Saath Nibhana Saathiya 2 29 January 2022 Written Update in Hindi : अनंत ने ली शपथ !
Saath Nibhana Saathiya 2 29 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 29 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 29 जनवरी 2022 एपिसोड : अनंत गहना के लिए चिंतित हो जाता है जब वह बेहोश हो जाती है और उसकी देखभाल करती है। अभय की मां का कहना है कि अभय को घर छोड़े काफी समय हो गया है और इसलिए उसे अभय के लौटने से पहले जाना चाहिए।

अनंत पूछता है कि वह इस हालत में गहना को कैसे छोड़ सकता है। प्रिया कहती है कि वे गहना का ख्याल रखेंगे। गहना फिर से अनंत से मिलने की याद से उठती है और उसे अपने सामने देखकर भावुक हो जाती है।

वह अनंत जी को बचाने के लिए कान्हा जी को धन्यवाद देती हैं। वह भावुक भी हो जाता है। अनंत कहते हैं कि अगर उन्हें अपने पति की याद आती है, तो उन्हें उनका मंगलसूत्र पहनना चाहिए।

वह कहती है कि उसे कुछ समय के लिए इसे अभय से छिपाने की जरूरत है, इसलिए वह इसे छिपाएगी। वह इससे सहमत हैं। अभय की माँ उन्हें आशीर्वाद देती है।

गहना पूछती है कि वह यहाँ कैसे आई। वह कहता है कि वह नहीं जानता कि वह इस जाल में कैसे गिर गई। गहना कहती है कि यह उसकी गलती है और अभय से मिलने की याद आती है जब वह अनंत के साथ बाहर गई थी, अभय ने कहा कि वह शहर में सबसे अच्छा स्त्री रोग विशेषज्ञ है

और आश्वासन दिया कि वह फिर से मां बन सकती है, उसने सच छुपाया क्योंकि वह उसे निराश नहीं करना चाहती थी फिर, वह चुपचाप अभय से इलाज करवाती थी और वह उसे हार्मोनल गोलियां देता था

Saathiya 2  28 January 2022 Written Update in Hindi

जिससे वह घबरा जाती थी, उसने उसे अपने पति से दूर रहने के लिए कहा, जब तक कि उसका इलाज न हो, अनंत ने सोचा कि वह उसे धोखा दे रही है, लेकिन वह ऐसा कर रही थी

अपने बच्चे के लिए और इलाज के कारण सब कुछ भूल गई और अभय की पत्नी काजल बन गई। अनंत को गहना की परेशानियों के लिए खेद है और कहता है कि वह चीजों को ठीक कर देगा। गहना का कहना है

Saath Nibhana Saathiya 2 29 January 2022 Written Update in Hindi

कि यह आसान नहीं है क्योंकि अभय एक कट्टर अपराधी है जिसने कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है, प्रिया अभय की असली बहन नहीं है, मां उसकी असली मां नहीं है, रोहन उसका असली बेटा नहीं है

और उसने रोहन की मां को मार डाला; काजल अभय का जुनून है और असली नहीं, वह उसे और यहां तक ​​कि उसके नकली परिवार को भी मार सकता है और कहानी दोहराएगा।

अनंत कहता है कि अगर वह उन्हें यहां छोड़ देता है, तो अभय उन्हें फिर से प्रताड़ित करेगा, इसलिए वह उन्हें बचाने के लिए पुलिस लाएगा। गहना का कहना है

कि पुलिस बिना किसी सबूत के उन पर भरोसा नहीं करेगी। माँ कहती है गहना सही है, अभय बहुत खतरनाक है और अनंत को अपने ही खेल में फंसा लेगा, अनंत के चले जाने पर वे आशा खो देंगे,

इसलिए उसे अच्छा सोचना चाहिए और कार्य करना चाहिए। गहना का कहना है कि अभय मानसिक रूप से बीमार है, वे पहले उसके खिलाफ सबूत ढूंढेंगे और फिर उसे पुलिस के पास ले जाएंगे।

अनंत कहता है कि वह अभय को अपना सच बता देगा। मां कहती हैं कि अगर अभय ऐसा करेगा तो उन्हें अपनी असली पहचान का पता चल जाएगा। अनंत ने उसे आश्वासन दिया और कहा कि अभय की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

Saath Nibhana Saathiya 2 29 January 2022 Written Update in Hindi

रात में गहना अभय के लिए दूध लेती है। अभय ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। गहना परेशान हो जाती है और पूछती है कि वह क्या कर रहा है। वह कहता है कि उसे उससे यह सवाल करना चाहिए कि वह इतने लंबे समय से नीचे क्या कर रही थी।

वह कहती है कि वह रसोई में व्यस्त थी, जब तक वह अपना शेष काम पूरा नहीं कर लेती, तब तक उसे दूध खत्म करना चाहिए। वह उसे पकड़ लेता है और कहता है कि उसे अपने पति पर ध्यान देना चाहिए।

गहना खांसने का काम करती है और पानी लेने के बदले बाहर निकल जाती है और अनंत के लिए भोजन लेती है। अभय काजल/गहना के साथ अंतरंग होने के बारे में सोचता है और अपने कमरे में रूम फ्रेशनर छिड़कता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 29 January 2022 Written Update in Hindi

वह वहाँ पानी का मग देखता है और सोचता है कि वह कहाँ गई थी और रसोई में उसकी जाँच की, लेकिन वह वहाँ नहीं मिली। गहना स्टोर रूम में अनंत के लिए खाना लेती है।

अनंत कहते हैं कि ये उनके पसंदीदा व्यंजन हैं। गहना का कहना है कि अभय उस पर गुस्सा है और उसे खोज रहा है।

वह उनके अतीत को याद करते हुए उन्हें खाना खिलाती है और वे दोनों भावुक हो जाते हैं। वह कहती है कि वह अब जाएगी और अभय के सो जाने पर वापस आ जाएगी।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter