Saath Nibhana Saathiya 2 25 January 2022 Written Update in Hindi : गहना की चतुर योजना !
Saath Nibhana Saathiya 2 25 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 25 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 25 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना / काजल रोहन, प्रिया और अभय की माँ से अभय के सामने सामान्य व्यवहार करने के लिए कहती है वरना वे उसकी पकड़ से बाहर नहीं निकल पाएंगे। वह रोहन को विश्वास दिलाती है

कि वह उसे उसकी माँ से मिला देगी। रोहन ने खुलासा किया कि अभय ने अपने मम्मा को मार डाला। गहना ने उसे सांत्वना दी। प्रिया यह सोचकर घबरा जाती है कि रोहन उसे भी मार डालेगा।

अभय घर लौटता है और कार के टायर के निशान देखकर सोचता है कि क्या अनंत उसकी अनुपस्थिति में आया था। गहना घबराई हुई प्रिया को काबू करने की कोशिश करती है।

गहना का कहना है कि प्रिया को चिकित्सा की जरूरत है और मां से उसे फोन देने के लिए कहा। मां का कहना है कि अभय ने उसे फोन नहीं दिया।

Saath Nibhana Saathiya 2 25 January 2022 Written Update in Hindi

गहना लैंडलाइन को डिस्कनेक्ट पाती है और प्रिया को सांस लेने के व्यायाम से शांत करती है। वे चारों दरवाजे की आवाज सुनकर परेशान हो जाते हैं और सोचते हैं कि अभय लौट आया है।

अनंत अपने जासूस को फोन करता है और कहता है कि उसे वहां अभय नहीं मिला, इसलिए उसकी जानकारी गलत है। उसे लगता है कि वह यहां बड़ी उम्मीद के साथ आया था, लेकिन उसे कोई सुराग नहीं मिला। वह बापूजी के शब्दों को याद करता है और गाड़ी चलाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 25 January 2022 Written Update in Hindi

अभय घर लौट आया। गहना सामान्य व्यवहार करती है और पूछती है कि उसका दिन कैसा था। अभय टूटे हुए फूलदानों को देखता है और पूछता है कि क्या हुआ था। गहना का कहना है कि उसे अपनी मां से सवाल करना चाहिए और कहता है कि वह उसके साथ लड़ी और बेटी और डीआईएल के बीच अंतर करती है। अभय पूछता है

कि वास्तव में क्या हुआ था। गहना का कहना है कि उसे घर गंदा लगा और वह उसे साफ करना चाहती थी, लेकिन उसकी मां ने उसे रोका और उसके साथ लड़ाई की। माँ कहती है कि उसने उस पर एक एहसान किया,

लेकिन उसने उस पर चीजें फेंक दीं। अभय उन्हें रुकने के लिए कहता है और गहना से मां से माफी मांगने को कहता है। गहना करता है।

अभय कहते हैं कि उन्हें लगता है कि उनकी अनुपस्थिति में कोई आया था। उनका कहना है कि कोई नहीं आया। अभय प्रिया के पास जाता है और पूछता है कि कौन आया था।

गहना का कहना है कि कोई नहीं आया। वह उसका मुंह टेप करता है और प्रिया को यह बताने के लिए कहता है कि कौन आया था।

प्रिया का कहना है कि एक महिला गलत पते पर आई थी। अभय पूछता है कि वह फिर क्यों डरती है। वह कहती है कि उसे सिरदर्द और घबराहट महसूस होती है। वह उसे 2 दवाएं देता है

और जबरदस्ती खिलाता है। गहना सोचती है कि वह खुद को और इस परिवार को अभय के आतंक से बचा लेगी। अभय ने गहना से माफी मांगी और कहा कि वह उन्हें खोने से डरता है और कहता है कि वह उसके प्यार को समझती है। वह हाँ में सिर हिलाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 25 January 2022 Written Update in Hindi

हेमा कनक को उसके ही खेल में फंसाने के लिए उसका सामना करती है। कनक कहती है कि वह जा सकती है और सबको सच बता सकती है,

Saath Nibhana Saathiya 2  24 January 2022 Written Update in Hindi

लेकिन वह भी फंस जाएगी। हेमा पूछती है कि अब उसके दिमाग में क्या चल रहा है। कनक कहती हैं कि वह उनकी सलाह के बारे में सोच रही हैं और उनके लिए प्रेग्नेंसी बेली ऑर्डर कर रही हैं। हेमा पूछती है

कि क्या उन्हें ये चीजें ऑनलाइन मिलती हैं। कनक का कहना है कि वे भगवान को भी ढूंढ सकते हैं और आदेश दे सकते हैं। पंकज को ऑर्डर कन्फर्मेशन मिलता है, उत्साह से उसने जो ऑर्डर दिया है

उसकी जांच करता है, नकली बेली बंप देखकर चौंक जाता है, और सोचता है कि कनक ने उससे फिर से झूठ बोला। वह गुस्से में कनक के लिए तैयार केक फेंक देता है।

रोहन गहना को बताता है कि बड़े चाचा/अभय नहाने गए हैं। गहना कहती है कि अगर वह बाहर जाने में सफल हो जाती है, तो वह किसी की मदद लेगी।

प्रिया पूछती है कि अगर वह भाग जाती है और वापस नहीं आती है, तो उन्हें भाई के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 25 January 2022 Written Update in Hindi

गहना कहती है कि वह उन्हें धोखा क्यों देगी। प्रिया कहती है कि जब उसका भाई उसे धोखा दे सकता है, तो वह उस पर कैसे भरोसा कर सकती है। गहना अपने दिल की बात सुनने और जवाब देने के लिए कहती है

कि अगर उसे 1% भी मौका मिलता है तो वह यहां से नहीं जाएगी। माँ गहना का समर्थन करती है। आगे प्रिया और रोहन भी सहमत हैं। गहना ढहने का काम करती है। अभय उसके पास जाता है

और पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। प्रिया कहती है कि भाभी सीढ़ियों से फिसल कर नीचे गिर गई। अभय का कहना है कि उसकी नब्ज चालू है। माँ कहती है कि उसे अस्पताल ले जाना चाहिए। वह कहता है कि उसका बेटा एक डॉक्टर है और वह खुद उसकी जांच करेगा।

वह पानी लाता है और उसे गहना के इक्का पर छिड़कता है, लेकिन वह अभिनय जारी रखती है। प्रिया कहती है कि उसे भाभी की जान का डर है। अभय गहना को उठाता है और बाहर भागता है। गहना उन्हें अंगूठा दिखाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter