Saath Nibhana Saathiya 2 5 March 2022 Written Update in Hindi : सूर्या का केस लड़ने के लिए गहना तैयार
Saath Nibhana Saathiya 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 5 मार्च 2022 2022 एपिसोड : गहना/काम्या फोन पर सूर्या की कहानी बा और बापूजी को बताती है। बा पूछते हैं कि कैसे अपने भाई और मां सूर्य को धोखा दे सकते हैं। काम्या को याद आता है कि सूर्या ने सिकंदर पर आंख मूंदकर भरोसा कर लिया था। बापूजी पूछते हैं कि क्या कबीर वास्तव में निःस्वार्थ हैं।

गहना हाँ कहती है; यदि वह वास्तव में अपराधी होता, तो वह उसे मार डालता, परन्तु उसने उसके लिए स्वयं को गोली मार ली; वह सिकंदर पर शक करती है जिसे जानबूझ कर सूर्या के लिए जमानत नहीं मिल रही है।

वे उसे मुंबई में वापस रहने के लिए कहते हैं जब तक कि सूर्या को न्याय नहीं मिल जाता और कहते हैं कि वे उसके खर्च के लिए पैसे भेजेंगे। हेमा उनकी बातचीत सुनकर सोचती है कि वे अपना सारा पैसा अपनी नई बेटी पर बर्बाद कर देंगे और उसे कुछ नहीं मिलेगा, इसलिए उसे कनक को इसके बारे में बताना चाहिए।

सिकंदर जेल में सूर्य से मिलता है। सूर्या का कहना है कि निश्चित रूप से इस सब के पीछे कोई न कोई मास्टरमाइंड है क्योंकि गुंडे काम्या पर और अनंत की जैकेट पर बार-बार हमला कर रहे थे।

सिकंदर पूछता है कि क्या वह काम्या को उससे ज्यादा मानता है, काम्या उसे फंसा रही है। सूर्या ने काम्या का बचाव किया। सिकंदर पूछता है

कि क्या उसे लगता है कि उसने अनंत को मार डाला। सूर्या का कहना है कि वह ऐसा सोच भी नहीं सकता। सिकंदर कबीर से वादा करता है कि वह जो कुछ भी कर सकता है वह करेगा और उसे जल्द ही जेल से बाहर निकाल देगा। सूर्या ने धन्यवाद दिया।

Saathiya 2 4 March 2022 Written Update in Hindi

काम्या सूर्या के केस का अध्ययन करने की कोशिश करती है। बा उसे कानून की किताबों और ड्रेस के साथ एक पार्सल भेजती है। काम्या वकील की पोशाक में तैयार हो जाती है, अनंत की उसे वकील बनाने की इच्छा को याद करते हुए और सोचती है कि बा सही थी कि वकील गहना अनंत का केस लड़ेगी।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

बा और बापूजी मंदिर जाने और गहना के बारे में बात करने के लिए तैयार हो जाते हैं। कनक अपनी टीम के साथ नीचे जाती है और छुट्टी के लिए पैसे की मांग करती है। बा का कहना है कि गहना मुंबई में अनंत का केस लड़ रही है और उसे पैसे की जरूरत है।

कनक का कहना है कि गहना इसके बजाय अपने प्रेमी कबीर को बचाने की कोशिश कर रही है। बापूजी उन्हें उनकी भाषा पर ध्यान देने की चेतावनी देते हैं और पंकज और चेतन को अपनी पत्नियों को संभालने का आदेश देते हैं।

गहना वकील के रूप में गहना देसाई पुलिस स्टेशन पहुंचती है और 8 साल पुराने हिट एंड रन मामले की जांच करती है। कांस्टेबल उसे फाइल देता है। उसे दुर्घटना की फाइल नहीं मिली। कांस्टेबल का कहना है कि कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था।

गहना सोचती है कि जब हिट एंड रन का मामला ही नहीं था तो सिकंदर ने सूर्य को कबीर क्यों बनाया। वह कबीर से उसके वकील के रूप में मिलती है। सूर्या अपना नया अवतार देखकर दंग रह जाती है। वह कहती है कि उसका भाई उसे फंसा रहा है। वह इसे मानने से इनकार करते हैं।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि 8 साल पहले कोई हिट एंड रन का मामला नहीं था, फिर उसका भाई अपनी पहचान बदलने के लिए उससे छेड़छाड़ क्यों कर रहा था। वह गुस्सा हो जाता है और पूछता है

कि वह 2 भाइयों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश क्यों कर रहा है। वह कहती है कि उसे एक सबूत मिलेगा और सिकंदर को सलाखों के पीछे डाल देगा। सूर्य चुनौती देता है कि जब तक वह जीवित है, वह नहीं कर सकती।

अर्जुन सिकंदर को बताता है कि सूर्या को एक वकील मिल गया है। सिकंदर गुस्से में उसका कॉलर पकड़ कर पूछता है कि वकील कौन है। गहना प्रवेश करती है और कहती है कि यह उसकी है। सिकंदर पूछता है कि उसे किसने अंदर जाने दिया।

Saath Nibhana Saathiya 2 5 March 2022 Written Update in Hindi

गहना का तर्क है कि उसे सबूत मिलेंगे और सूर्य को बाहर निकालेंगे। सिकंदर का कहना है कि वह तब तक नहीं कर सकती जब तक कि सूर्या उसे अपने वकील के रूप में स्वीकार नहीं कर लेती।

गहना का कहना है कि वह पहले ही कर चुके हैं और कागजात दिखाते हैं। उनका कहना है कि वह बिना किसी सबूत के कुछ नहीं कर सकतीं। वह कहती हैं कि 8 साल पहले 14 नवंबर को कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था। सिकंदर स्तब्ध रह जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter