Saath Nibhana Saathiya 2 8 December 2021 Written Update in Hindi : बा आँख बंद करके स्वरा पर भरोसा करते हैं
Saath Nibhana Saathiya 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 8 दिसंबर 2021 एपिसोड : बेस्ट बहू प्रतियोगिता का फाइनल राउंड शुरू। अनंत गहना को लापता देखता है और उसे फोन करता है। गहना सूंड में बेहोश पड़ी है। अनंत स्वरा को फोन करता है और पूछता है कि क्या उसने गहना को देखा है। वह इनकार करती है। गहना जागती है और खुद को फंसा हुआ पाकर कान्हाजी से मदद की गुहार लगाती है।

अनंत भी ईश्वर से प्रार्थना करता है कि वह गहना को सकुशल वापस भेज दे। एक आदमी सूंड से आवाज सुनता है, उसे खोलता है, और गहना को अंदर पाकर पूछता है कि उसे अंदर किसने बंद किया है। गहना को लगता है कि वह उसे सच नहीं बता सकती और अपना मोबाइल उठाकर बाहर निकल जाती है।

वह बा को खोजती है और एक अन्य जज आनंदी से पूछती है कि वह उससे मिलने के लिए प्रॉप्स और उसके खिलाफ प्रतिस्पर्धा के नियमों की जांच करने गई है। गहना का कहना है कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि एक पारिवारिक आपात स्थिति है। बा रिटर्न। गहना उसे बताती है कि कनक अस्पताल में है

Saath Nibhana Saathiya 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

और पंकज से मिलना चाहता है, तो क्या वे इस प्रतियोगिता को छोड़कर पंकज को वहां ले जा सकते हैं। बा का कहना है कि वह दी गई जिम्मेदारी से खुद को माफ नहीं कर सकती। स्वरा अंदर आती है और कहती है कि उसने कनक का फोन उठाया और चाहती है कि वे पंकज को मानवता के आधार पर कनक से मिलने के लिए अस्पताल ले जाएं। बा स्वरा की प्रशंसा करते हैं और स्वार्थी होने के लिए गहना को डांटते हैं।

एक बार जब वह चली जाती है, तो गहना ने स्वरा को धन्यवाद दिया कि उसने पंकज को साथ ले जाने के लिए बा को मना लिया, जिससे वह डूब गया। अनंत गहना को कार में बिठाता है और पूछता है कि वह स्वरा की रक्षा क्यों कर रही है। स्वरा कुसुम का सामना करती है जो कहती है कि यह अच्छा है कि उसने बा को सच्चाई का खुलासा किया क्योंकि गहना ने ट्रंक से बाहर निकलने के बाद इसे वैसे भी किया होगा।

पंकज अस्पताल जाता है जहां डॉक्टर बताते हैं कि कनक निर्जलीकरण से पीड़ित है और उसे सूप खिलाने के लिए कहता है। वह वही करता है। कनक पूछता है कि क्या वह अब उससे प्यार नहीं करता। वह कहता है

Saath Nibhana Saathiya 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

कि उसने कभी उसे महत्व नहीं दिया और उसके साथ बुरा व्यवहार किया, लेकिन स्वरा उसका सम्मान करती है और इसलिए वह अब स्वरा की है। वह उसका हाथ पकड़ती है और पूछती है कि क्या उसने कभी उससे प्यार नहीं किया और अगर वह उसकी बच्ची नहीं है। वह भावुक हो जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 6 December 2021 Written Update in Hindi

स्वरा प्रवेश करती है। अनंत के साथ गहना अस्पताल पहुंचीं। प्रतीक्षा क्षेत्र में बैठी बा प्रार्थना क्षेत्र में कुसुम को जोर-जोर से रोते हुए सुनती है और उसकी ओर चलती है। हेमा कुसुम से सवाल करती है कि वह क्यों रो रही है। कुसुम ने बा को नोटिस करते हुए कहा कि स्वरा ने अभी-अभी शादी की है,

लेकिन उसका सौतन उसके जीवन में वापस आ गया है; वह स्वरा और उसकी एक और बेटी गहना के लिए चिंतित है जो परिवार के लिए बहुत कुछ करती है लेकिन गलत समझा जाता है।

Saath Nibhana Saathiya 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

पंकज स्वरा को देखकर कहता है कि वह कनक से मिलने आया था क्योंकि वह बीमार है और पूछती है कि क्या उसे उस पर भरोसा है। वह निश्चित रूप से कहती है और उसे दूर भेज देती है। वह फिर कनक को ताना मारती है

जो एक बेबी डॉल से 9211 कैदी बन गई, उसे उस पर दया आती है। कनक ने उसे अपनी पैंकी का इस्तेमाल बंद करने की चेतावनी दी। स्वरा स्वीकार करती है कि वह कनक की तरह अपनी पैंकी का दुरुपयोग कर रही है।

Saath Nibhana Saathiya 2 8 December 2021 Written Update in Hindi

कनक पंकी से दूर रहने की चेतावनी देता है क्योंकि वह उसकी मूल पत्नी है और स्वरा डुप्लीकेट है। स्वरा ड्रेसिंग चाकू उठाती है और चेतावनी देती है कि अगर वह फिर से अपने पति पर नजर डाले तो उसे जान से मार देगी। कनक एक और चाकू उठाती है

और उसे वापस चेतावनी देती है। गहना के साथ बा प्रवेश करती है और उसे देखकर कनक को चेतावनी देती है कि वह अपनी बहू को धमकी न देने की हिम्मत करे। स्वरा काम करती है और कहती है कि अगर वह नहीं आती तो कनक उसे मार देती। कनक का कहना है कि स्वरा ने उसे उकसाया। बा जीभ कनक को कोसती है। गहना का कहना है कि स्वरा ने कनक को उकसाया होगा और वे इस पर ध्यान न देने के लिए अंधे नहीं हैं।

बा गहना पर चिल्लाती है कि गहना स्वरा से ईर्ष्या करती है और हमेशा उसे नीचा दिखाने की कोशिश करती है, उसकी माँ सही है कि गहना ईर्ष्या पैदा करती है और दूसरों को खुश नहीं देख सकती, आदि। वह फिर कनक को स्वरा पर नज़र न रखने की चेतावनी देती है क्योंकि वह उसकी बहू है और पंकज की पत्नी। स्वरा गहना और कनक पर मुस्कुराती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter