Saath Nibhana Saathiya 2 8 February 2022 Written Update in Hindi : गहना का नया आधुनिक अवतार
Saath Nibhana Saathiya 2 8 February 2022 Written Update in Hindi

Saath Nibhana Saathiya 2 8 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया 2 8 फरवरी 2022 एपिसोड : एक निर्देशक ने अपनी सहायक नेहा को फोटोग्राफर कबीर से जल्द ही फोटोशूट करवाने के लिए डांटा। नेहा एक रिप्लेसमेंट फोटोग्राफर का सुझाव देती हैं और कहती हैं कि अगर कबीर डब्बू हैं, तो वह रत्नानी हैं। निर्देशक ने उसे जल्द ही फोन करने के लिए कहा।

काम्या के रूप में अपना नाम बदलकर गहना कराटे का अभ्यास करते हुए एक नए आधुनिक अवतार में दिखाई देती है, जब उसे नेहा का फोन आता है जो उसे 10 मिनट में स्टूडियो पहुंचने के लिए कहती है।

काम्या कैमरा पकड़े हुए मॉडर्न ड्रेस पहन स्टूडियो पहुंचती हैं। मॉडल नाराज हो जाती है और कहती है कि वह सिर्फ कबीर के लिए फोटोशूट के लिए सहमत हुई और किसी भी प्रतिस्थापन के लिए सहमत नहीं होगी।

Saath Nibhana Saathiya 2 8 February 2022 Written Update in Hindi

नेहा काम्या को अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहती है। काम्या का कहना है कि वह अपनी प्रतिभा के लिए जानी जानी चाहती हैं, न कि किसी के प्रतिस्थापन के रूप में। नेहा उसे मना लेती है। निर्देशक नेहा से पूछता है कि क्या उसने कबीर को बुलाया। काम्या अपनी काम्या कहती हैं और फोटोग्राफी पर नैतिक ज्ञान देती हैं।

वह अपना कैमरा सेट करती है और फोटोशूट शुरू करने वाली होती है जब कबीर अंदर आता है और सहायक उसे देखकर उत्साहित महसूस करते हैं। काम्या उन्हें चुप रहने के लिए डांटती है।

कबीर फिसल जाता है और पंखा चालू कर देता है। गहना पर शिमर के टुकड़े उड़ते हैं। गहना ने सहायक को पंखा बंद करने के लिए डांटा। कबीर उसके पास जाता है और उसकी सुंदरता की प्रशंसा करता है। वह मंत्रमुग्ध खड़ा है।

Saath Nibhana Saathiya 2 8 February 2022 Written Update in Hindi

साथ निभाना साथिया… गाना बैकग्राउंड में बजता है। गहना उसे भैया कहकर संबोधित करती है और पूछती है कि उसकी समस्या क्या है। वह आगे फोटोग्राफी पर अपना नैतिक ज्ञान देते हैं। वह कहती है

कि गलत विषय और गलत जगह, वह अपने कैमरे से कहानी बना रही थी और उसने अमरीश पुरी की तरह हस्तक्षेप किया। कबीर पूछता है कि क्या वह एक फोटोग्राफर है। वह हाँ कहती है। वह निर्देशक यश को फोन करता है

और पूछता है कि उसने उसे क्यों रिप्लेस किया। यश का कहना है कि वह दोपहर में सुबह की पाली में आया था। कबीर कहते हैं

कि उन्हें उनके लिए इंतजार करना चाहिए जैसे कोई और करता है। वह फिर काम्या के पास जाता है और उनका नोक झोक फिर से शुरू हो जाता है। वह उसके रवैये से प्रभावित हो जाता है।

Saathiya 2  7 February 2022 Written Update in Hindi

उन्होंने फोटोशूट पूरा किया। यश ने आधे दिन में फोटोशूट पूरा करने के लिए उनका धन्यवाद किया और नेहना अपने टैलेंट के बारे में सही थीं।

कबीर उसकी प्रतिभा पर टिप्पणी करते हैं। वह टिप्पणियों का जवाब देती है और चली जाती है। उनका कहना है कि वह रवैया दिखा रही हैं। नेहना तस्वीरें दिखाती हैं। कबीर अधिक प्रभावित होते हैं।

असिस्टेंट ने बताया कि काम्या अपना बैग छोड़कर चली गई थी। कबीर कहता है कि वह उसे वापस कर देगा। गहना ऑटो का इंतजार करती है। बापूजी उसे फोन करते हैं और चर्चा करते हैं कि उसे घर छोड़े 6 महीने हो गए हैं। काम्या का कहना है कि अनंत ने भी उन्हें 6 महीने पहले छोड़ दिया था।

Saath Nibhana Saathiya 2 8 February 2022 Written Update in Hindi

उनका कहना है कि काम्या हो या गहना, वह हमेशा उनकी बेटी रहेंगी। वह अपना बैग गायब पाती है और परेशान हो जाती है। कबीर उसके पास जाता है और अपना बैग पेश करता है। गुंडे गहना पर हमला करते हैं।

गोलियों की आवाज सुनकर कबीर घबरा जाता है और अपनी बाइक पर गहना को वहां से बचाता है। कुछ दूर चलने के बाद वह रुक जाता है और उनका नोक झोक फिर से शुरू हो जाता है।

वह फिर गुंडों को आते हुए देखता है, गहना को फिर से बाइक पर बिठाता है, और उसे फिर से बचाता है। वह सोचती है कि कबीर कोई भी हो, वह उससे बैग नहीं ले सकता।

एक बार जब वह चली जाती है, कबीर अपने बड़े भाई को बुलाता है, जो वही मालिक है जो बैग के पीछे है, और उसे उस पर गोलीबारी के बारे में सूचित करता है। बॉस के सहयोगी ने सूचित किया कि उनके लोगों ने गहना पर हमला किया था।

कबीर पूछता है कि क्या हमला पहले की घटना के बारे में था। बॉस का कहना है कि वह सिकंदर है और कोई भी उसके परिवार को छूने की हिम्मत नहीं कर सकता, इसलिए उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है। गहना घर लौटती है और चारों ओर बिखरा सामान पाकर गुंडे उसके घर पहुंच जाते हैं।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter