‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं और पाखी के बीच होगा कड़ा मुकाबला..! भवानी ने आजमाया नया पैंतरा

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं के वापिस चव्हाण निवास में लौटने से परेशान भवानी भी अब उससे निपटने का तरीका ढूंढ रही है। इसके लिए वह पाखी को माेहरा बनाएगी। वह चाहती है कि साईं की हर बात का जबाब पाखी दे। इसके लिए वह पाखी के साथ मिलकर प्लान बनाने की सोच रही है।

इधर पाखी भी साईं को विराट से दूर करने के लिए फिर से कोशिश करती नजर आने वाली है। पाखी किसी तरह साईं को घर से निकलवाने के लिए ऐसी चाल चलने के बारे में सोच रही है जो अबकी बार खाली न जाएं। इस शो में साईं और पाखी के बीच की तीखी नोंकझांेक सामने आने वाली है। कहानी में यह टि्वस्ट दर्शकों को मनोरंजन बढ़ाएगा।

पाखी का इस्तेमाल करेगी भवानी

साईं को घर में देखकर भवानी का खून खोल रहा है। वह किसी भी तरह साईं को घर से बाहर निकालना चाहती है। इसे लेकर वह एक प्यान बना रही है। इस बार भवानी ने पाखी को साईं से भिड़ाने की सोची है।

वह साईं से मुकाबला कराने के लिए पाखी को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रही है। भवानी कहेगी कि जैसे लोहा लोहे को काटता है, वैसे ही एक बहू दूसरी बहू को खत्म कर सकती है।

साईं को उसकी असली जगह दिखाने का खेल होगा शुरू

पाखी अंदर आती है और भवानी से कहेगी कि साईं ने पाखी और विराट की दोस्ती के बीच हस्तक्षेप करने बहुत बड़ी गलती की है। विराट को उसने अपने परिवार से अलग कर दिया। इसलिए विराट की पत्नी और चव्हाण परिवार की बहू के रूप में उन्हें साईं को करारा जवाब देना चाहिए और उसे जीतने से रोकना चाहिए।

पाखी, भवानी से कहती है कि उन्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि उसने पहले ही अपना खेल शुरू कर दिया है। पाखी सोचती है कि अब उसके साथ उसका परिवार है, वह साईं को उसकी असली जगह दिखाएगी।

विराट ने साईं को मारा?

विराट, साईं से पूछता है कि क्या वह नशे में है। वह संकेत करती है कि नहीं। वह पूछता है कि वह ऐसा क्यों व्यवहार कर रही है। तभी पाखी एक आवाज सुनती है और सोचती है कि क्या विराट ने गुस्से में साईं को मारा। जबकि आवाज बेड सरकाने की होगी। विराट बेड अलग करता है।

इसे भी पढ़ें : विराट के साथ होली का जश्न मनाएगी सई, पाखी से लेगी पंगे

साईं कहती है कि वह फर्श पर नहीं सोना चाहती। इसलिए अलग-अलग बिस्तर कर लेते हैं। विराट क्रोधित हो जाता है और उसे कोड़े मारने की जुबान जारी रखता है।

पाखी उन्हें देखती है और निराश होकर सोचती है कि उसे लगा था कि विराट ने शायद साईं को कमरे से बाहर निकाल दिया, लेकिन उसने साईं के लिए एक और बिस्तर बना दिया। साईं उसे देखकर मुस्कुराती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close