह इसका कारण ढूंढ रही है। उनका कहना है कि वे इसका कारण पता लगाएंगे। वह उसे पीछा करना बंद करने की चेतावनी देती है।

वह उसका मुंह बंद कर देता है और उसके हाथ-पैर बांध देता है और सिकंदर के ड्राइवर को वापस भेज देता है। काम्या कार पर एक लोगो देखती है और उसे ड्रग बैग पर देखकर याद करती है, सोचती है कि इसका मतलब कबीर के परिवार, ड्रग बैग और एनजीओ का कम से कम कुछ कनेक्शन है।

Saath Nibhana Saathiya 2 24 February 2022 Written Update in Hindi

वह बाहर निकलती है और उसे अपने मुंह के पैच को हटाने का संकेत देती है और कहती है कि उसने अपना मन बदल लिया है और उसके साथ घर वापस जाना चाहती है। वह सीटी बजाता है और कार को वापस बुलाता है और कहता है कि हमें जाने दो।

कार में, कबीर काम्या को ताना मारता है कि लड़कियां उसका विरोध नहीं कर सकती, यहाँ तक कि वह भी नहीं कर सकती। वह कार पर लोगो के बारे में पूछती है। उनका कहना है कि यह एनजीओ का लोगो है, भाईसाहब और मां उस एनजीओ में लगे हुए हैं।

Saathiya 2  22 February 2022 Written Update in Hindi

वह पूछती है कि वे क्या करते हैं। उनका कहना है कि वे गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करते हैं। वह कहती है कि वह भी इसी कारण से काम करना चाहती है और एनजीओ का पता पूछती है।

वह पता देता है। उसे अनंत का बम धमाका याद है। कार के टायर पंक्चर। वह बाहर निकलती है और सोचती है कि ड्रग पेडलिंग एनजीओ, कबीर के परिवार और अनंत की हत्या के बीच कोई संबंध है; क्या कबीर भी शामिल है, उसे पता लगाने के लिए उससे कहना होगा। कबीर फिर उसके साथ फ़्लर्ट करता है।

वह अपनी उंगली से उसके होंठ बंद कर देती है और उसे रोमांस बंद करने और पता लगाने के लिए कहती है कि टायर पंचर की मरम्मत कब होगी। वह कहता है कि वह बहुत ज्यादा रोमांटिक नहीं है, रोमांटिक चैट करती है

और कार चेक करने जाती है। वह सोचती है कि वह पागल है, छेड़खानी करता है और पागल है, लेकिन जो दूसरों की मदद करता है और दयालु है वह कभी गलत नहीं कर सकता; अभी, उसका आदर्श वाक्य उसके लिए सबसे महत्वपूर्ण है।

एक आदमी कबीर के पास जाता है और उसे सूर्य कहता है। कबीर कहते हैं कि वह सूर्य नहीं है। मैन का कहना है कि वह कॉलेज फ्रेंड संजय सिंह है। कबीर कहते हैं कि वह गलत है। आदमी कहता है कि वो अपने बचपन के दोस्त को कैसे नहीं पहचान सकता,

Saath Nibhana Saathiya 2 24 February 2022 Written Update in Hindi

कम से कम उसकी आंखें तो एक जैसी हैं. कबीर गुस्से में अपना कॉलर पकड़ लेता है। काम्या उसे रोकती है और आदमी से कहती है

कि वह कबीर है। मैन का कहना है कि वह अलग-अलग लड़कियों के लिए अलग-अलग नामों का इस्तेमाल करने के अपने पुराने फॉर्मूले का इस्तेमाल कर रहा है।

कबीर उसे चेतावनी देते हुए दूर धकेलता है कि वह कबीर सैत है न कि सूर्य और कार ले जाता है। काम्या को सूर्य और पार्सल के लिए कॉल आना याद आता है

और वह सोचती है कि बहुत अधिक संयोग नहीं हो सकते हैं, निश्चित रूप से सभी घटनाएं अनंत की हत्या से संबंधित हैं और सभी बिंदु उसे अनंत के हत्यारे तक ले जा सकते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 24 February 2022 Written Update in Hindi

वे दोनों घर लौट जाते हैं। सिकंदर ने उसे देखे बिना ही उसे फोन कर दिया। कबीर पूछता है कि उसने उसे कैसे देखा। सिकंदर कहता है कि वह अपने छोटे भाई की उपस्थिति को समझ सकता है और उसे गले लगा सकता है। दादी और दादाजी अंदर आते हैं। कबीर दादी के साथ फ़्लर्ट करते हैं।

दादाजी मजाक करते हैं। सारिका सोचती है कि जब से काम्या कबीर के जीवन में आई है, वह मुसीबतों का सामना कर रहा है। सुहानी अंदर आती है और काम्या से पूछती है

कि वह कैसी है और अपने बैग का स्वागत करती है। दादाज उसके अचानक बदले हुए व्यवहार को देखकर हैरान रह जाता है। सुहानी का कहना है कि वह असभ्य थी क्योंकि वह अपने बेटे से प्यार करती थी,

Saath Nibhana Saathiya 2 24 February 2022 Written Update in Hindi

लेकिन अब उसे एहसास हुआ कि वह काम्या से प्यार करता है। वह कबीर से कहती है कि वह उसका पसंदीदा खाना बनाएगी। दादी मज़ाक में यह जांचने के लिए कि क्या आज सूरज विपरीत दिशा में उगता है। सुहानी कहती है कि वह उसका मजाक उड़ा सकती है और अंदर चली जाती है।

सिकंदर कबीर को एक नया फोन उपहार में देता है। कबीर ने उन्हें धन्यवाद दिया और बैकग्राउंड में काम्या के साथ एक सेल्फी क्लिक की। सिकंदर काम्या को देखता है और सोचता है कि आखिर मछली पकड़ी गई है। वह किसी को फोन करता है और हैलो गहना कहता है। काम्या रुक जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close