Saath Nibhana Saathiya 2 31 January 2022 Written Update in Hindi : अभय ने काजल को धमकाया
Saath Nibhana Saathiya 2 31 January 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 31 January 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 31 जनवरी 2022 एपिसोड : गहना अपने कमरे में लौट आती है। अभय गुस्से में पूछता है कि वह कहाँ गई थी। वह रसोई से पानी लाने के लिए कहती है। वह कहता है कि उसे झूठ से नफरत है और पूछता है कि पानी का मग कहाँ है, पानी का मग तोड़ता है, और कांच के टुकड़े की ओर इशारा करते हुए सच बोलने की धमकी देता है।

मां और बहन कहती हैं कि काजल उन्हें पानी देने आई थी। अभय ने गहना यानि काजल से माफी मांगी। उनकी बातचीत देख अनंत एक फूलदान गिरा देता है। अभय कहता हैं कि अनंत आया होगा।

गहना कहती है कि रोहन ने कुछ गिरा दिया होगा। अभय, रोहन को सोते हुए देखता है और यह कहते हुए स्टोर रूम की ओर चल देता है कि यह निश्चित रूप से अनंत है।

गहना कहती है कि जब हर जगह अलार्म लगा हुआ है तो कोई घर में कैसे घुस सकता है। वह एक चूहे को देखकर डरने का नाटक करती है और डर के मारे उसे गले से लगा लेती है।

वह माउस को धन्यवाद देता है कि वह उसके करीब आ गई। अभय, गहना को उठाकर कमरे में ले जाता है। स्टोर रूम में अनंत खुद को असहाय महसूस करता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 31 January 2022 Written Update in Hindi

अभय, गहना के साथ अंतरंग होने की कोशिश करता है। गहना उसे नशीला दूध पिला देती है और वह तुरंत सो जाता है।

गहना फिर अनंत के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह उस पर गुस्सा है। वह हाँ कहता है। वह पूछती है कि वह अभय से कैसे बच सकती है।

अनंत कहता है कि वह खुद को इतना असहाय महसूस कर रहा है कि वह किसी अन्य व्यक्ति को अपनी पत्नी को छूने से नहीं रोक सका। उसने देखा कि उसका हाथ घायल है और वह मरहम लगाती है।

गहना कहती है कि समय के साथ हर दर्द ठीक हो जाता है और कहते हैं कि उन्होंने एक साथ कई युद्ध लड़े हैं और सबसे कठिन लड़ाई जीतेंगे अगर वे एक साथ हैं, तो वह अभय को अपनी बेगुनाही का दुरुपयोग करने के लिए माफ नहीं करेगी।

अब वह किसी की चाल में नहीं पड़ेगी, अपनी भावनाओं को व्यक्त करना जारी रखती है। अनंत, गहनासे वादा करने के लिए कहता है कि वह उसे कभी अकेला नहीं छोड़ेगी।

Saathiya 2  29 January 2022 Written Update in Hindi

वह वादा करती है और उसे गले लगाती है। गहना कहती है कि इससे पहले कि राक्षस जाग जाए और कोई नाटक करे, उसे जाना चाहिए।

अनंत कहता है कि अभय ऐसा नहीं करेगा क्योंकि उसने उसे नशे की दवा दी थी, उन्हें योजना बनानी चाहिए कि राक्षस के जाल से कैसे निकला जाए। दोनों बड़े पैमाने पर योजना बनाते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 31 January 2022 Written Update in Hindi

अभय वॉशरूम जाने के लिए उठता है और नींद और सिरदर्द महसूस करते हुए नीचे गिर जाता है और सिरदर्द की गोली लेने के लिए प्राथमिक चिकित्सा बॉक्स ढूंढता है। दवा का पैकेट गिर जाता है।

वह इसे चेक करता है और चिल्लाता है कि काजल उसे कैसे धोखा दे रही है। गहना, अनंत से कहती है कि अभय मानसिक रूप से बीमार है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह किसी को नुकसान पहुंचा सकता है, वह सजा का हकदार है।

Saath Nibhana Saathiya 2 31 January 2022 Written Update in Hindi

अनंत कहता है कि वह जेल जाएगा। गहना कहती है कि अभय के उठने से पहले उसे निकल जाना चाहिए। वह उसे गले लगाती है, और वह अपने कमरे में लौट आती है। अभय उसे बैठने के लिए कहता है।

गहना तनाव में आ जाती है। अभय, गहना से पूछता है कि उसे अलमारी में उसकी दवाएं क्यों मिलीं, जबकि उसने कहा था कि वह उन्हें रोजाना लेती है। अभय कहता है कि तुम पूरी रात कमरे से गायब रहती हो।

गहना यह सुनकर अधिक परेशान हो जाती है और चिल्लाती है कि वह घर पर थी और परिवार के लिए चाय बनाने गई थी। वह पूछता है कि दवा के बारे में क्या।

वह कहती है कि उसने सोचा जब से उसने दवा लेना बंद कर दिया, उसे आराम मिला है। अभय, गहना को बिस्तर पर धकेल देता है और कहता है कि उसने उससे कहा था कि वह झूठ से नफरत करता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter