Saath Nibhana Saathiya 2 : 6 June 2022 Written Update in Hindi : उर्मिला की जान बचाने के लिए गहना मानेगी सुहानी की शर्त!

साथ निभाना साथिया 2  :  गहना सूर्या के बारे में कल्पना करती है। वह जागती है और फिर महसूस करती है कि यह उसकी कल्पना थी। वह कहती है कि इतनी आसानी से हार नहीं मान सकती और सूर्या को अपनी पत्नी और अपनी मां को खोने नहीं दे सकती। वह पास में एक बोरी ढूंढती है और उसमें उर्मिला को ढक देती है। वह फिर उर्मिला को हिलाती है और उसे जागने के लिए कहती है, लेकिन उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती है। वह अपनी नब्ज चेक करती है और सदमे में चिल्लाती है।

सुहानी, सूर्या से कहती है कि एक छोटी सी बात के लिए पुलिस को बुलाने की जरूरत नहीं है क्योंकि गहना अभी बच्चा नहीं है और जल्द ही घर लौट आएगी। कद्दू उसे डांटती है और कहती है कि उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से कोई समस्या नहीं होगी और इसके बजाय उनकी समस्या का समाधान मिलेगा। वह फिर सूर्या को पुलिस को बुलाने के लिए कहती है।

सुहानी ने सूर्या को अगस्त्य से बात करने के लिए कहा क्योंकि उसे लगता है कि गहना अगस्त्य के साथ होनी चाहिए। कद्दू उसे चेतावनी देती है कि वह किसी अन्य महिला पर आरोप न लगाए।

Saath Nibhana Saathiya 2 : 6 June 2022 Written Update in Hindi

सुहानी कहती हैं कि उनके दोस्त ने कुछ समय पहले गहना और अगस्त्य को देखा था और वह एक कैफेटेरिया में उनकी तस्वीरें दिखाती है। दादाजी सूर्या को पहले शिकायत दर्ज करने के लिए कहते हैं। सूर्या कहता है कि वह पहले अगस्त्य से मिलेंगे और फिर पुलिस स्टेशन जाएंगे।

सारिका, सुहानी से कहती है कि उसका सारा प्लान बर्बाद हो गया है। सुहानी गुस्से में उसे चुप रहने के लिए कहती है। वह अपने सहयोगी को बुलाती है और उसे यह सुनिश्चित करने के लिए कहती है कि गहना उसे नुकसान पहुंचाने से पहले एक पत्र लिखे। उर्मिला सांस लेने लगती है और पानी मांगती है। गहना भगवान का शुक्रिया अदा करती है और मदद के लिए चिल्लाती है।

Saath Nibhana Saathiya 2 : 6 June 2022 Written Update in Hindi

वह स्पीकर से सुहानी के सहयोगी की आवाज सुनती है और उससे पूछती है कि क्या इस सब के पीछे सुहानी का हाथ है। वह उसे सुहानी से माफी मांगने का आदेश देता है। गहना मना कर देती है। सुहानी का सहयोगी कहता है कि अगर उसे पानी चाहिए तो पहले माफी मांगनी होगी।

वह उसकी बात मान जाती है। सुहानी का सहयोगी गहना से खुद को थप्पड़ मारने के लिए कहता है और वह ऐसा ही करती है। गहना चिल्लाती है कि उसे पानी चाहिए। सुहानी लाइव फुटेज में इस सबका आनंद लेती है और सोचती है कि गहना को पत्र लिखने दो और फिर चाहे वह मर जाए।

Saath Nibhana Saathiya 2 : 6 June 2022 Written Update in Hindi

सूर्या ने अगस्त्य को गहना के लापता होने की सूचना दी। यह सुनकर अगस्त्य चौंक जाता है। सूर्या उससे कहता है कि अब वह खेल को रोक दे। अगस्त्य के चपरासी के आने पर सूर्या गुस्से में उसका कॉलर पकड़ लेता है और चला जाता है। अगस्त्य गहना के लिए चिंतित हो जाता है।

इसे भी पढ़ें : घर से गायब हुई गहना और उर्मिला, कोल्ड स्टोर में कैद कर देगी सुहानी!

गहना ने सुहानी के सहयोगी से उर्मिला को बचाने के लिए उसे कुछ पानी देने की गुहार लगाई। वह उसे एक कागज और कलम देता है और उसे सूर्या को एक पत्र के लिए कहता है कि वह उससे प्यार नहीं करती है, गर्भवती है, और उसे छोड़ रही है क्योंकि वह अब उसे धोखा नहीं देना चाहती।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Saath Nibhana Saathiya 2 : 6 June 2022 Written Update in Hindi

वह मना करती है। वह उसे याद दिलाता है कि उसके पास ज्यादा समय नहीं है क्योंकि उर्मिला मर रही है। वह यह कहकर फिर से मना कर देती है कि वह सूर्या से प्यार करती है। सहयोगी उस पर दबाब डालता है।

वह मान जाती है और उससे पहले उर्मिला को कोल्ड स्टोरेज से बाहर निकालने के लिए कहती है। वह उस पर हंसता है और कहता है कि वह उर्मिला की मौत के लिए जिम्मेदार होगी। वह उर्मिला के जीवन को बचाने के लिए एक पत्र लिखती है और वह कहती है कि इस गंदे खेल को नहीं भूलेगी। थाने में सूर्या, गहना की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Saath Nibhana Saathiya 2 : 4 June 2022 Written Update in Hindi : घर से गायब हुई गहना और उर्मिला, कोल्ड स्टोर में कैद कर देगी सुहानी!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter