‘गुम है किसी के प्यार में’: पाखी के कपड़ों में लगेगी आग, क्या भवानी पर गलती से गोली चलाएगी साई?

पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के लेटेस्ट ट्रैक में दर्शकों को दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है। विराट के बदले की जिद से साई की जिंदगी में काफी-उथल मच गई है। जेल में साई बाहर निकलने के लिए चिल्ला रही है। तो दूसरी तरफ सावी का सच सुनने के बाद पाखी परेशान हो गई है। शो के अपकमिंगएपिसोड्स में भी शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

भवानी को लगेगी गोली
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब साई लॉकअप में पुलिस की गन छीनकर भाग जाएगी। तब वह चव्हाण निवास पहुंचकर बंदूक के बल पर विराट से अपनी बेटी सावी को वापस पाने की कोशिश करेगी। तब भवानी साई से बहस करेगी है और साई के हाथ से बंदूक चल जाएगी और गोली भवानी के हाथ में लगेगी और उसे अस्पताल ले जाया जाएगा।

पाखी के दुपट्टे में लगी आग
दूसरी तरफ शो के अपकमिंग एपिसोड में पाखी अपने और विराट के रिश्ते को लेकर बेहद परेशान नजर आएगी। पाखी किचन में खाना बनाना शुरू करती है और उसे विराट की बाते याद आती है। वह इतना खो जाती है कि वह गलती से अपना दुपट्टा जला लेती है।

तभी अश्विनी वहां आती है और पाखी पानी फेंकर उसे बचाती है। तब पाखी अश्विनी के सामने टूट जाती है और अपनी शेयर करती है।

सावी से सच छुपा रहा है विराट
शो के अपकमिंग ट्रैक में और भी दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है। विराट फिलहाल सावी से साई के जेल में होने सच छुपा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब सावी को यह सच पता चलेगा तो वह विराट से नफरत करने लगेगी। इसके अलावा विराट अपकमिंग एपिसोड में सावी को सच बताने वाला है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter