पत्रलेखा से दूरी बनाएगा विराट : सई को ‘अच्छी परी’ बोलेगा विनायक , इधर माफ़ी मांगेगी पाखी !

मुंबई : स्टारप्लस का धमाकेदार सीरियल “ग़ुम है किसीके प्यार में” में इन दिनों हाई वोल्टेज इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है जिस वजह से दर्शको को शो अब ज्यादा रास नहीं आ रहा है . कहानी में बार बार मुख्या अभिनेता को एक दूसरे से अलग करदेना Fans को बिलकुल पसंद नहीं , खैर दर्शको को अब आने वाले एपिसोड में कुछ खास देखने की उम्मीद है.

पत्रलेखा को नज़रअंदाज़ करेगा विराट
सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विराट पाखी को भूका देख उसके लिए खाना लगाता है, जिसे देखकर वो खुश हो जाती है। पाखी को लगता है की सब कुछ पहले की तरह नार्मल होगया और वो विराट से बात करने की कोशिश करती है जहा पर विराट बोलता है की, “आज तुम्हारी हरकतों की वजह से मेरे बच्चे मुझसे दूर हो सकते थे।

मैं आज की बात के लिए तुम्हें माफ नहीं करूंगा। अब मुझसे बात करने की और मेरे पास आने की कोशिश मत करना।” विराट की यह बातें सुनकर पाखी का दिल टूट जाता है और वो रोने लगती है।

सई को पसंद करेगा विनायक
भवानी सबकोखाने के लिए बोलती है जहा नाराज़ विनायक भी वह आ जाता है और वो सई को खाना खिलाने का प्रयास करता है। विराट उससे पूछता है कि उसको क्या हुआ वो तो सई से नाराज था तो यहां कैसे?

फिर विनायक सबको बताता है कि मैं मम्मा की बातें सुनकर डॉक्टर आंटी से गुस्सा था। लेकिन फिर मुझे याद आया कि उन्होंने दो बार मम्मा की जान बचाई है। इसलिए वो उनसे बिलकुल भी नाराज़ नहीं है साथ ही वह सई को ‘अच्छी परी’ कहकर गले भी लगाता है।

"

पाखी और सई में दोस्ती करवाएगा विनायक
सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा जहा अब आने वाले एपिसोड में आप देख्नेगे की विनायक सई और पाखी के बेच की लड़ाई को सुलझाता है।

सई से माफ़ी मांगेगी पाखी !
वह पत्रलिखा को बताता है कि सई ने उसकी जान बचाई है और वह अच्छी है। वह उन दोनों को आपस में दोस्ती करने के लिए बोलता है । दूसरी तरफ सवि ने भी सई को पाखी से दोस्ती करने के लिए समझाया। आगे सई जहां पाखी को खाना खिलाती है तो पाखी अपनी गलती मान लेती है और सई से माफी मांगती है।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close