‘गुम है किसी के प्यार में’: साई को अरेस्ट करवाने के पीछे है इस शख्श का हाथ, साई पर यह इल्जाम लगाएगा विराट

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ सावी के सच के खुलासे को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। मेकर्स ट्विस्ट और टर्न्स के जरिए शो को और दिलचस्प बना रहे हैं। शो में जगताप की एंट्री के बाद अब विराट के सामने सावी का सच खुलने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में भी मेजर ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

साई को अरेस्ट करवाएगा विराट
शो के प्रोमो के अनुसार विराट साईं को गिरफ्तार करवाता है और कहता है कि उसे जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुसने और उसे थप्पड़ मारने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है। वह आगे कहता है कि उसने एक लड़की का अपहरण भी किया और उसे उसके पिता से दूर रखा।

भवानी और सोनाली साईं को मुसीबत में देखकर मुस्कुराते हैं। जबकि पाखी यह देखकर चौंक जाती है। लेकिन अब इसको लेकर एक और दिलचस्प खुलासा हुआ है।

सावी को पाना चाहता है विराट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साई को अरेस्ट करवाने के पीछे किसी और का हाथ है। विराट के सामने सावी का सच आने के बाद वह साई से नाराज है क्योंकि उसने उससे सच छिपाया है।

वह अब अपनी बेटी को वापस पाना चाहता है। दूसरी तरफ साई सावी को लेकर शहर छोड़कर जाना चाहती है। अपकमिंग एपिसोड में वह साई को अरेस्ट करवाते हुए उसपर एक बच्ची को उसके बाप से दूर रखने का इल्जाम लगाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

ये शख्श भरेगा विराट के कान
विराट के यह रूप को देखकर साई और पाखी दोनों हैरान रह जाते हैं। वहीं भवानी खुश होती है। रिपोर्ट्स की माने तो अपकमिंग ट्रैक में सामने आएगा कि विराट को साई के भड़काने वाली कोई और नहीं बल्कि भवानी है। वही साई को जेल भिजवाने की साजिश रचेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सावी बीमारी हो जाएगी। तब साई विराट से मदद लेगी। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि सावी का सच जानने के बाद पाखी क्या फैसला लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter