बड़ा ट्विस्ट : पाखी ने विराट से साई और उसमें से किसी एक को चुनने के लिए कहा , इधर सवी ने छोड़ा अपनी माँ साई का हाथ

 

मुंबई : स्टारप्लस का सुप्रसिद्ध शो “गुम है किसी के प्यार में” में अब एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा पे अलग अलग ट्विस्ट और टर्न आते जा रहे है जिसके बाद शो की कहानी और भी ज्यादा मजेदार होती नज़र आ रही है। हर बार की तरह इस सप्ताह भी सीरियल ने शानदार प्रदर्शन किया और TRP लिस्ट में अपनी जगह कायम रखी।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात सावी ने साईं को अपनी पहली पिकनिक के लिए तैयार होने के लिए कहा और कहा कि उसे किसी बहाने की जरूरत नहीं है। तब इसका खुलासा वह 8 दिसंबर को करती हैं। सई ने झटके में पानी का गिलास गिरा दिया। उषा पूछती है कि क्या हुआ। इधर विनायक ने परिवार को पिनिक के बारे में बताया। विराट उन खेलों को याद करता हैं जिनका आनंद वे पिकनिक पर लेते थे।

पाखी कहती है कि वह खो खो सीखेगी और विनू के साथ खेलेगी। सावी ने सई से उनके, विनू और विराट के लिए गुलाबी कपड़े लाने को कहा। साईं चुप चाप सभी की बात मान जाती है।वही विराट विनू को पिकनिक के लिए अपना बैग तैयार करने के लिए कहता है और उसे विदा करता है की अपन सब इस ट्रिप पर खूब मस्ती मजाक करेंगे।

विराट ने पाखी को पिकनिक में साथ ले जाने से किया इंकार : विराट ने पाखी से कहा कि वह पिकनिक में शामिल नहीं हो सकती। सई ने सावी से कहा कि वह अपनी ट्रैंनिंग की वजह से इस पिकनिक में शामिल नहीं हो सकती है और अपने पाठ्यक्रम से लौटने के बाद उसे वाटर पार्क और पिज्जा पार्टी में ले जाएगी। ये बात सुन छोटी सी सवी का दिल ही टूट गया उषा ने सई को सूचित किया कि सावी ने खाना तक नहीं खाया और याद दिलाया कि कैसे कमल सई को पिकनिक पर जाने देता था और वह सई के बैग पैक करती थी।

8 दिसंबर कि तारिक क्यों है इतनी खास !
सई का कहना है कि पिकनिक 8 दिसंबर नहीं है। उषा पूछती है कि उस तारीख में क्या खास है। इधर पाखी अपनी और विराट की शादी की तस्वीर देखकर रो पड़ी। विराट ने उसके आंसू रोके और बोलने की कोशिश की। पाखी पूछती है कि क्या उसे याद है कि उसने उससे ठीक से कब बात की थी। विराट पूछता है कि उसका क्या मतलब है।

पाखी ने बताया अपना दर्द !
पाखी कहती है कि वे उसके माता-पिता के सामने लड़ रहे थे, उसने परिवार को एकजुट रखने का वादा किया था, लेकिन अब वह अपने रिश्ते को संभाल नहीं सकती; विराट ने न जाने पर उसने आज क्या किया, उसने न केवल अपनी पत्नी का बल्कि विनू की माँ का भी अपमान किया और उसे पिकनिक पर जाने से रोक दिया और उसे बुरी माँ और पत्नी आदि का लेबल दे दिया।

 

पाखी विराट में हुई लड़ाई
विराट का कहना है कि वह सही है, उसे अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था। पाखी पूछती है कि क्या उसने सही सुना या वह किसी और के बारे में सोच रहा है। विराट उसे ताना मारना बंद करने के लिए कहता है और कहता है कि तुम मेरे जीवन कि सब से महत्वपूर्ण व्यक्ति हो। पाखी कहती है कि अगर उसने ऐसा सोचा होता, तो उसने उसके साथ कभी ऐसा नहीं किया होता और विनू को उनके घर पर प्रोजेक्ट तैयार करने दिया होता, उसके शब्द उसके लिए एक श्राप की तरह लगते हैं और वह जानती है कि साईं उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है।

पाखी ने विराट से साई और उसमें से किसी एक को चुनने के लिए कहा : विराट पूछते हैं कि सई अब उनके बीच कैसे आ गई। पाखी कहती है कि साईं ने कभी उनकी ज़िंदगी नहीं छोड़ी और वह उसके लिए एक महत्वपूर्ण व्यक्ति से कहीं अधिक है, चाहे वह इस पर विश्वास करे या न करे। विराट का कहना है कि सई उनकी बेटी की मां से ज्यादा कुछ नहीं है। पाखी उसे अपनी बेटी की मां और उसके बीच चयन करने के लिए कहती है।

सवी ने छोड़ा अपनी माँ का हाथ
इस शुक्रवार वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट को सावी के जन्मदिन के बारे में पता चलता है और वो फिरसे साईं को उससे ये बड़ा सच छुपाने के लिए लताड़ती है वही सवी विराट से अपना गिफ्ट मांगती है जहा वो चुप होजाता है, विराट साई को सवी के सामने खूब डाटता है और उसको वार्निंग देता है कि अब वो क्या करेगा इस बेच साई उस से पूछती है कि क्या वो उसको धमकी दे रहा है , वही सवी ने साई का हाथ छोड़ विराट के साथ चलने का फैसला ले लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter