Saath Nibhana Saathiya 2 28 January 2022 Written Update in Hindi : गहना के लिए अनंत रखता है किन्नर का भेष
Saath Nibhana Saathiya 2 28 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 28 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 28 जनवरी 2022 एपिसोड : रोहन यह कहते हुए रोता है कि गंदे चाचा अभय उन सभी को मार डालेंगे, जैसे उसकी माँ को मार डाला। गहना, काजल उसे सांत्वना देती है। प्रिया और मां का कहती है कि अभय ने आसानी से पुलिस को बहलाकर लौटा दिया। बेचारे अनंत की मदद बेकार गई।

गहना कहती है कि अनंत उनकी मदद करने के लिए कोई और रास्ता खोजेगा। अनंत सोचता है कि वह गहना के संकेत को समझ गया है, निश्चित रूप से अभय ने उस पर कोई दबाव डाला होगा।

अभय अपना गुस्सा पंचिंग बैग पर निकालता है और सोचता है कि वह अनंत को उसके जीवन में दखल देने के लिए मार डालेगा। फिर वह परिवार को जबरदस्ती दवा खिलाता है। वे सभी दवा छिपा लेते हैं।

अभय, माँ को हाथ में दवा छिपाते हुए देखता है और उसे लेने के लिए मजबूर करता है। दरवाजे की घंटी बजती है। अभय गुस्से में चिल्लाते हुए दरवाजा खोलता है। अनंत, किन्नरों के वेश में उनके एक दल के साथ प्रवेश करता है।

किन्नर अभय को व्यस्त रखते हैं जबकि अनंत, गहना को एक तरफ ले जाता है। अभय, किन्नरों को जाने के लिए कहता है। वे कहता है कि उसे अपार धन का आशीर्वाद देंगे। वह उन्हें रुकने के लिए चिल्लाता है। गहना उन्हें पैसे देती है और अनंत को छोड़कर उन्हें भेज देती है।

अनंत स्टोर रूम में छिप गया। गहना उसके पास जाती है और पूछती है कि क्या उसे यकीन है कि वह अनंत है न कि अवंतिका। वह यहाँ भेष बदलकर आने के लिए माफी माँगता है और उसे अभय के चंगुल से छुड़ाने का वादा करता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 28 January 2022 Written Update in Hindi

गहना कहती है कि हालांकि वह उसे भूल गई, लेकिन वह उन पलों को नहीं भूला जो उन्होंने एक साथ बिताए थे। अभय अंदर आता है। गहना, अनंत को छुपाती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है।

वह कहता है कि उसे, उससे यह सवाल करना चाहिए। वह कहती है कि वह कंबल लेने आई थी। वह कहता है कि वह डरती है जैसे कि उसने कुछ गलत किया हो। वह अनंत का फ्लैशबैक पाकर बाहर चली जाती है और सोचती है कि क्या वह उसे अच्छी तरह जानती है।

अभय बाहर जाने के लिए तैयार हो जाता है। गहना पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है। वह कहता है कि वह अपने जीवन में एक कांटा से छुटकारा पाने जा रहा है, अनंत, गहना को याद करते हुए पूछती है कि क्या वह कुछ गलत करने की सोच रहा है।

वह गुस्से में पानी के गिलास को हाथ में तोड़ देता है और कहता है कि उसे, उसकी चिंता करनी चाहिए और अनंत की नहीं। वह अनंत की जान ले लेगा क्योंकि वह उससे उसकी जान को दूर करने की कोशिश कर रहा है।

Saathiya 2  27 January 2022 Written Update in Hindi

माँ उसे गहना को बख्शने के लिए कहती है। वह उसे सोफे पर धकेलता है और चिल्लाता है कि गहना उसकी जिंदगी है और जो भी उसे उससे छीनने की कोशिश करेगा वह उसे नष्ट कर देगा।

अनंत पीछे से छिपकर देखता है और सोचता है कि अभय, गहना के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकता। पकड़े जाने पर वह उसे दंडित करेगा।

Saath Nibhana Saathiya 2 28 January 2022 Written Update in Hindi

पंकज एक बाबा को घर लाता है और बा से कहता है कि वह कनक से बाबा को बुरी नजर से बचाने के लिए लाया है। बा कहती हैं कि उसने सही किया और कनक को फोन किया।

पंकज सोचता है कि वह कनक को उसके परिवार के साथ विश्वासघात करने के लिए दंडित करेगा, उसे अपना पाप स्वीकार करना चाहिए अन्यथा परेशानी होगी।

बा, बाबा से अपनी प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहती हैं। बा ने कनक के सिर पर मोर पंख लगाया और उसके चारों ओर धुआं फैला दिया। कनक को खांसी होने लगती है।

बापूजी घर लौटते हैं और पंकज को अंधविश्वास बंद करने की कहकर बाबा को बाहर भेजने के लिए कहते हैं। पंकज को लगता है कि वह जल्द ही कनक को बेनकाब कर देगा।

गहना परिवार को बुलाती है और उन्हें अनंत से मिलवाती है। माँ पूछती है कि वह यहाँ कैसे आया। वह किन्नर की पोशाक दिखाता है और कहता है कि जहां चाह है वहां राह है।

Saath Nibhana Saathiya 2 28 January 2022 Written Update in Hindi

गहना बताती है कि अभय जब भी बाहर जाता है तो दरवाजा बाहर से बंद कर देता है। अनंत कहता हैं कि जल्द ही वह उन्हें यहां से निकाल लेगा।

अभय देसाई के घर जाता है और अनंत से मिलने की मांग करता है। कनक कहती है कि वह घर पर नहीं है और उसे जाने के लिए कहती है। वह इंकार करता है और कहता है कि वह बहुत सुंदर है।

वह आत्म-प्रशंसा नहीं करने के लिए कहती है। बा ने उसे नोटिस किया और उन्हें रिसॉर्ट में उससे मिलना याद आता है। अभय, अनंत के बारे में सवाल करता है।

बा कहती है कि वह काम पर गया है। बापूजी लौटते हैं और पूछते हैं कि वह कौन है। बा कहती है कि वह अनंत का दोस्त है। अभय, अनंत के काम करने की जगह के बारे में पूछता है।

बापूजी उसे पता देते हैं। अभय सोचता है कि वह गहना को उससे छीनने की कोशिश करने के लिए अनंत को नहीं छोड़ेगा।

अनंत, रोहन के साथ बातचीत करता है और उसे आश्वासन देता है कि वह उसे वहां से बचाएगा। वह आगे बताता है कि काजल का असली नाम गहना है और वह उसका पति है।

Saath Nibhana Saathiya 2 28 January 2022 Written Update in Hindi

गहना कहती है कि उसे यह नाम याद नहीं है। वह उसे मंगलसूत्र दिखाता है और पूछता है कि क्या उसे यह याद है। फिर वह उनके परिवार की तस्वीरें दिखाता है और कहता है कि उनका एक खुशहाल परिवार था और यहां तक ​​कि एक बच्चा भी होने वाला था। गहना तनाव महसूस करती है।

अनंत फिर रोहन के साथ वीडियोगेम खेलता है। एक खेल में सुरंग देखकर गहना, अनंत की बम वाली घटना को याद करती है और महसूस करती है कि वह गहना है और वह उसका पति अनंत है।

वह उसे गले लगाती है और उससे दूर न जाने की विनती करती है। वह कहता है कि वह कभी दूर नहीं जाएगा और खुशी महसूस करता है। गहना उसकी बाहों में बेहोश हो जाती है। वह चिंतित हो जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter